Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

World

दिल्ली गुरूदवारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एवं अकाली दल बादल के नेता मनजीत सिंह जी पर अमेरिका में दूसरा हमला

August 27, 2018 05:56 AM
अटल हिन्द ब्यूरो

दिल्ली गुरूदवारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एवं अकाली दल बादल के नेता  मनजीत सिंह जी  पर अमेरिका में दूसरा हमला

रेफरेंडम 2020 की मांग करने वाले लोगों ने किया जी के एवं सुखबीर बादल के ओ एस डी पर हमला

 अमेरिका 26 अगस्त,

दिल्ली गुरूदवारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एवं अकाली दल बादल के नेता मनजीत सिंह जी के एवं सुखबीर सिंह बादल के ओ एस डी चरणजीत सिंह बराड पर अमेरिका की यूबा सिटी में रविवार सुबह कुछ लोगों ने हमला कर दिया ।इस हमलें में हलांकि दोनों अकाली नेताओं को चोट नही आई लेकिन हमलावरों ने दोनों नेताओं की थप्पडों एवं लात घूसों से पिटाई की है। इस पूरी घटना वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो लोगों ने बडे स्तर पर अकाली दल बादल के उक्त नेताओं को कमेंट के इनबाक्स में गालियां देनी शुरू कर दी । गौर होकि दो दिन पहले भी अमेरिका के ही एक शहर में कुछ लोगों ने हमला कर दिया था । मनजीत जी के पर तीन दिन में यह दूसरा हमला हुआ है।

 

अमेरिका की यूबा सिटी से संबंधत सूत्रों ने बताया कि शनिवार को मनजीत सिंह जी के ने एक समागम के दौरान भाषण देते हुए अमेरिका में रहने वाले कुछ गर्मख्याली सिखों पर टिप्पणी की थी ।जिस के बाद रविवार को सुबह जब मनजीत जी के अपने साथी नेता ओ एस डी चरनजीत सिंह बराड के साथ यूबा सिटी के एक गुरूदवारा में पहुंचे तो वहां पर पहले से ही मौजूद अमेरिका निवासी सिखों ने जी के एवं बराड पर हमला ‌कर दिया । हमलावरों ने जी के एवं बराड की पगडी तक उतार दी और थप्पडों एवं लात घूसों से दोनों नेताओं की पिटाई कर दी । दोनों अकाली नेताओं की पिटाई वाले आरोपी युवक रेफरेंडम 2020 की मांग करने वाले एक गर्मख्याली संगठन से संबंधत बताए जा रहे है। जब आरोपी जी के एवं बराड को पीट रहे थे तो वह बार बार कह रहे थे कि पंजाब से बेअंत सिंह ने उन्हें ‌नहीं निकाला ब्लकि उन्होनें बेअंत सिंह को मौत के घाट उतार निकाल दिया है।

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची यूबा सिटी की पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर अगली कारवाई शुरू कर दी है। इस पूरी मारपीट की वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिस के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो को देखने वाले लोग ज्यादातर दोनों अकाली नेताओं का डटकर विरोध कर रहे है और यहां तक कि दोनों नेताओं को कमेंट के इनबाक्स में गालियां तक दे रहे है।

Have something to say? Post your comment

More in World

पिहोवा के गांव नैंसी गांव का मर्चेंट नेवी कैप्टन अशोक कुमार तेल तस्करी के आरोप में ईरान में गिरफ्तार

फ्लाइट में ये क्या पहन कर आ गई लड़की…कहना पड़ा…ढक लो या उतर जाओ…

बहनों ने कर ली अपने भाई से शादी..अब दोनों एक साथ मां बनी,

यूएस के विद्यार्थी सीखेगें भारतीय संस्कार व शिक्षा पद्धति

जेल में जब मेरे स्तन काटे गए !

ज्योतिसर का 5 हजार वर्ष पुराना वट वृक्ष देख गदगद हुई अमेरिका की शिक्षिका रेबिका पोलार्ड़

मनोहर लाल खटटर से मिला गर्वनर मैटबेविन की अध्यक्षता वाला 25 सदस्यीय अमेरिकी प्रतिनिधि मंडल

पिता करता था दिन में 4 बार रेप, इस वजह से कोर्ट में चिल्लाई लड़की- आई लव यू पापा

जेल में बंद रॉयटर्स के पत्रकारों की नहीं होगी रिहाई, हाईकोर्ट ने खारिज की अपील

अलीबाबा सिंगल्स डे सेलः 5 मिनट में ही बिक गया 21 हजार करोड़ का समान