Monday, March 18, 2019
BREAKING NEWS
कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाहीदेश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटालालोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयलगेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौतलुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्रीचप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

Punjab

पूर्व अकाली विधायक की शराब फैक्ट्री में आग लगने के कारणों की जांंच करने पहुंची फोरेसिंक जांच टीम

June 06, 2018 07:26 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

पूर्व अकाली विधायक की शराब फैक्ट्री में आग लगने के कारणों की जांंच करने पहुंची फोरेसिंक जांच टीम

एस पी एच बठिंडा ने भी किया फैक्ट्री का दौरा- पूर्व अकाली विधायक के साथ एसपी ने की बातचीत

बठिंडा, 06 जून,

जिले की संगत मंडी अधीन आते गांव मछाना में स्थित ओम संस शराब फैक्ट्री में मंगलवार देर रात्रि लगी आग को बुधवार सुबत तक पूरी तरह से बुझा दिया गया । जिस के बाद फैक्ट्री मालिक पूर्व अकाली विधायक दीप मल्होत्रा मौके पर पहुंचे । जिन्होनें पूरी फैक्ट्री का जायजा लिया और फैक्ट्री में काम कर रहे करिंदो से बातचीत की । वहीं उक्त फैक्ट्री में लगी आग के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस विभाग की फोरेसिंक जांच टीम एसपी एच सुरिंदर पाल सिंह की अगुवाई में फैक्ट्री अंदर पहुंची । जहां पर एसपी व टीम ने फैक्ट्री मालिक मल्होत्रा से बातचीत की और आग लगने के कारणों संबंधी जांच की ।

 

इस संबंधी एसपी एच सुरिंदर पाल सिंह का कहना था कि फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए फोरेसिंक टीम जांच कर रही है । इस घटना में कोई भी जानी नुकसान नही हुआ । उन्होनें बताया कि फैक्ट्री में करीब ढाई सौ लोग काम करते थे । फैक्ट्री के बोटलिंग प्लांट में आग अचानक आग लगी थी । जिस की जांच की जा रही है। फैक्ट्री मालिक पूर्व अकाली विधायक दीप मल्होत्रा का कहना था कि फैक्ट्री में आग लगने संबंधी उनको रात सूचना मिली थी । उन्होनें बताया कि फैक्ट्री में आग लगने के कारण का अभी पता नही चल पाया है। लेकिन इस घटना से एक करोड रूपए के करीब का नुकसान हो गया है। इस के अलावा फैक्ट्री की बिलडिंग बूरी तरह से क्ष्रतिग्रस्त हो गई है।

 

ढाई सौ कर्मी दो माह के लिए हो जाएगें बेरोजगार

ओम संस शराब फैक्ट्री में करीब ढाई सौ व्यक्ति विभिन्न तरह का काम करते थे । लेकिन अब इस आग की घटना से फैक्ट्री पूरी तरह से प्रभावित हो गई है। जिस के चलते फैक्ट्री को दुबारा पटरी पर लाने के लिए दो माह का समय लगेगा जिस के चलते अब दो माह के लिए उक्त ढाई सौ के करीब लोग बेरोजगार हो गए है।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी