Monday, March 18, 2019
BREAKING NEWS
कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाहीदेश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटालालोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयलगेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौतलुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्रीचप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

Punjab

बेकाबू कार वृक्ष से टकराई,एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत,दो गंभीर

June 27, 2018 07:09 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

बेकाबू कार वृक्ष से टकराई, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत, दो गंभीर
मरने वाले तीनों में से आठ महीने की बच्ची भी शामिल, परिवार के सभी सदस्य होशियारपुर के हैं
बटाला के गांव बूढ़े नंगल के पास हुआ भीषण हादसा
गुरदासपुर के पिंडोरी धाम मंदिर में माथा टेकने के लिये जा रहे थे सभी पारिपारिक सदस्य
(रघुवंशी, कंवल)
बटाला। बटाला के पास जालंधर रोड पर स्थित गांव बूढेनंगल के पास एक इंडिका कार के बेकाबू होने से सड़क के किनारे पर एक पीपल के वृक्ष से टकरा गई। जिससे कार में सवार 8 महीने की एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गये। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए एंबूलेंस के द्वारा घायलों को बटाला के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उनकी नाजुुक हालत को देखते हुये उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया है। हादसा बुधवार शाम करीब चार बजे का है। कार में सवार पांचों लोग एक ही परिवार के थे। सभी लोग होशियारपुर के गांव पूंटां के रहने वाले थे और अमृतसर में श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद गुरदासपुर के निकट श्री पंडोरी धाम में माथा टेकने जा रहे थे। सिविल अस्पताल बटाला में मौजूद मृतकों के परिजनों ने बताया कि पूंटां के रहने वाले बलविंदर सिंह (25) जो गुजरात में जेसीबी चलाने का काम करता था औैर शुक्रवार को उसने वापिस गुजरात चले जाना था। बलविंदर सिंह की दो साल पहले शादी हुई थी और 8 महीने पहले घर में बच्ची ने जन्म लिया था। बेटी होने की खुशी में बलविंदर सिंह उसका पिता ओंकार सिंह, ससुर आज्ञा सिंह वासी भोगपुर, पत्नी मीनू और आठ महीने की बेटी इश्मीत के साथ बुधवार सुबह घर से अमृतसर में श्री दरबार साहिब माथा टेकने गए थे।

श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद गाड़ी चला रहा बलविंदर सिंह वाया मेहता चौक होते हुए गुरदासपुर के पास श्री पंडोरी धाम में माथा टेकने जा रहा था। कार को बलविंंदर सिंह चला रहा था जब वह बटाला के गांव बूड़े नंगल के निकट पहुंचे तो उसकी इंडिका कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे पीपल के पेड़ से जा टकराई।

 

हादसा इतना जब्रदस्त था, कि गाड़ी चला रहे बलविंदर सिंह, उसके साथ बैठे ससुर आज्ञा सिंह (65) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा बलविंदर का पिता ओंकार सिंह और पत्नी मीनू और बेटी इश्मीत गंभीर घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल बटाला लाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया गया, जहां 8 महीने की बेटी इश्मीत की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना रंगडऩंगल की पुलिस मौके पहुंच गई। जांच अधिकारी एएसआई मेजर सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि एक परिवार के तीन लोगो की मौत हो गई जबकि दो गंभीर हालत में अमृतसर के अमनदीप अस्पताल में हैं। खबर लिखे जाने तक थाना रंगड नंगल की पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी