Monday, January 21, 2019
Follow us on
Chhatisgarh

सारंगढ़ भाजपा प्रत्याशी के दिन नहीं ठीक लगातार पकड़ा रहा पैसा और शराब, फिर पकड़ाया 6 लाख से अधिक

अटल हिन्द ब्यूरो | November 19, 2018 12:30 AM
अटल हिन्द ब्यूरो

सारंगढ़ भाजपा प्रत्याशी के दिन नहीं ठीक लगातार पकड़ा रहा पैसा और शराब, फिर पकड़ाया 6 लाख से अधिक

सारंगढ़/ रायगढ मुनादी।
सारंगढ़ भाजपा प्रत्याशी के लिए लगातार मुश्किल बनी हुई है उनके दिन ठीक नहीं चल रहे हैं । यही वजह है कि चुनाव प्रचार में उपयोग होने वाली वह बांटे जाने वाले नगदी नगदी व जाने वाले नगदी नगदी व शराब लगातार जप्त हो रही है । कल ही चुनाव संचालन कार्यालय सारंगढ़ के एक लॉज से से 6 लाख से अधिक की नकदी बरामद की गई थी।
आज अभी देर रात कोसीर मंडल अध्यक्ष परिमल चंद्र अपनी बाइक से ₹612450 बांटने जा रहे थे इसी दौरान सूचना पर पुलिस ने धर दबोचा। घटना रात करीब साढ़े 10 बजे की है।

कोसीर मण्डल अध्यक्ष यह कैश सारंगढ़ से लेकर कोसीर जा रहे थे जिसे क्षेत्र के लोगो मे बांटा जाना था, इससे पहले की मण्डल अध्यक्ष कोसीर पहुंचते जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, और जब बाइक की जांच की गई तब उसमें कैश मिला। मौके पर ही नोटों की गिनती की गई और 6 लाख 12 हजार 450 रुपये नकद की जप्ती बनाई गई।
मिली जानकारी के अनुसार बाइक से कोसिर लेकर जा रहे मंडल अध्यक्ष की बाइक सारंगढ़ मंडी के पास पुलिस ने रोका । बताया जाता है कि कैश सारंगढ़ से से कैश लेकर कोसीर जा रहे थे ।
तभी इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस ने सारंगढ़ मंडी के पास परिमल चंद्रा को पकड़ लिया और जांच के दौरान ₹612450 की जब्ती बनाई गाड़ी की डिक्की से इतने बड़े पैमाने पर कैश मिलने की को लेकर कोसीर मंडल अध्यक्ष परिमल चंद्र कुछ कुछ भी कह नहीं पा रहे हैं । सारंगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के समय ठीक नहीं चलने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है की यह चुनाव संचालन एक अनुभवहीन भाजपा नेता के हांथो सौंप दिए जाने की वजह से हो रहा है। यह सारंगढ़ में जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है। सारंगढ़ के लोगों का कहना है कि चुनाव संचालन की जिम्मेदारी ऐसे व्यक्ति को दी गई है जिसकी वजह से यहां लगातार भाजपा की शराब और नगदी पकड़ी जा रही जा रही पकड़ी जा रही जा रही है।

Have something to say? Post your comment