Sunday, March 24, 2019
BREAKING NEWS
10 के सिक्के नहीं लेने पर एफआईआर—-आरबीआई के टोल फ्री नंबर 144040फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाईजिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीविकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहालहर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ कुलदीप बिश्रोई की गैर-मौजूदगी सेचली भाजपा में जाने की चर्चाएंलिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम लेबिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

Chhatisgarh

जोगी बंगले में गजराज पगारिया की पिटाई, थाने पहुंचा मामला

November 16, 2018 10:23 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

जोगी बंगले में गजराज पगारिया की पिटाई, थाने पहुंचा मामला

रायपुर- जोगी बंगले में जेसीसी नेता गजराज पगारिया की जमकर पिटाई हो गई. बताते हैं कि पुराने लेन-देन से जुड़े मामले को लेकर विजय निझावन और गजराज पगारिया के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा की मामला हाथापाई तक पहुंच गया. पगारिया ने आरोप लगाया है कि विजय निझावन ने उन्हें पीटा है. उन्होंने इस मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है. इधर विजय निझावन ने भी काउंटर शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

बताया जा रहा है कि जोगी बंगले में लेन-देन से जुड़े मामले को लेकर चर्चा चल रही थी. इस बीच ही गजराज पगारिया और विजय निझावन के बीच चर्चा गर्मा गई. नतीजा मारपीट के रूप में सामने आया. जोगी बंगले के सूत्रों ने इस घटना की पुष्टि की है. सूत्रों की माने तो पगारिया-निझावन के बीच झगड़े की खबर अमित जोगी को मिली, तब वहां पहुंचकर उन्होंने मामले को शांत कराया. हालांकि दोनों के बीच सुलह नहीं हो सकी और मामला थाने पहुंच गया.

गजरात पगारिया से लल्लूराम डाॅट काम ने मामले की जानकारी लेने के लिए फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, तब उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मैं अपना चेकअप करा रहा हूं. आपसी विवाद हुआ है. इसकी जानकारी मैं बाद में दूंगा. इस पूरे मामले में रायपुर के एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि- मारपीट की शिकायत आई है. शिकायत के बाद गजराज पगारिया को डाॅक्टरी मुलाहिजे के लिए भेजा गया है.

Have something to say? Post your comment