Saturday, December 15, 2018
Follow us on
Political

इनेलो की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बोखलाई विपक्षी पार्टियां: लम्बोरा

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | July 10, 2018 07:49 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

दक्षिण हरियाणा की प्यास बुझाएगा एसवाईएल का पानी
इनेलो की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बोखलाई विपक्षी पार्टियां: लम्बोरा


नांगल चौधरी (प्रिंस लांबा)।

 

जेल भरो आंदोलन में सहयोग दे रही जनता को देखकर प्रदेश में इनेलो की लोकप्रियता का लगाया जा सकता है साफ अंदाजा, बोखला गई हैं विपक्षी पार्टियां। उक्त विचार वरिष्ठ इनेलो नेता हजारी लाल लम्बोरा नांगल चौधरी ने व्यक्त किए।

इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि आज दक्षिण हरियाणा की सबसे बड़ी जरूरत पानी है और उसी पानी को लाने के लिए इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी चौधरी अभय सिंह चौटाला व दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में संघर्षरत है जबकि सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बावजूद भी बीजेपी सरकार द्वारा एसवाईएल का निर्माण नहीं कराया गया। इस नहर का पानी हरियाणा की जीवन रेखा है और इसी नहर के पानी को लाने के लिए इनेलो व बसपा पार्टी दिन-रात एक कर संघर्ष कर रही हैं तथा जब तक नहर नहीं बन जाती व इसका पानी हरियाणा को नहीं मिल जाता तब तक ये संघर्ष जारी रहेगा।

लम्बोरा ने कहा कि मौजूदा सरकार में किसान, मजूदर सहित सभी वर्गों का शोषण हो रहा है, जो आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ। वर्तमान में न तो कोई सुविधा नहीं मिल रही तथा न ही युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हो रहे हैं। बीजेपी सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी मुहिम फैल हो चुकी हैं। और तो और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार के कार्यकाल में ही बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। आंकड़ों की माने तो बीजेपी सरकार के इस 4 वर्ष के कार्यकाल में महिलाओं व बेटियों के साथ अप्रिय घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है। आज किसी को कानून का कोई डर नहीं है तथा संपूर्ण प्रदेश में भय का महौल बना हुआ। प्रदेश में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में इनेलो तथा बसपा के गठबंधन से सभी पार्टियों में खलबली मच गई है। सिर्फ इनेलो ही प्रदेश की जनता का दु:ख-दर्द समझने वाली एकमात्र पार्टी है तथा इनेलो द्वारा चलाए जा रहे जेल भरो आंदोलन में संपूर्ण प्रदेशभर से मिल रहे आमजन के समर्थन को देखकर यह स्पष्ट हो गया है कि जनता इनेलो व बसपा गठबंधन में ही अपना भविष्य देख रही है तथा आने वाला समय इनका ही होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनेलो की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर यह लगता है कि अब जनता इनेलो को ही सत्ता में लाने का पूरा मन बना चुकी है तथा अन्य पार्टियों को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहती है।

 


फोटो कैप्शन: हजारी लाल लम्बोरा फाईल फोटो।

Have something to say? Post your comment
More Political News
सबसे बड़ी रैली होगी कैथल में 15 को"
सुरजेवाला और चौटाला के गढ़ में दहाड़ेंगे केजरीवाल
खट्टर को चित करने की तैयारी में आप - जात-पात की राजनीति के खिलाफ घर-घर जाकर चलाएंगे मुहिम
कैथल में राजनीतिक हलचल शुरू, दिसंबर के सर्द महीने में सियासी पारा हुआ गर्म !
उचाना से है दिल का रिश्ता-दुष्यंत चौटाला
कांग्रेस अभी भी सिंबल पर निगम चुनाव लड़ सकती है : अशोक तंवर
चाहे गोली चलाए, लाठी चलाए या जेल में डाल दे खट्टर सरकार जनता की आवाज उठाते रहेंगे : सुखवीर चहल
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का लोकल बॉडी चुनावों मद्देनजर करनाल में जन सम्पर्क अभियान
भाजपा विकास कार्यों में विफल:संधू
दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा का सुधार करेगी आप : मेहर सिंह बेदी