Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

Punjab

फरीदकोट में हुई बैंक डकैती के दो आरोपियों को फायरिंग कर बठिंडा के सेलबराह से किया गिरफतार

August 09, 2018 09:02 PM
बठिंडा से परविंदर सिंह

फरीदकोट में हुई बैंक डकैती के दो आरोपियों को फायरिंग कर बठिंडा के सेलबराह से किया गिरफतार

दो आरोपी बठिंडा के गांव सेलबराह के खेतों मेें छिपे-पुलिस का सर्च अभियान जारी-पुलिस नही कर रही कोई पुुष्टि

बठिंडा, 09 अगस्त,

जिले के गांव सेलबराह में वीरवार देर शाम को अचानक फरीदकोट पुलिस ने गांव के खेतों में बने एक घर को अचानक चारों तरफ से घेर लिया । जिस के बाद गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया और सूचना मिलने पर बठिंडा पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए । बताया जा रहा है कि मंगलवार को फरीदकोट में लाखों रूपए की बैंक डकैती करने वाले चारों आरोपी पिछले दो दिन से उक्त गांव सेलबराह में छिपे हुए थे । इस बारे में फरीदकोट पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ सुराग मिले तो उन्होनें आज अचानक शाम को गांव में दबिश दे दी ।

हलांकि गांव सेलबराह में फरीदकोट पुलिस ने चार आरोपियों में से एक आरोपी पर फायरिंग कर उसे गिरफतार कर लिया जबकि दूसरे आरोपी ने खुद सरेंडर कर दिया । गांव सेलबराह में मौजूद सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफतार कर लिया है जबकि बाकी जो दो आरोपी अंधेरा होने का फायदा उठाकर गांव के अन्य खेतों में छिपे हुए है, उनकी गिरफतारी के लिए पुलिस की ओर से सर्च अभियान जारी था । इस पूरे मामलें संबंधी बठिंडा पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही जिस के चलते बठिंडा पुलिस की ओर से किसी तरह की कोई पुष्टि नही की गई । खबर लिखे जाने तक फरीदकोट पुलिस का गांव के खेतों में सर्च जारी था ।

 

इस संबंधी बठिंडा के एस एस पी डाक्टर नानक सिंह का कहना था कि फरीदकोट पुलिस को कुछ सूचना मिली थी कि कुछ संदेहजनक आरोपी गांव सेलबराह में छिपे हुए है । जिस के चलते पुलिस पार्टी की ओर से गांव में नाकाबंदी की गई थी । एसएसपी ने किसी भी तरह के पुलिस मुुकाबले या आरोपियों की गिरफतारी संबंधी आ रही बातों को सिरे से नकारते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नही हुआ ।

 

गौर हो कि चार युवाओं ने फरीदकोट के गांव डोड स्थित पंजाब एंउ सिंध बैंक से मंगलवार को सात लाख से अधिक रूपए की डकैती की थी । जिस के बाद फरीदकोट पुलिस उक्त घटना के आरोपियों को पकडने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी