Monday, January 21, 2019
Follow us on
Punjab

BIG BREKING---Amritsar के हल्का राजा सांसी जे गांव अधलीवाल मै संत निरंकारी मंडल में आतंकी हमला । चलते सत्संग में दो युवकों ने मारा बम्ब 20 ज़ख़्मी

अटल हिन्द ब्यूरो | November 18, 2018 05:56 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

BIG BREAKING : पंजाब : अमृतसर के निरंकारी भवन में बम विस्फोट, 3 की मौत

नई दिल्ली। आतंकी जाकिर मूसा और उसके साथियों के किसी बड़े वारदात को संभावना को देखते हुए हाई अलर्ट पर अमृतसर के एक गांव में धमाका हुआ है। धमाके में 3 की मौत हो गई है, जबकि 8 घायल हो गए हैं।
चश्मदीदों के अनुसार बाइक सवार दो लडक़ों ने अमृतसर के राजासांसी गांव में निरंकारी भवन पर बम फेंका। इस धमाके के बाद राजधानी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अभी इस मामले के पीछे का कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन पिछले दिनों सुरक्षा एजेंसियों ने पंजाब में आतंकी हमले की घटना को लेकर अलर्ट जारी किया था, जिस पर राज्य हाई अलर्ट पर था।

पंजाब के अमृतसर में आतंकी घटना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने हाईअलर्ट जारी कर दिया है प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह के निर्देश पर अपर पुलिस महानिदेशक, कानून व्यवस्था ने प्रदेश में सतर्कता के निर्देश जारी करते हुए कहा है कि प्रदेश के सभी धार्मिक स्थलों, प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए लगातार सतर्क नजर बनाए रखें. इसके अलावा लगातार सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था भी बनाई जाए. दूसरे राज्यों से सटी यूपी की सीमाओं पर निगरानी बढ़ाई जाए. विशेष तौर पर पश्चिम उत्तर प्रदेश में सघन चेकिंग अभियान चलाया जाए ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटित हो.

3 की मौत 22 घायल

पंजाब के अमृतसर में आज एक बड़ी आतंकी घटना हुई जहा निरंकारी भवन में दो लोगों ने ग्रेनेड फेंका कर हमला कर दिया इस घटना में 3 की मौत हो गई है और 22 लोगो के घायल होने की खबर है. पुलिस की टीम के साथ जांच एजेंसिया भी मौके पर मौजूद है. फिलहाल जांच-पड़ताल चल रही है चश्‍मदीदों के मुताबिक, बाइक सवार दो लड़कों को समागम में ग्रेनेड फेंककर भागते हुए देखा गया है. फिलहाल पंजाब पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस इस घटना को आतंकी वारदात मानकर चल रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पंजाब में संदिग्‍धों की मौजूदगी की खबरें मिली हैं. वहीं पुलिस ने भी राज्‍य में हाईअलर्ट घोषित किया था. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आला अधिकारियों के साथ इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
दुष्कर्म पीडिता ने बठिंडा थाना प्रभारी पर लगाए आरोप ,कह रहा है पैसे लेकर केस दफा करो
नाबालिगों को शराब पिलाने वाले होटल में पुलिस ने की छापामरी
गुंडागर्दी का नंगा नाच, पत्रकार को घेर कर डेढ दर्जन हमलवारों ने पीटा…
अकाली दल को छोड कर गए चार पार्षद अपने साथियों समेत मनप्रीत बादल की हाजरी में होगें कांग्रेस में शामिल
आठ पुलिस वालों समेत नौ पर केस दर्ज करने के दिए आदेश पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने
बठिंडा कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष के घर पर हरियाणा पुलिस की छापामरी
जीरकपुर की अवैध मंडी में आग से दिनभर राख में उम्मीद ढूंढते रहे सभी दुकानदार
जीरकपुर : कांग्रेस जिला उपप्रधान की फिर बढ़ी मुश्किलें,महिला से बदतमीजी और हाथापाई करने का आरोप
बठिंडा में सुनवाई न होने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी के आगे लगाया धरना
बठिंडा-विवाहता ने लगाया एसजीपीसी के तीन कर्मीयों पर दुष्कर्म का आरोप