Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपालघरौंडा -असन्तुष्ट 7 पार्षद आज एसडीएम घरौंडा से आगामी कारवाही के लिए मिले।
Crime

बदमाशों ने किया पांच घटनाओं का खुलासा

रणबीर रोहिल्ला | November 13, 2018 06:15 PM
रणबीर रोहिल्ला
बदमाशों ने किया पांच घटनाओं का खुलासा
दादरी व महेन्द्रगढ़ पुलिस के लूट एवं हत्या प्रयास के वांछित बदमाश अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार
सोनीपत। सीआईए स्टाफ ने दादरी व महेन्द्रगढ़ पुलिस के लूट एवं हत्या प्रयास के वांछित एवं शातिर बदमाशों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी मन्जीत उर्फ काणा पुत्र राजपाल, प्रियवर्त उर्फ फौजी पुत्र जयभगवान व शिवकरण पुत्र विजय सिंह निवासी गढ़ी सिसाना जिला सोनीपत के रहने वाले है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने किया पांच घटनाओं का खुलासा।       
सीआईए स्टाफ टीम गांव सिसाना के नजदीक मौजूद थी कि इन्हें सूत्रों से पता चला कि जिला दादरी व महेन्द्रगढ़ पुलिस के वांछित बदमाश मंजीत उर्फ काणा पुत्र राजपाल, प्रियवर्त उर्फ फौजी पुत्र जयभगवान व शिवकरण पुत्र विजय सिंह निवासी गढ़ी सिसाना अवैध हथियारों सहित किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे है। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये आरोपियों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर इनके कब्जे से दो अवैध देशी पिस्तौल व दो जिन्दा कारतूस मिले। अनुसंधान टीम द्वारा आरोपियों से विश्लेषणात्मक पूछताछ करने पर बताया कि वर्ष 2015 में मंजीत निवासी रूखी की हत्या करने की घटना, वर्ष 2016 में गांव सिसाना में लड़ाई-झगड़ा करने की घटना, वर्ष 2017 में थाना खरखौदा में दर्ज एक लड़ाई-झगड़ा करने की घटना, एक महीना पहले नरेला दिल्ली में अवैध हथियार रखने की घटना व लगभग 6 महीने पहले पीजीआई रोहतक में बिट्टू निवासी बरोणा पर हमला करने की घटनाओं को अन्जाम दिया था। यहां ये भी बता दें कि आरोपी थाना बाढड़ा जिला दादरी के गांव कादमा मेें लूट की घटना व जिला महेन्द्रगढ़ में होटल मालिक पर गोली चलाने की घटनाओं मेें वांछित है। आरोपियों के तार रामकरण बैंयापुर गैंग से जुड़े हुये है। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया जायेगा।  
Have something to say? Post your comment
More Crime News
तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकाम
मंडवाल में मिलावटी अंग्रेजी शराब तैयार करने वाले गिरोह के सरगना सहित सीआए-1 पुलिस द्वारा 2 आरोपी गिरफ्तार
घरौंडा में दोस्त को घर से बुलाकर चाकुओं से गोद डाला
उचाना में विवाहिता से किया रेप, तीन पर मामला दर्ज
कैथल की नई अनाज मंडी से चौकीदारों के होते हुये 35 बोरी धान की चोरी
सीआईए नरवाना को मिली बड़ी कामयाबी, बाईक सवार दो युवकों के कब्जे से 1 किलो 3०० ग्राम स्मैक बरामद,
सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
जीन्द डिटेक्टिव स्टाफ को मिली बडी कामयाबी, 10 लाख की फिरौती मागने वाले अपराधी जिनेन्द्र को किया काबू
गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से 50 वर्षीय अधेड़की हत्या , शव को गांव के चौराहे पर फेंका
दुष्यंत चौटाला के करीबी व इनसो के प्रदेश प्रधान देशवाल पर मदवि में हमला, हालत गंभीर