Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक सालदुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

Punjab

कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज

June 15, 2018 05:12 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज

पुलिस ने आत्म-हत्या के प्रयास औैर सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में तीनोंं को किया नामजद

(रघुवंशी, कंवल)

बटाला। आत्म हत्या करने के प्रयास, सरकारी काम में बाधा डालने और धमकाने के आरोप में वीरवार को कीटनाशक दवाई निगलने वाले चाचा बलविंदर सिंह और भतीजा रंजीत सिंह समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नही हुई है। उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना रंगड नंगल में हल्का श्री हरगोबिंदपुर के नायब तहसीलदार कम डिऊटी मेजिस्ट्रेट अमरजीत सिंह के बयानों पर मामला दर्ज किया गया है।

इस संबंध मेंं जानकारी देते हुए थाना रंगड नंगल के एएसआई रजिंदरपाल ने बताया कि गांव नसीरपुर की इस विवादित जमीन की निशानदेही के लिये माल विभाग ने बकायदा तौर पर वीरवार को पुलिस प्रोटैक्शन ली थी। इससे पहले भी निशानदे‌ही करने में बांधा डालने के आरोप में कानूगों के बयान पर उक्त लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। एएसआई ने आगे बताया कि उक्त चाचा-भतीजा के खेतों के साथ लगती जमीन के मालिक ने माल विभाग को कहा था कि उसने अपने खेतों के बीच अपना ट्रैक्टर ले जाने के लिये रास्ता बनाया था, जिसके कुछ हिस्से को काट कर उक्त आरोपियों ने अपने ‌हिस्से में मिला लिया है सो माल विभाग उनकी जमीन की सही रूप से निशानदेही करे। इस निशानदेही देने लेकर वीरवार को माल विभाग के अधिकारी निशान सिंह कानूनों, पटवारी गुुरपाल सिंह और डियूटी मेजिस्ट्रेट और थाना रंगड नंगल की पुलिस गांव नसीरपुर में पहुंची। विभाग के अधिकारियों जब निशानदेही करने लगे तो बलविंदर सिंह ने ऊंचा-ऊंचा बोलना शुरू करके निशानदेही में विघन डालना शुरू कर दिया । इसके अलावा बलविंदर का भाई बलदेव सिंह ने डियूटी पर तैनात कर्मचारियों को बुरा बला कहना शुरू कर दिया। इसी दौरान बलविंदर सिंह ने नशीली दवाई निगलने की कोशिश की तो पुलिस ने उसके हाथों से दवाई छीनने की कोशिश की तो वह दवाई भतीजे रंजीत सिंह पर भी जा गिरी। जिससे दोनों चाचा-भतीजा बेहोश हो गये। उक्त दोनों को एंबूलेंस में अस्पताल पहुंचा गया। इस संबंध में एएसआई राजिंदरपाल ने आगे बताया कि पुलिस थाना रंगड़ नंगल में बलविंदर सिंह, उसके भाई बलदेव सिंह और भतीजा रंजीत सिंह वासी नसीरपुर के खिलाफ धारा 309, 186, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल उपचारधीन होने की वजह से आरोपियों की गिरफ़तारी नही हो सकी है। वहीं वीरवार को बलविंंदर सिंंह और रंजीत सिंंह के पारिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाया था कि जमीन की निशानदेही को लेकर चाचा भतीजा को मानसिक रूप से तंग परेशान किया जा रहा था तो उक्त दोनों ने खेतों में छिड़काव करने वाली नीटनाशक दवाई को निगल लिया था और उनकी हालत गंभीर हो गई थी।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी