Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
सामाजिक सस्थाओं के कार्यो से प्रभावित होकर कनाडा मे रह रहे सहरावत ने बच्चो को वितरित किये वस्त्र।घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपाल
Haryana

तोशाम एटीएम मशीन ले जाने वालो का नहीं लगा सुराक ,पुलिस के हाथ खाली

तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री | November 09, 2018 04:34 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री
तोशाम एटीएम मशीन ले जाने वालो का नहीं लगा सुराक ,पुलिस के हाथ खाली 
विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम(भिवानी)। बेखौफ बदमाश द्वारा बुधवार-वीरवार की रात्रि को तोशाम में एक एटीएम मशीन को उखाडक़र साथ ले जाने के मामले में पुलिस सरगर्मी से तलाश में लगी हुई है। पुलिस की तीन टीम एटीएम मशीन को उखाडकर ले जाने वाले बदमाशों को ले जाने की तलाश के बनाई गई हैं। वहीं कंपनी अभी नई मशीन लगाने के मूड में नहीं है। 
बुधवार-वीरवार की रात्रि पिकअप से बेल बंधी हुई लोहे की बेल से एटीएम मशीन को अज्ञात युवक उखाड़ ले गए थे। बदमाश एटीएम मशीन को गाड़ी में रखकर फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में पूरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया था । एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात तोशाम के मुख्य बाजार मार्ग में हुई थी। मुख्य चौक से अस्पताल मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ था। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं था। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ही साथ ले गए थे। बदमाश बेहद शातिर थे, सबसे पहले मशीन के कैबिन में घूसने वाले पीली शर्ट पहने हुए बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। शुरूआत में यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोडऩे का प्रयास किया था। पहले हाथ से कैमरा तोडऩे का प्रयास किया था लेकिन फिर लोहे की रॉड मारी गई थी।  इस तरह से एटीएम मशीन उखाड़ ली गई थीऔर गाड़ी में डालकर बदमाश बंसीलाल चौक की ओर ही निकल थे। इसी मामले में पुलिस की तीन टीम गठित की गई है तीनों पुलिस टीम छापे मारी कर रही हैं।
 इस बारे में थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि तीनों टीम लगी हुई हैं। छापे मारी की जा रही है।
 इस बारे में एजीएस प्रदीप सूरी ने बताया की कंपनी अभी उसी मामले की जांच करवा रही है। उसके समाधान के बाद ही नई मशीन लगाने के बारे में सोचा जाएगा।
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सामाजिक सस्थाओं के कार्यो से प्रभावित होकर कनाडा मे रह रहे सहरावत ने बच्चो को वितरित किये वस्त्र।
घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान।
कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी में
कन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजन
समाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिन
भूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया
घरौंडा -असन्तुष्ट 7 पार्षद आज एसडीएम घरौंडा से आगामी कारवाही के लिए मिले।
टोल टैक्स पर रोजाना लग रहे जाम की समस्या को लेकर हंगामा किया
तरावड़ी के गांव शामगढ़ के पास गोलियों की बौछार जी.टी. रोड पर एक होटल के पास दिल दहला देने वाली घटना
बहालगढ नामचर्चा घर पर तैनात रही पुलिस