Tuesday, April 23, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

Sports

किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

November 15, 2018 06:43 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

वर्षों की मेहनत के बाद ही जाकर मिलता है कोई पदक : तनिष्क

कैथल, 15 नवम्बर (कृष्ण प्रजापति) : विश्व स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सिल्वर पदक प्राप्त कर गांव फतेहपुर के तनिष्क वालिया का आज पूंडरी में पहुंचने पर खेल प्रेमियों व फतेहपुर-पूंडरी के ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। तनिष्क को लाने के लिए फतेहपुर-पूंडरी से अनेेक खेल प्रेमी व युवा 2 किलोमीटर दूर करनाल मार्ग पर स्थित डी.ए.वी. स्कूल के नजदीक पहुंचे हुए थे और वहां से उन्हें खुली कार में बैठाकर पूंडरी तक मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ लाए। पूंडरी पहुंचने पर सबसे पहले तनिष्क ने गिरधर अहलुवालिया चौक पर पहुंच कर शहीद गिरधर अहलुवालिया को नमन किया और पुष्पाजंलि अर्पित की। मार्कीट कमेटी के पूर्व सचिव व प्रसिद्व समाजसेवी धर्मपाल गोलन, कांग्रेस नेता प्रदीप वालिया फतेहुपर व पूर्व सरपंच लाजपत राय वालिया के पुत्र लक्की वालिया फतेहपुर, सरपँच प्रतिनिधि गौरव वालिया, योगेश उप्पल आदि ने कहा कि एक सामान्य परिवार से उठकर के तनिष्क वालिया ने अपनी मेहनत लगन के बल पर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने गांव, प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है। तनिष्क ने ग्रामीणों व खेल प्रेमियों का आभार व्यक्त करते नवयुवकों को संदेश देते हुए कहा कि पदक कोई भी चाहे गोल्ड हो या कांस्य एक दिन में नहीं जीते जाते वर्षों की मेहनत के बाद ही जाकर कोई पदक मिलता है। उन्होंने अपने संदेश में देश के प्रत्येक युवा को मेहनत करने को कहा। इस मौके पर नरेंद्र गोलन, हरिश वालिया, विशाल वालिया, ज्ञानचंद वर्मा, राजकुमार गर्ग, व्यापार मंडल के अध्यक्ष योगेश उप्पल सहित अन्य मौजूद रहे।

बॉक्स--सैल्फी खिंचवाने की लगी रही होड़

मौजूद युवाओं में खिलाड़ी तनिष्क वालिया के साथ सैल्फी खिचवाने कि होड़ लगी रही और तनिष्क ने किसी भी युवा को मायूस नहीं किया और हर युवक के साथ हंसकर सैल्फी खिंचवाई। सैल्फी लेने के पश्चात अधिकतर युवाओं ने इस सैल्फी को फेसबुक पर अपलोड भी साथ की साथ कर लिया।

बॉक्स--"आज मेरे बेटे पर मुझे गर्व है"

सिल्वर मैडल विजेता तनिष्क वालिया के पिता राकेश वालिया ने कहा कि उन्हें अपने पुत्र की उपल्बिध पर बहुत गर्व है, उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि उनका बेटा एक दिन अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने गांव का नाम रोशन करेगा। तनिष्क की मेहनत, लगन व परिश्रम के कारण ही यह सब कुछ संभव हो पाया है, उन्होंने तो केवल तनिष्क का हर स्तर पर सहयोग ही किया है। इस मौके पर उनके साथ तनिष्क के ताऊ जयपाल वालिया, भाई अश्विनी वालिया, हैप्पी वालिया, राकेश वालिया पापा, सरोज वालिया मम्मी, चांदो देवी दादी, विमल वालिया, मनीष वालिया, अमित वालिया, पुष्पा वालिया, अनु वालिया, रितु वालिया, हर्षिता वालिया भतीजी, शुभम वालिया, प्रदीप भुक्कल, प्रवीण भुक्कल, संदीप भुक्कल व बॉबी वालिया आदि मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Sports

तोशाम के गांव बुशान में बाबा बीरबल नाथ के मेले व विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप में फरीदाबाद डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी ने कब्जा जमाया

खेलों से समय के महत्व, अनुशासन तथा टीम भावना का विकास होता है- प्रियंका सोनी

पूंडरी-छेड़छाड़ से परेशान राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी ने दे दी जान

गुरु तेग बहादुर खालसा पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने जीता गोल्ड व सिल्वर मैडल

हरियाण केसरी का खिताब विशाल पुत्र कुलदीप निवासी झज्जर ने अपने नाम किया

महिला पहलवानों ने हरियाणा का नाम चमकाया है विश्व पटल पर : अतिरिक्त उपायुक्त

हरियाणा केसरी व कुमारी दंगल के दूसरे दिन विभिन्न आयु वर्गो में कुश्ती अखाड़ा प्रतियोगिता आयोजित

दीवाल इन्टरनैशनल स्कूल थाना में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

नवदीप स्टेडियम में हॉस्टल की बिल्डिंग का उद्धाटन