Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Sports

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | July 08, 2018 07:14 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
प्रोत्साहन करने से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं, प्रत्येक खिलाड़ी को देना चाहिए सम्मान: कौशिक


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित। महेंद्रगढ़ में आयोजित की गई जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के खिलाडिय़ों द्वारा मेडल जीतने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व जिला प्रमुख मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि यह जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता गत 4 जुलाई को महेंद्रगढ़ स्थित वाई.एस.बी.ए. बॉक्सिंग एकेडमी में आयोजित की गई थी जिसमें सतनाली स्थित महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी के खिलाडिय़ों ने 4 मेडल जीते थे, जिसमें 1 गोल्ड व 3 सिल्वर थे। प्रतियोगिता में खिलाड़ी पंकज पुत्र रमेश कुमार ने गोल्ड, सुनील पुत्र धर्मवीर सिंह ने सिल्वर, हिमांशु पुत्र श्रवण ने सिल्वर व गौरव पुत्र पुत्तु सिंह ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया था। जिनके सम्मान में रविवार को एकेडमी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां प्रोत्साहन स्वरूप चारों खिलाडिय़ों को ट्रॉफी व नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर समारोह में पहुंचे सुरेंद्र कौशिक ने कहा कि इन चारों खिलाडिय़ों ने मेडल जीतकर न केवल क्षेत्र का नाम रोशन किया है बल्कि अन्य बच्चों के लिए एक प्रेरणा स्रोत होने का कार्य भी किया है। जिनसे प्रेरणा लेकर सभी को आगे बढऩा चाहिए तथा अपने अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर आने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चे व युवा के अंदर कोई न कोई प्रतिभा छुपी होती है तथा ग्रामीण आंचल में तो प्रतिभाओं का भंडार है। जिन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का प्रोत्साहन करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने मेडल विजेता खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन स्वरूप नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया तथा खेलों का सामान उपलब्ध करवाने की घोषणा कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।



फोटो कैप्शन: मेडल विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते सुरेंद्र कौशिक।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Sports News
25 वें शहीद भगत सिंह हाकी कप प्रतियोगिता का समापन
नवदीप स्टेडियम में 25वां शहीद भगतसिंह हॉकी कप का शुभारंभ
मुख्यमंत्री 23 फरवरी को जींद मैराथन को दिखाएंगे हरी झंडी
दीनानाथ मेमोरियल कॉन्वेंट स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन
जूनियर नेशनल ग्रीको-रोमन स्टाईल कुश्ती में दनौदा के विजय ने जीता गोल्ड मैडल
एकादश टीम के गेंदबाजों की जमकर पिटाई , 12 ओवरों में 164 रन का विशालकाय स्कोर खडा किया
अभिषेक पूनिया ने ईम्पल्स टैलेंट सर्च एग्जाम प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त किया
संडवा की प्रियंका कालीरामण ने गोला फैंक व डिस्कस थ्रो में क्रमश गोल्ड व सिल्वर मेडल प्राप्त किया
जिंदल सूईवाला महाविद्यालय में दो दिवसीय 13वीं खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ
महाराजा अग्रसेन पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ने सब जूनियर कबड्डी के खिलाडिय़ों का किया जोरदार स्वागत