Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपालघरौंडा -असन्तुष्ट 7 पार्षद आज एसडीएम घरौंडा से आगामी कारवाही के लिए मिले।
Rajasthan

आप जिताएंगे तब आगे मंत्री पद की बात है: डाॅ. कर्ण सिंह

धनेश विधार्थी | November 26, 2018 06:12 PM
धनेश विधार्थी

आप जिताएंगे तब आगे मंत्री पद की बात है: डाॅ. कर्ण सिंह 


धनेष विद्यार्थी, अलवर।

अलवर की किषनगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याषी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे डाॅ. कर्ण सिंह यादव ने सोमवार को गांव आलमपुर, पालपुर, गुणसार, कैरवा, खैराल, ठाठका, झांपरी, खेड़ी, खानपुर डागरान, बड़सरा, मेवली, राणियावास, कासमपुर, मषवासी, बधाना, जखोपुर, गुर्जरीवास, रामपुर, हाजीपुर, बिलियावास, बिलाहेड़ी व बीरनवास में ग्रामीणों की नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के हाथ मजबूत करने और उन्हें इस चुनाव में सहयोग देने की अपील की। 
इस मौके पर उन्होंने कहा कि ईमानदारी से जनता की सेवा कर रहे हैं और अपनी ओर से ग्रामीणों को कभी षिकायत का मौका नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मुझे जिताया तो आगे मंत्री पद की बात है। डाॅ. कर्ण सिंह ने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर विधायक और सांसद के तौर पर जनता की सेवा करते रहे हैं। पार्टी ने किषनगढ बास विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करने का मौका दिया, उस पर मैं खरा उतरने का प्रयास करूंगा। इस मौके पर गांवों में डाॅ. यादव का ग्रामीणों ने फूलमालाओं से चैपालों में स्वागत किया और उन्हें समर्थन देने का आष्वासन दिया।

Have something to say? Post your comment
More Rajasthan News
4 बेटियों का पिता जो पिछले 8 वर्ष से जकड़ा हुआ जंजीरों में
बाड़मेर-लोन का झांसा देकर रुपये एठने वाले वाले व्यक्ति को नही ढूंढ पा रही सदर पुलिस
मुख्यमंत्री पद अब लगाने लगा राजस्थान के अमन को आग सचिन पायलट को सीएम बनाने के पक्ष में रोड जाम
राजस्थान रोडवेज की बस ने 6 साल की बालिका को कुचला, मौत
पूर्व डीएसपी ने की गलती, मिली मौत
अलवर जिला: 11 सीटें पर अब 145 उम्मीदवार मैदान भाजपा ने बागियों को सब्जबाग दिखा बहलाया
अलवर जिला: सीट 11, 8 सीटों पर बागी उम्मीदवार बिगाड़ेगा कांग्रेस-भाजपा का चुनावी गणित
राजस्थान विधानसभा चुनाव -भाजपा सांसद व विधायक चुनावी टिकट नहीं मिलने से हुए बागी
चुनाव विषेष -रामगढ विधायक पर दो नंबर का पैसा लेने का आरोप
मैं सुल्तानपुर से सांसद मगर आपका भी जनप्रतिनिधि: वरूण गांधी