Tuesday, January 22, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
महागठबंधन.राजनैतिक दलों का देश हित चुनाव जीत कर सत्ता हासिल करने तक ही सीमित है?गोण्डा जिले के पसका मेला में सट्टेबाज व जुआरियों की रही चांदी, पुलिस प्रशासन मौन।पीएम मोदी से लोग नाराज होते तो महागठबंधन की जरुरत क्यों पड़तीः अरुण जेटलीपैरोल रद्द होने से भड़के ओ पी चौटाला ,कहा दिग्विजय ने पीठ में घोंपा छुरा बर्तन साफ कर रही महिला को गंडासे से काटकर निर्मम हत्या शहरी मतदाताओं की जुबान खुलती है बस इतनी...सारे बढिय़ा, माड़ा तो कोई नहीं कहीं भाजपा सरकार की नौटंकी तो नहीं है आईएमटी!जिला निर्वाचन अधिकारी अमेठी ने आगामी लोकसभा निर्वाचन को लेकर किया समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिया आवश्यक दिशा निर्देश
Crime

हरियाणा में बेखौफ लुटेरे एटीएम मशीन ही तोशाम में उखाड़ कर ले गए ,करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश था

तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री | November 08, 2018 05:08 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री

विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम(भिवानी)। बेखौफ बदमाश बीती रात तोशाम में एक एटीएम मशीन को उखाडक़र साथ ले गए। एटीएम मशीन में करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश बताया जा रहा है। पहले बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को तोडऩे का कार्य किया। तत्पश्चात पिकअप से बेल बंधी हुई लोहे की बेल एटीएम मशीन को बांधकर उखाड़ लिया गया। बदमाश एटीएम मशीन को गाड़ी में रखकर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में पूरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया गया। घटना रात को करीब दो बजे की है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है।

बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को तोडऩे का कार्य किया। तत्पश्चात पिकअप से बेल बंधी हुई लोहे की बेल एटीएम मशीन को बांधकर उखाड़ लिया गया।

एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात तोशाम के मुख्य बाजार मार्ग की है। मुख्य चौक से अस्पताल मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं है। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ही साथ ले गए।
बदमाश बेहद शातिर थे, सबसे पहले मशीन के कैबिन में घूसने वाले पीली शर्ट पहने हुए बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। शुरूआत में यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोडऩे का प्रयास किया गया। पहले हाथ से कैमरा तोडऩे का प्रयास किया गया। फिर लोहे की रॉड मारी गई। इस दौरान बदमाश ने दूसरे हाथ से अपनी आंखें भी छुपाने का काम किया। अब 5-6 अन्य युवक भी साथ थे। सभी के मुंह पर कपड़ा था। एक कैमरा तोड़ भी दिया गया लेकिन दूसरे कैमरे का शीशा ही टूटा। बदमाश दोनों कैमरों को टूटा मानकर कार्रवाई में जुट गए। बंसीलाल चौक की तरफ से आई पिकअप गाड़ी आगे लगा दी गई। गाड़ी से बेल निकाली गई। बेल ओ एक तरफ से गाडी के साथ और दूसरी तरफ से एटीएम मशीन के साथ बांध दिया गया। इस तरह से एटीएम मशीन उखाड़ ली गई और गाड़ी में डालकर बदमाश बंसीलाल चौक की ओर ही निकल गए।
मात्र 6 मिनट में घटना को दिया अंजाम----
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में ही घटना को अंजाम दे दिया गया। रात को दो बजकर चार मिनट पर बदमाश आए और एटीएम मशीन को बेल से बांधकर उखाड़ लिया गया। इस दौरान करीबन मशीन का सायरन भी बजा जो एक मिनट बाद ही बंद हो गया। दो बजकर दस मिनट पर बदमाश मशीन को गाड़ी में डालकर फरार हो गए।
एजीएस कंपनी के फिल्ड ऑफिसर प्रदीप सूरी ने बताया कि यह मशीन कंपनी द्वारा लगाई गई थी। घटना के समय मशीन में 17 लाख 62 हजार 7 सौ रूपये थे। घटना की पुलिस में शिकायत दे दी गई है।
इस संबंध में थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि घटना की जांच जारी है। एटीएम मशीन में नकदी के मामले में शिकायत मिलने के बाद ही कहा जा सकता है।

Have something to say? Post your comment