Tuesday, April 23, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

Sports

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

July 08, 2018 07:14 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
प्रोत्साहन करने से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं, प्रत्येक खिलाड़ी को देना चाहिए सम्मान: कौशिक


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित। महेंद्रगढ़ में आयोजित की गई जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के खिलाडिय़ों द्वारा मेडल जीतने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व जिला प्रमुख मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि यह जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता गत 4 जुलाई को महेंद्रगढ़ स्थित वाई.एस.बी.ए. बॉक्सिंग एकेडमी में आयोजित की गई थी जिसमें सतनाली स्थित महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी के खिलाडिय़ों ने 4 मेडल जीते थे, जिसमें 1 गोल्ड व 3 सिल्वर थे। प्रतियोगिता में खिलाड़ी पंकज पुत्र रमेश कुमार ने गोल्ड, सुनील पुत्र धर्मवीर सिंह ने सिल्वर, हिमांशु पुत्र श्रवण ने सिल्वर व गौरव पुत्र पुत्तु सिंह ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया था। जिनके सम्मान में रविवार को एकेडमी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां प्रोत्साहन स्वरूप चारों खिलाडिय़ों को ट्रॉफी व नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर समारोह में पहुंचे सुरेंद्र कौशिक ने कहा कि इन चारों खिलाडिय़ों ने मेडल जीतकर न केवल क्षेत्र का नाम रोशन किया है बल्कि अन्य बच्चों के लिए एक प्रेरणा स्रोत होने का कार्य भी किया है। जिनसे प्रेरणा लेकर सभी को आगे बढऩा चाहिए तथा अपने अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर आने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चे व युवा के अंदर कोई न कोई प्रतिभा छुपी होती है तथा ग्रामीण आंचल में तो प्रतिभाओं का भंडार है। जिन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का प्रोत्साहन करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने मेडल विजेता खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन स्वरूप नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया तथा खेलों का सामान उपलब्ध करवाने की घोषणा कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।



फोटो कैप्शन: मेडल विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते सुरेंद्र कौशिक।

Have something to say? Post your comment

More in Sports

तोशाम के गांव बुशान में बाबा बीरबल नाथ के मेले व विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप में फरीदाबाद डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी ने कब्जा जमाया

खेलों से समय के महत्व, अनुशासन तथा टीम भावना का विकास होता है- प्रियंका सोनी

पूंडरी-छेड़छाड़ से परेशान राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी ने दे दी जान

गुरु तेग बहादुर खालसा पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने जीता गोल्ड व सिल्वर मैडल

हरियाण केसरी का खिताब विशाल पुत्र कुलदीप निवासी झज्जर ने अपने नाम किया

महिला पहलवानों ने हरियाणा का नाम चमकाया है विश्व पटल पर : अतिरिक्त उपायुक्त

हरियाणा केसरी व कुमारी दंगल के दूसरे दिन विभिन्न आयु वर्गो में कुश्ती अखाड़ा प्रतियोगिता आयोजित

दीवाल इन्टरनैशनल स्कूल थाना में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

नवदीप स्टेडियम में हॉस्टल की बिल्डिंग का उद्धाटन