Monday, July 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानितसतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजनडेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभागनांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूकडीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामलाहृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधनआपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापनलम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
Haryana

नांगल सिरोही में 5 दिवसीय योग शिविर का शुभारंभ कल से

July 09, 2018 07:06 PM

नांगल सिरोही में 5 दिवसीय योग शिविर का शुभारंभ कल से


महेंद्रगढ (प्रिंस लांबा)।

 

महेंद्रगढ़ के गांव नांगल सिरोही में 5 दिवसीय योग शिविर का शुभारंभ कल। पतंजलि योग समिति एवं युवा भारत के संयुक्त तत्वाधान में नांगल सिरोही गांव में 5 दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर का शुभारम्भ बुधवार को किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए ग्राम सरपंच सरिता देवी ने बताया कि शिविर का आयोजन गांव के पशु अस्पताल के नजदीक स्थित कालिया टोडा पार्क में किया जाएगा। योग शिविर का समय सुबह 4:30 से 6:30 बजे तक तय किया गया है। इस योग शिविर का संचालन पतंजलि योग समिति जिला प्रभारी निलेश मुदगल करेंगे।

भारत स्वाभिमान न्यास के कोषाध्यक्ष भीमसिंह व योगशिक्षक श्याम खैरोली ने बताया कि इस योग शिविर का शुभारंभ 11 जूलाई को ग्राम सरंपच सरिता देवी द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया जाएगा तथा 15 जुलाई को देवयज्ञ हवन के साथ इसका समापन किया जाएगा। योग शिविर में मोटापा, शुगर, जोड़ों के दर्द, नसों में खिंचाव, दिल की बीमारियां, तनाव, सिरदर्द, एलर्जी आदि सहित मुख्य रोगों पर विशेष सत्र रखे जाएंगे। साथ ही शिविर में प्राकृतिक चिकित्सा एवं षट्कर्म का भी परिचय साधकों को कराया जाएगा।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानित
सतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजन
डेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभाग
नांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूक
हृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधन
लम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
स्कूल व बारात की बस में जबरदस्त टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल
दीप प्रज्वलित कर किया 5 दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर का शुभारंभ
शिक्षक नहीं, कैसे हो पढ़ाई, शिक्षा मंत्री के गृहक्षेत्र के इस स्कूल को है शिक्षकों का इंतजार
मौत की सवारी बन बच्चों को ढो रही हैं जर्जर स्कूली बस