आईजी हरदीप दून ( I G Hardeep Doon)के नेतृत्व में  कोरोना माहामारी से  बचा  कैथल,  

आईजी हरदीप दून के नेतृत्व में  कोरोना माहामारी से  बचा  कैथल,

 

प्रशासन, पुलिस, प्रेस, प्रतिनिधियों के सहयोग से कोरोना वायरस के दृष्टिगत है स्थिति नियंत्रण में : आईजी हरदीप दून

 

आईजी हरदीप दून को प्रशासन के साथ-साथ मीडिया कर्मियों, विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, शिक्षण संस्थाओं ने आभार व्यक्त करके दी

विदाई पार्टी, कोरोना वायरस के दृष्टिगत सरकार द्वारा नियुक्त किए गए थे जिला के प्रशासनिक प्रभारी

 

 

 

कैथल, 22 मई (अटल हिन्द ब्यूरो )

Kaithal escaped from Corona Mahamari under the leadership of IG Hardeep Doon,
With the cooperation of administration, police, press and representatives, the corona virus is in the control of the situation: IG Hardeep Doon
IG Hardeep Doon was appointed by the administration as well as media personnel, various social organizations, educational institutions, thanking the Farewell Party, the administrative in-charge of the district in view of the corona virus

 

 

कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जिला के प्रशासनिक प्रभारी के रूप में हरदीप दून को जिम्मेवारी सौंपी गई थी। मार्च माह से लगातार कैथल में रह कर उन्होंने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अपनी डयूटी के साथ-साथ सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए कोरोना को हराने की लड़ाई में जिला के सभी सामाजिक, राजनीतिक व धार्मिक संस्थाओं, मीडिया कर्मियों, प्रबुद्घ व्यक्तियों को एक मंच पर लाकर कोरोना के खिलाफ चल रहे लड़ाई में शामिल किया, जिसके परिणाम स्वरूप जिला में स्थिति नियंत्रण में है। अपने मूल हैडक्वार्टर पर जाने से पूर्व जिला प्रशासन, मीडिया कर्मियों, विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं, शिक्षण संस्थाओं ने उनके सकारात्मक सहयोग के लिए आभार व्यक्त करके विदाई पार्टी दी।

 

 

आईजी हरदीप दून ने कोयल कॉम्पलैक्स में मीडिया कर्मियों मुखातिब होते हुए कहा कि प्रशासन, पुलिस, प्रेस, प्रतिनिधियों के सहयोग से जिला में कोरोना को लेकर स्थिति नियंत्रण में है। इस वैश्विक महामारी के चलते समस्त मीडिया कर्मियों ने आम जन को जागरूक करने का कार्य किया। जंग में सिपाही की तरह अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना योद्घा बन कर सभी ने काम किया, जिसके परिणाम स्वरूप हम इस स्थिति में पहुंचे हैं। जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी से 24 घंटे कार्य कर रहा है, वहीं मीडिया कर्मी भी इस लड़ाई में चट्टन की तरह डट कर खड़े रहें और आम जन को कोरोना वायरस से बचने के उपायों व सावधानी के बारे में जागरूक करते रहे। उन्होंने जिला के सभी मीडिया कर्मियों को सैल्यूट करते हुए कहा कि भविष्य में इसी तरह सकारात्मक रवैया अपनाते हुए शासन व प्रशासन के साथ सहयोग करते रहें ताकि जिला में सदैव स्थिति ठीक रहे। इस मौके पर आईजी हरदीप दून को मीडिया कर्मियों ने सम्मान स्वरूप शॉल व स्मृति चिन्ह भेंट किया। संवाददाता सतीश सेठ ने आईजी हरदीप दून का कोरोना वैश्विक महामारी में सामाजिक दायित्व के साथ कार्य करने पर आभार प्रगट करते हुए कहा कि आईजी ने जिला में सौहार्दपूर्ण कार्य करते हुए सभी को मोटिवेट किया। प्रशासन के साथ-साथ आम जन को भी इस महामारी पर विजय पाने के लिए लगातार जागरूक करते रहें। संवाददाता नवीन मल्होत्रा ने कहा कि एक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा संकट की इस घड़ी में इस तरह कार्य करना बहुत ही सराहनीय है। हर गली, मौहल्ला व मार्केट में जाकर आम जन को मास्क लगाना, सामाजिक दूरी का पालन करना आदि के बारे में प्यार से समझाना अपने-आम में अनूठी मिसाल है। संवाददाता प्रदीप हरित ने कहा कि जिला के प्रशासनिक प्रभारी के रूप में कार्य करते हुए आईजी ने सभी लोगों को एक मंच पर लाकर मानवता के लिए कार्य किया है, जिसके लिए समस्त जिला वासी उन्हें सदैव याद रखेंगे। संवाददाता ललित दिलकश ने कहा कि यह महामारी बहुत ही गंभीर है, जिसको जिला में रोकने के लिए आईजी हरदीप दून ने सभी के साथ का आह्वन किया और समस्त जिला वासियों ने भी मानवता के लिए जो भी दिशा निर्देश प्रशासन द्वारा दिए गए उनका पालन किया।
इस मौके पर डॉ. रमन गुप्ता, पंकज अत्रे, नसीब सैनी, सुखविंद्र सैनी, महिपाल, विनोद मित्तल, अनिल चौधरी, जोगिंद्र कुंडु, मनोज वर्मा, सुनील राविश, राजेश सेठी, विक्रम सिंह, मोहन लाल शर्मा, सूरजमल सहारण, गौरव मित्तल, अजय कुमार, राजकुमार अग्रवाल, मोहन शर्मा, महेश गोयल, मनीष कुमार, विरेंद्र पुरी, हर्ष, सुरेंद्र वधावन, सुरेंद्र गोयल, रमेश तंवर सहित अन्य मीडिया कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Breaking News