कैथल के गांव काकौत में मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने

कैथल के गांव काकौत में मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने
2 साल की बेटी की हत्या कर फरार हुई मां, पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
कैथल, 21 जून (कृष्ण प्रजापति): जिले के गांव काकौत में मां की ममता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपनी 2 साल की बेटी की हत्या कर फरार हो गई। उसकी इस करतूत ने मां की ममता के कहावत को भी झुठला दिया है। कहते हैं कि मां अगर डायन होती है तो अपने बच्चों को नहीं खाती लेकिन इस महिला ने तो न जाने किन कारणों के चलते अपनी ही 2 साल की बेटी का कत्ल कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी पुलिस बल के साथ काकौत गांव में पहुंची और श्मशान घाट से बच्ची का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
जानकारी देते हुए डीएसपी रविंदर सांगवान ने बताया कि परिजनों ने शिकायत दी है कि झारखंड से लाई गई बहु रानी उर्फ राजकुमारी परिवार में करीब 2 वर्षों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती थी। बीती रात भी रानी कि उसके पति के साथ मामूली कहासुनी हुई थी उस कहासुनी के बाद परिवार का जब एक सदस्य है रात को उठा तो रानी अपने 4 महीने के बच्चे के साथ गायब मिली और 2 साल की बच्ची मृत मिली। पति के साथ आपसी लड़ाई के दौरान उक्त मां ने चेतावनी भी दी थी कि आपको सुबह पता चल जाएगा क्योंकि वह कुछ ऐसा करने वाली है जिसका किसी को शायद अंदाजा भी नहीं था। गायब हुई महिला को परिजनों ने काफी तलाश किया था लेकिन महिला का कहीं सुराग नहीं लगा। परिजनों ने बच्ची को तो दफना दिया व महिला की गुमसुदगी की रिपोर्ट थाने में देने पहुंचे। पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली तो तुरंत गांव के श्मशान से बच्ची का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बच्ची की मां पर मामला दर्ज किया।
        वर्जन – डीएसपी रविन्द्र सांगवान
इस बारे में डीएसपी रविंदर सांगवान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि काकौत निवासी सुरेंद्र नाम के युवक द्वारा 4 वर्ष पहले झारखंड की एक महिला से शादी की गई थी जिसका अक्सर अपने पति के साथ झगड़ा जाता था और उस झगड़े कारण वह अपनी 2 साल की बेटी को मार कर 4 महीने की बेटी के साथ फरार हो गई है। मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है व मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Breaking News