Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक सालदुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

Punjab

प्यार में नाकाम प्रेमी प्रेमिका की शादी के दिन उठवाना चाहता था अर्थी, निगला जहर

June 26, 2018 07:39 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

प्यार में नाकाम प्रेमी प्रेमिका की शादी के दिन उठवाना चाहता था अर्थी, निगला जहर


गुरदासपुर (हितेंद्र शर्मा )। प्यार सिरे न चढ़ता देख हार मान चुके एक नौजवान ने प्रेमिका की डोली उठने के साथ ही अपनी अर्थी उठाने के लिए कोई जहरीली दवाई निगल ली। हालांकि परिवारिक सदस्यों द्वारा उसे समय पर अस्पताल पहुंच दिए जाने के चलते फिलहाल इस नौजवान की हालत स्थिर बनी हुई है।
युवक ने अपनी मौत तय मानते हुए एक सुसाइड नोट भी लिखा था। सिविल अस्पताल गुरदासुपर में भर्ती थाना पुराना शाला के गांव नौशहर बहादुर निवासी अमरीक सिंह के पिता बलविंदर सिंह ने बताया कि उनके बेटे का पिछले तीन साल से नजदीकी गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था। इसके चलते दोनों शादी के बंधन में बंधना चाहते थे।

लड़की का परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद जाकर लड़की परिवार से दोनों की शादी करवाने का प्रस्ताव रखा था, लेकिन वह किसी भी सूरत में मानने को तैयार नहीं थे।

 


पिता बलविंदर सिंह ने बताया कि उनका लड़का फिलहाल कुछ नहीं करता। इस आधार बनाकर लड़की वालों ने शादी करने से इन्कार कर दिया, जबकि वह उसे विदेश भेजने के इच्छुक है। वह खुद भी एक साल पहले ही विदेश से लौटे हैं और अब बेटे को विदेश भेजने का प्रयास कर रहे थे।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी