Tuesday, September 25, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
क्यों करना चाहिए व किसलिए जरूरी है श्राद्ध?सावधान, क्षेत्र में एक बार फिर चोर गिरोह सक्रिय, दुकान का शटर तोडक़र उड़ाया लाखों का सामानअमेठी सांसद राहुल गांधी की अध्यक्षता में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की हुयी बैठक, राज्यमंत्री सुरेश पासी भी रहे मौजूद, बैठक में कई बार नाराज हुये अमेठी सांसद, जानिए क्यों ?घरौंडा-कई घंटे की बरसात से फ्लाईओवर पर मिट्टी व सड़क धँसीनीमा महेंद्रगढ़ ईकाई की नई कार्यकारिणी गठितअनुठी पहल: अपनी मुहिम के तहत अनेकों गांवों में पौधारोपण अभियान चला किए 500 फलदार पौधे वितरितछात्र संघ चुनाव को लेकर अभाविप की जिला स्तरीय बैठक आयोजितराजकीय प्राथमिक पाठशाला ढाणी श्योपुरा में मनाया गया राष्ट्रीय पोषण दिवस
Sports

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | July 08, 2018 07:14 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
प्रोत्साहन करने से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं, प्रत्येक खिलाड़ी को देना चाहिए सम्मान: कौशिक


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित। महेंद्रगढ़ में आयोजित की गई जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के खिलाडिय़ों द्वारा मेडल जीतने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व जिला प्रमुख मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि यह जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता गत 4 जुलाई को महेंद्रगढ़ स्थित वाई.एस.बी.ए. बॉक्सिंग एकेडमी में आयोजित की गई थी जिसमें सतनाली स्थित महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी के खिलाडिय़ों ने 4 मेडल जीते थे, जिसमें 1 गोल्ड व 3 सिल्वर थे। प्रतियोगिता में खिलाड़ी पंकज पुत्र रमेश कुमार ने गोल्ड, सुनील पुत्र धर्मवीर सिंह ने सिल्वर, हिमांशु पुत्र श्रवण ने सिल्वर व गौरव पुत्र पुत्तु सिंह ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया था। जिनके सम्मान में रविवार को एकेडमी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां प्रोत्साहन स्वरूप चारों खिलाडिय़ों को ट्रॉफी व नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर समारोह में पहुंचे सुरेंद्र कौशिक ने कहा कि इन चारों खिलाडिय़ों ने मेडल जीतकर न केवल क्षेत्र का नाम रोशन किया है बल्कि अन्य बच्चों के लिए एक प्रेरणा स्रोत होने का कार्य भी किया है। जिनसे प्रेरणा लेकर सभी को आगे बढऩा चाहिए तथा अपने अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर आने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चे व युवा के अंदर कोई न कोई प्रतिभा छुपी होती है तथा ग्रामीण आंचल में तो प्रतिभाओं का भंडार है। जिन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का प्रोत्साहन करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने मेडल विजेता खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन स्वरूप नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया तथा खेलों का सामान उपलब्ध करवाने की घोषणा कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।



फोटो कैप्शन: मेडल विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते सुरेंद्र कौशिक।

Have something to say? Post your comment
More Sports News
कुश्ती फेडरेशन ने की पहलवानों की सूची जारी, ढाढोत के दो खिलाड़ी चयनित
महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के बच्चों ने जिलास्तरीय प्रतियोगिता में झटके 1 गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल
राठधना के बॉडी बिल्डर जगजीत बने बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर वल्र्ड
एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य
गुढ़ा का खेल स्टेडियम बहा रहा है बदहाली पर आंसु
दीवान बालकृष्ण बॉक्सिंग एकेडमी के खिलाड़ियों ने काठमांडू नेपाल कमाल दिखाया
एशियन गेम्स हेतु हरियाणा की 7 महिला खिलाडिय़ों का भारतीय हैंडबॉल टीम के प्रशिक्षण शिविर में चयन इनमें से 6 खिलाड़ी नरवाना की है
एसडी कन्या महाविधालय की छात्राओं ने रजत पदक व कास्ंय पदक जीता
नरवाना में 13 करोड़ रूपये खर्च करके नवदीप स्टेडियम की होगी कायाकल्प
तोशाम के विशाल महत्ता ने अपने प्रतिद्वंदीयों को कडी पटखनी देते हुए कांस्य पदक हासिल किया