Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
सामाजिक सस्थाओं के कार्यो से प्रभावित होकर कनाडा मे रह रहे सहरावत ने बच्चो को वितरित किये वस्त्र।घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपाल
Crime

कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या

राकेश शर्मा | November 28, 2018 05:09 PM
राकेश शर्मा

कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला
निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन मिलने पर माने ग्रामीण व परिजन, गांव में किया संस्कार
कुरुक्षेत्र। राकेश शर्मा
जिले के गांव बगथला में युवक तरसेम की हत्या की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। फुटेज में सामने आया है कि आरोपी हत्यारे ने बड़ी बेरहमी व निर्ममता से तरसेम को मौत के घाटा उतारा। आरोपी हत्यारे ने मृतक तरसेम के शरीर पर अनेकों चोटें मारी। इतना ही नहीं आरोपी ने मृतक तरसेम को गली के बीच में गिरा कर पीटा और अधमरा करने के बाद उसकी गर्दन पर अपना भारी भरकम बोझ डाल दिया। हत्यारा तरसेम को फिल्मी स्टाइल में मारता रहा। हालांकि इस दौरान गली से कुछ आते जाते रहे, लेकिन कोई भी तरसेम को आरोपी हत्यारे से छुड़ाने का साहस नहीं जुटा पाया। एक महिला व एक अन्य ने बीच बचाव कर तरसेम को बचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिशों को भी आरोपी हत्यारे ने नाकाम कर दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना से ग्रामीण सहमे हुए हैं। सोमवार को तरसेम के साथ आरोपी हत्यारे बलविंद्र उर्फ बिल्ला ने फिल्मी स्टाइल में एक दर्दनाक हादसे को अंजाम दे डाला, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। मृतक तरसेम का कसूर मात्र इतना था कि वह आरोपी हत्यारे से अपनी मजदूरी की पैगार मांगने के लिए गया था। तरसेम के पिता हाकम सिंह ने दुखी मन से रोते हुए बताया कि उसका बेटा सोमवार को घर से आरोपी से 100 रुपये मांगने की बात कहकर गया था। उन्हें तनिक भर भी आभास नहीं था कि तरसेम के साथ उनकी यह आखिरी मुलाकात होगी। हत्यारे ने उनकी दुनिया उजाड़ कर रख दी है। घर में केवल थोड़ा बहुत कमाने लायक उसका इकलौता बेटा तरसेम था। तरसेम की उसने पिछले साल ही शादी की थी। ग्रामीण भी इस दर्दनाक हादसे से भयभीत हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी को इस करतूत के लिए कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

 
दूसरी ओर आरोपी हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई न होने को लेकर मंगलवार को परिजन व ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीण इस बा से खफा थे कि पुख्ता सबूत होने के बावजूद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। ग्रामीण व परिजन थाना केयूके आदर्श में एकत्रित हो गए। वे मांग कर रहे थे कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, वे यहां से नहीं हटेंगे और ना ही मृतक का संस्कार करेंगे। डीएसपी गुरमेल सिंह व थाना प्रभारी छोटू राम ने परिजनों व ग्रामीणों को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दिया, लेकिन परिजन व ग्रामीण आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी पर अड़ गए। वहीं मामले की सूचना मिलते ही बहुजन समाज पार्टी के नेता डॉ. रोहताश रंगा, जिला प्रधान मान सिंह, इनेलो नेत्री डॉ. संतोष दहिया सहित कई कार्यकर्ता थाने में पहुंच गए।

 
बाक्स
जाम लगाने की सूचना पर हाथ पांव फूल गए पुलिस के
आरोपी हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई न होने को लेकर भड़के ग्रामीणों व परिजनों ने जब शव के साथ सड़क जाम करने की चेतावनी दी तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने मामले की नजाकत को देखते हुए थाना में अतिरिक्त पुलिस बल मंगवा लिया। डीएसपी गुरमेल सिंह व थाना प्रभारी छोटू राम सहित अन्य अधिकारी ग्रामीणों व परिजनों को मनाते दिखे।
बाक्स
किसी ने भी नहीं रोका आरोपी को
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि जब आरोपी हत्यारा तरसेम को बुरी तरह मार रहा था तो किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। सरेआम चल रही सड़क से लोग व वाहन आ जा रहे थे, लेकिन आरोपी पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि वह तरसेम को उठा उठा कर पटक रहा था।
बाक्स
फिल्मी स्टाइल में आरोपी ने सड़क पर घसीटा मृतक तरसेम को
सीसीटीवी फुटेज मेें ये बात भी साफ दिख रही है कि आरोपी हत्यारा तरसेम को अधमरा करने के बाद बुरी तरह से सड़क के बीचोबीच घसीट रहा था। आरोपी हत्यारा जानवरों जैसा बर्ताव करता दिख रहा था। जिस भी ग्रामीण ने यह सीसीटीवी फुटेज देखी, उसका दिल सहम गया।
बाक्स
आरोपी हत्यारा करनाल में जाकर निजी अस्पताल में हो गया दाखिल
बताया जा रहा है कि सोमवार को तरसेम की हत्या करने के बाद आरोपी करनाल के एक निजी अस्पताल में दाखिल हो गया। ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह किस अस्पताल में दाखिल है और उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
बाक्स
आरोपी हत्यारे के खिलाफ पुलिस ने किया हत्या का केस दर्ज
डीएसपी गुरमेल सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी द्वारा तरसेम की जा रही पिटाई और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी बलविंद्र उर्फ बिल्ला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए करनाल के निजी अस्पताल में पुलिस की टीम भेज दी गई है। उन्होंने बताया कि केस की जांच के दौरान गवाहों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ अन्य धाराएं भी लगाई जाएंगी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की इंतजार कर रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। आरोपी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकाम
मंडवाल में मिलावटी अंग्रेजी शराब तैयार करने वाले गिरोह के सरगना सहित सीआए-1 पुलिस द्वारा 2 आरोपी गिरफ्तार
घरौंडा में दोस्त को घर से बुलाकर चाकुओं से गोद डाला
उचाना में विवाहिता से किया रेप, तीन पर मामला दर्ज
कैथल की नई अनाज मंडी से चौकीदारों के होते हुये 35 बोरी धान की चोरी
सीआईए नरवाना को मिली बड़ी कामयाबी, बाईक सवार दो युवकों के कब्जे से 1 किलो 3०० ग्राम स्मैक बरामद,
सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
जीन्द डिटेक्टिव स्टाफ को मिली बडी कामयाबी, 10 लाख की फिरौती मागने वाले अपराधी जिनेन्द्र को किया काबू
गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से 50 वर्षीय अधेड़की हत्या , शव को गांव के चौराहे पर फेंका
दुष्यंत चौटाला के करीबी व इनसो के प्रदेश प्रधान देशवाल पर मदवि में हमला, हालत गंभीर