Monday, March 18, 2019
BREAKING NEWS
कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाहीदेश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटालालोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयलगेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौतलुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्रीचप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

Haryana

तोशाम एटीएम मशीन ले जाने वालो का नहीं लगा सुराक ,पुलिस के हाथ खाली

November 09, 2018 04:34 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री
तोशाम एटीएम मशीन ले जाने वालो का नहीं लगा सुराक , पुलिस के हाथ खाली 
विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम(भिवानी)। बेखौफ बदमाश द्वारा बुधवार-वीरवार की रात्रि को तोशाम में एक एटीएम मशीन को उखाडक़र साथ ले जाने के मामले में पुलिस सरगर्मी से तलाश में लगी हुई है। पुलिस की तीन टीम एटीएम मशीन को उखाडकर ले जाने वाले बदमाशों को ले जाने की तलाश के बनाई गई हैं। वहीं कंपनी अभी नई मशीन लगाने के मूड में नहीं है। 
बुधवार-वीरवार की रात्रि पिकअप से बेल बंधी हुई लोहे की बेल से एटीएम मशीन को अज्ञात युवक उखाड़ ले गए थे। बदमाश एटीएम मशीन को गाड़ी में रखकर फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में पूरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया था । एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात तोशाम के मुख्य बाजार मार्ग में हुई थी। मुख्य चौक से अस्पताल मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ था। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं था। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ही साथ ले गए थे। बदमाश बेहद शातिर थे, सबसे पहले मशीन के कैबिन में घूसने वाले पीली शर्ट पहने हुए बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। शुरूआत में यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोडऩे का प्रयास किया था। पहले हाथ से कैमरा तोडऩे का प्रयास किया था लेकिन फिर लोहे की रॉड मारी गई थी।  इस तरह से एटीएम मशीन उखाड़ ली गई थीऔर गाड़ी में डालकर बदमाश बंसीलाल चौक की ओर ही निकल थे। इसी मामले में पुलिस की तीन टीम गठित की गई है तीनों पुलिस टीम छापे मारी कर रही हैं।
 इस बारे में थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि तीनों टीम लगी हुई हैं। छापे मारी की जा रही है।
 इस बारे में एजीएस प्रदीप सूरी ने बताया की कंपनी अभी उसी मामले की जांच करवा रही है। उसके समाधान के बाद ही नई मशीन लगाने के बारे में सोचा जाएगा।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा

हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदी

काग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा

देश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटाला

लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयल

गेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।

लुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्री

स्क्रीन से मिलेगी वोट की जानकारी, पहली मशीन का किया गया उद्घाटन

शोक समाचार

लाडवा की रोटरी क्लब ने किया होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन