Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक सालदुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

Crime

हरियाणा में बेखौफ लुटेरे एटीएम मशीन ही तोशाम में उखाड़ कर ले गए ,करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश था

November 08, 2018 05:08 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री

विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम(भिवानी)। बेखौफ बदमाश बीती रात तोशाम में एक एटीएम मशीन को उखाडक़र साथ ले गए। एटीएम मशीन में करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश बताया जा रहा है। पहले बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को तोडऩे का कार्य किया। तत्पश्चात पिकअप से बेल बंधी हुई लोहे की बेल एटीएम मशीन को बांधकर उखाड़ लिया गया। बदमाश एटीएम मशीन को गाड़ी में रखकर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में पूरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया गया। घटना रात को करीब दो बजे की है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है।

(SUBHEAD)

(MOREPIC1)

एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात तोशाम के मुख्य बाजार मार्ग की है। मुख्य चौक से अस्पताल मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं है। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ही साथ ले गए।
बदमाश बेहद शातिर थे, सबसे पहले मशीन के कैबिन में घूसने वाले पीली शर्ट पहने हुए बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। शुरूआत में यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोडऩे का प्रयास किया गया। पहले हाथ से कैमरा तोडऩे का प्रयास किया गया। फिर लोहे की रॉड मारी गई। इस दौरान बदमाश ने दूसरे हाथ से अपनी आंखें भी छुपाने का काम किया। अब 5-6 अन्य युवक भी साथ थे। सभी के मुंह पर कपड़ा था। एक कैमरा तोड़ भी दिया गया लेकिन दूसरे कैमरे का शीशा ही टूटा। बदमाश दोनों कैमरों को टूटा मानकर कार्रवाई में जुट गए। बंसीलाल चौक की तरफ से आई पिकअप गाड़ी आगे लगा दी गई। गाड़ी से बेल निकाली गई। बेल ओ एक तरफ से गाडी के साथ और दूसरी तरफ से एटीएम मशीन के साथ बांध दिया गया। इस तरह से एटीएम मशीन उखाड़ ली गई और गाड़ी में डालकर बदमाश बंसीलाल चौक की ओर ही निकल गए।
मात्र 6 मिनट में घटना को दिया अंजाम----
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में ही घटना को अंजाम दे दिया गया। रात को दो बजकर चार मिनट पर बदमाश आए और एटीएम मशीन को बेल से बांधकर उखाड़ लिया गया। इस दौरान करीबन मशीन का सायरन भी बजा जो एक मिनट बाद ही बंद हो गया। दो बजकर दस मिनट पर बदमाश मशीन को गाड़ी में डालकर फरार हो गए।
एजीएस कंपनी के फिल्ड ऑफिसर प्रदीप सूरी ने बताया कि यह मशीन कंपनी द्वारा लगाई गई थी। घटना के समय मशीन में 17 लाख 62 हजार 7 सौ रूपये थे। घटना की पुलिस में शिकायत दे दी गई है।
इस संबंध में थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि घटना की जांच जारी है। एटीएम मशीन में नकदी के मामले में शिकायत मिलने के बाद ही कहा जा सकता है।

Have something to say? Post your comment