Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

Rajasthan

राजस्थान रोडवेज की बस ने 6 साल की बालिका को कुचला, मौत

November 26, 2018 06:08 PM
धनेश विधार्थी

राजस्थान रोडवेज की बस ने 6 साल की बालिका को कुचला, मौत 
लोगों ने लगाया जाम, भीड़ देखकर मौके से भागा चालक 


धनेष विद्यार्थी, अलवर।

अरावली विहार थाना क्षेत्र मालवीय नगर मोड पर सोमवार को राजस्थान रोडवेज की बस ने 6 साल की बच्ची को कुचल दिया। इस हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना के बाद मौके पर भीड़ इक्टठे होते देख बस चालक मौके से फरार हो गया। बाद में लोगों ने रोड जाम कर दिया। 
हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझाकर रास्ता खुलवाया और मृतका के षव को सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया।, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई सवाई माधोपुर के कुषाय हाल निवासी काला कुआं, मयूर विहार में रहने वाली रागिनी राजपूत पुत्री दीपेंद्र अपनी दादी के साथ मालवीय नगर स्थित आर्य पब्लिक स्कूल जा रही थी। इस दौरान अलवर से जयपुर जा रही राजस्थान रोडवेज की बस में मालवीय नगर मोड पर सड़क पार करते वक्त इस बालिका को कुचल दिया। 
हादसे को लेकर पुलिस कांस्टेबल रहीमुददीन ने बताया कि वह चेतक गाड़ी के साथ घटनास्थल पर जा रहे थे। उसी दौरान यह हादसा हुआ, उसके बाद उक्त बालिका को सामान्य अस्पताल लेकर आए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद मृतका के षव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। पुलिस बस चालक के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई कर रही है। 

Have something to say? Post your comment

More in Rajasthan

लोकसभा आम चुनाव 2019 प्रति उम्मीदवार अधिकतम 70 लाख की राशि खर्च कर सकेंगे

राजस्थान -पीएम किसान सम्मान निधि योजना की हुई शुरूआत

हत्या के मुकदमे में मुझे साजिशन नाजायज फंसाया: अकबर खान

केन्द्रीय मंत्री निहालचंद, पूर्व मंत्री जोगेश्वर गर्ग सहित 17 को हाईकोर्ट का नोटिस

युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की

निर्माण विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देवेंः- शिक्षा राज्यमंत्री

जिला न्यायाधीश ने किया जेल का निरीक्षण

सरजूदास महाराज बने अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेशाध्यक्ष

शादी समारोह से लौटते वक्त कार और वैन में भिड़ंत, 12 लोगों की मौत

सम्भांग स्तरीय बैठक एक फरवरी को बीकानेर में