Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Sports

किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट | November 15, 2018 06:43 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

वर्षों की मेहनत के बाद ही जाकर मिलता है कोई पदक : तनिष्क

कैथल, 15 नवम्बर (कृष्ण प्रजापति) : विश्व स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सिल्वर पदक प्राप्त कर गांव फतेहपुर के तनिष्क वालिया का आज पूंडरी में पहुंचने पर खेल प्रेमियों व फतेहपुर-पूंडरी के ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। तनिष्क को लाने के लिए फतेहपुर-पूंडरी से अनेेक खेल प्रेमी व युवा 2 किलोमीटर दूर करनाल मार्ग पर स्थित डी.ए.वी. स्कूल के नजदीक पहुंचे हुए थे और वहां से उन्हें खुली कार में बैठाकर पूंडरी तक मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ लाए। पूंडरी पहुंचने पर सबसे पहले तनिष्क ने गिरधर अहलुवालिया चौक पर पहुंच कर शहीद गिरधर अहलुवालिया को नमन किया और पुष्पाजंलि अर्पित की। मार्कीट कमेटी के पूर्व सचिव व प्रसिद्व समाजसेवी धर्मपाल गोलन, कांग्रेस नेता प्रदीप वालिया फतेहुपर व पूर्व सरपंच लाजपत राय वालिया के पुत्र लक्की वालिया फतेहपुर, सरपँच प्रतिनिधि गौरव वालिया, योगेश उप्पल आदि ने कहा कि एक सामान्य परिवार से उठकर के तनिष्क वालिया ने अपनी मेहनत लगन के बल पर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने गांव, प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है। तनिष्क ने ग्रामीणों व खेल प्रेमियों का आभार व्यक्त करते नवयुवकों को संदेश देते हुए कहा कि पदक कोई भी चाहे गोल्ड हो या कांस्य एक दिन में नहीं जीते जाते वर्षों की मेहनत के बाद ही जाकर कोई पदक मिलता है। उन्होंने अपने संदेश में देश के प्रत्येक युवा को मेहनत करने को कहा। इस मौके पर नरेंद्र गोलन, हरिश वालिया, विशाल वालिया, ज्ञानचंद वर्मा, राजकुमार गर्ग, व्यापार मंडल के अध्यक्ष योगेश उप्पल सहित अन्य मौजूद रहे।

बॉक्स--सैल्फी खिंचवाने की लगी रही होड़

मौजूद युवाओं में खिलाड़ी तनिष्क वालिया के साथ सैल्फी खिचवाने कि होड़ लगी रही और तनिष्क ने किसी भी युवा को मायूस नहीं किया और हर युवक के साथ हंसकर सैल्फी खिंचवाई। सैल्फी लेने के पश्चात अधिकतर युवाओं ने इस सैल्फी को फेसबुक पर अपलोड भी साथ की साथ कर लिया।

बॉक्स--"आज मेरे बेटे पर मुझे गर्व है"

सिल्वर मैडल विजेता तनिष्क वालिया के पिता राकेश वालिया ने कहा कि उन्हें अपने पुत्र की उपल्बिध पर बहुत गर्व है, उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि उनका बेटा एक दिन अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने गांव का नाम रोशन करेगा। तनिष्क की मेहनत, लगन व परिश्रम के कारण ही यह सब कुछ संभव हो पाया है, उन्होंने तो केवल तनिष्क का हर स्तर पर सहयोग ही किया है। इस मौके पर उनके साथ तनिष्क के ताऊ जयपाल वालिया, भाई अश्विनी वालिया, हैप्पी वालिया, राकेश वालिया पापा, सरोज वालिया मम्मी, चांदो देवी दादी, विमल वालिया, मनीष वालिया, अमित वालिया, पुष्पा वालिया, अनु वालिया, रितु वालिया, हर्षिता वालिया भतीजी, शुभम वालिया, प्रदीप भुक्कल, प्रवीण भुक्कल, संदीप भुक्कल व बॉबी वालिया आदि मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Sports News
25 वें शहीद भगत सिंह हाकी कप प्रतियोगिता का समापन
नवदीप स्टेडियम में 25वां शहीद भगतसिंह हॉकी कप का शुभारंभ
मुख्यमंत्री 23 फरवरी को जींद मैराथन को दिखाएंगे हरी झंडी
दीनानाथ मेमोरियल कॉन्वेंट स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन
जूनियर नेशनल ग्रीको-रोमन स्टाईल कुश्ती में दनौदा के विजय ने जीता गोल्ड मैडल
एकादश टीम के गेंदबाजों की जमकर पिटाई , 12 ओवरों में 164 रन का विशालकाय स्कोर खडा किया
अभिषेक पूनिया ने ईम्पल्स टैलेंट सर्च एग्जाम प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त किया
संडवा की प्रियंका कालीरामण ने गोला फैंक व डिस्कस थ्रो में क्रमश गोल्ड व सिल्वर मेडल प्राप्त किया
जिंदल सूईवाला महाविद्यालय में दो दिवसीय 13वीं खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ
महाराजा अग्रसेन पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ने सब जूनियर कबड्डी के खिलाडिय़ों का किया जोरदार स्वागत