नगर परिषद कर्मचारियों के हितों से नहीं होने देंगे खिलवाड़ : शिवचरण

नगर परिषद कर्मचारियों के हितों से नहीं होने देंगे खिलवाड़ : शिवचरण
कैथल, 27 मई (कृष्ण प्रजापति):
City council will not allow messing with the interests of employees: Shiv Charan
नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा सम्बद्ध सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा प्रदेश में पालिका/परिषद कर्मचारियों का एकमात्र ऐसा संगठन है जो हमेशा कर्मचारियों के हितों के लिए आंदोलनरत रहता है और जीतता है, सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान जरनैल सिंह, जिला सचिव रामपाल शर्मा और नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य उपमहासचिव शिवचरण ने एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि ब्लॉक चुनाव में कर्मचारियों द्वारा नकारे गए कुछ लोग नगरपालिका कर्मचारियों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है और संगठन को कमजोर करना चाहते है।उन्होंने कहा कि ऐसी नाकाम कोशिश पहले भी होती रही है, परन्तु जागरूक हो चके कर्मचारियों ने दलाल किस्म के इन लोगों के मंसूबो को कभी भी पूरा नहीं होने दिया। उन्होंने बताया कि संगठन गत अप्रैल माह में कर्मचारियों के हित में 4 पत्र जारी करवा चुका है।
संघ के ब्लॉक प्रधान महेंद्र बिड़लान व सचिव विक्की टांक ने कहा कि नगरपालिका में केवल सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ही एकमात्र संगठन है। अगर कोई कर्मचारियों में काम करना चाहता है तो पहले अपने संगठन का रेजिस्ट्रेशन करवाये, परन्तु कुछ लोग बिना किसी रेजिस्ट्रेशन के कर्मचारियों को गुमराह कर रहे है और केवल उनका मकसद कर्मचारी एकता को कमजोर करना है, जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कल नगरपालिका व फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों के
मांग मुद्दों को लेकर पालिका कार्यालय में 10 बजे विरोध प्रदर्शन करने के बाद जिला उपायुक्त के माध्यम से ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस अवसर पर संघ के ब्लॉक केशियर जगदीश, उपप्रधान बिट्टू बहोत, राजेंद्र टांक, रामदेव, महेन्द्रों, सरोज, वर्षा, लक्की, चाहत व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Breaking News