Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

National

पृथला विधानसभा के गाँव साहुपुरा में 25 नवम्बर को फ्री स्वास्थ्य जाँच एवं रक्तदान शिविर का आयोजन श्री आशा टेकराम ट्रस्ट द्वारा किया जा रहा है।

November 21, 2018 01:59 PM
योगेश गर्ग

पृथला (फरीदाबाद) :- 25 नवम्बर 2018 को सेक्टर 65 के सामने आशा ज्योति विद्यापीठ में श्री आशाराम टेकराम ट्रस्ट द्वारा फ्री स्वास्थ्य जाँच केंद्र लगाया जा रहा है।

ट्रस्ट प्रेजिडेंट सतवीर डागर ने बताया कि वो हर वर्ष आँखों की जाँच के लिए फ्री स्वास्थ्य केंद्र लगवाते है। अभी तक वो इस ट्रस्ट के माध्यम से 300 से ज्यादा लोगो को फ्री में आँखों का इलाज करवा चुके है। 

 

अबकी बार आँखों की जाँच के साथ साथ हर्ट मधुमेह और दांतों की जाँच और इलाज भी होगा।रोटरी क्लब द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया जायेगा। जो लोग ब्लड देंगे उन्हें रोटरी क्लब द्वारा डोनेशन सर्टिफिकेट भी मिलेगा जिससे जरूरत पड़ने पर उन्हें ब्लड भी मिल सकेगा।

Have something to say? Post your comment

More in National

लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पता

फरीदाबाद की बीजेपी आईटी सेल ने कलराज मिश्रा के बयान की वीडियो से छेड़छाड़ की लिखित शिकायत दी।

आप पार्टी आम आदमी की पार्टी : नवीन

कौन हैं असली गद्दार ???? 1857 की क्रांति में अंग्रेजों का साथ देने वाले भोग रहे सत्ता

मोदी की कुशल कार्य प्रणाली से विदेशों में भी बज रहा है भारत के नाम का डंका : नायब सैनी

भीष्म पितामह(लालकृष्ण आडवाणी) का अंत –

हेरिटेज फूड फेस्टिवल में दिखा दक्षिण और उत्तर के स्‍वाद का संगम।

महान क्रांतिकारियों के चरित्र को जीवन मे अपनाकर युवाओ को प्रेरणा लेनी चाहिए

प्रेशर पाइप लीक होने से सदा-ए-सरहद बस हुई खराब

जाने माने डॉ एन डी तिवारी द्वारा रविवार को " Dr. Lal pathlab" का शुभारम्भ किया जाएगा।