Monday, March 18, 2019
BREAKING NEWS
कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाहीदेश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटालालोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयलगेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौतलुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्रीचप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

Crime

कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या

November 28, 2018 05:09 PM
राकेश शर्मा

कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला
निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन मिलने पर माने ग्रामीण व परिजन, गांव में किया संस्कार
कुरुक्षेत्र। राकेश शर्मा
जिले के गांव बगथला में युवक तरसेम की हत्या की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। फुटेज में सामने आया है कि आरोपी हत्यारे ने बड़ी बेरहमी व निर्ममता से तरसेम को मौत के घाटा उतारा। आरोपी हत्यारे ने मृतक तरसेम के शरीर पर अनेकों चोटें मारी। इतना ही नहीं आरोपी ने मृतक तरसेम को गली के बीच में गिरा कर पीटा और अधमरा करने के बाद उसकी गर्दन पर अपना भारी भरकम बोझ डाल दिया। हत्यारा तरसेम को फिल्मी स्टाइल में मारता रहा। हालांकि इस दौरान गली से कुछ आते जाते रहे, लेकिन कोई भी तरसेम को आरोपी हत्यारे से छुड़ाने का साहस नहीं जुटा पाया। एक महिला व एक अन्य ने बीच बचाव कर तरसेम को बचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिशों को भी आरोपी हत्यारे ने नाकाम कर दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना से ग्रामीण सहमे हुए हैं। सोमवार को तरसेम के साथ आरोपी हत्यारे बलविंद्र उर्फ बिल्ला ने फिल्मी स्टाइल में एक दर्दनाक हादसे को अंजाम दे डाला, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। मृतक तरसेम का कसूर मात्र इतना था कि वह आरोपी हत्यारे से अपनी मजदूरी की पैगार मांगने के लिए गया था। तरसेम के पिता हाकम सिंह ने दुखी मन से रोते हुए बताया कि उसका बेटा सोमवार को घर से आरोपी से 100 रुपये मांगने की बात कहकर गया था। उन्हें तनिक भर भी आभास नहीं था कि तरसेम के साथ उनकी यह आखिरी मुलाकात होगी। हत्यारे ने उनकी दुनिया उजाड़ कर रख दी है। घर में केवल थोड़ा बहुत कमाने लायक उसका इकलौता बेटा तरसेम था। तरसेम की उसने पिछले साल ही शादी की थी। ग्रामीण भी इस दर्दनाक हादसे से भयभीत हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी को इस करतूत के लिए कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

 
दूसरी ओर आरोपी हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई न होने को लेकर मंगलवार को परिजन व ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीण इस बा से खफा थे कि पुख्ता सबूत होने के बावजूद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। ग्रामीण व परिजन थाना केयूके आदर्श में एकत्रित हो गए। वे मांग कर रहे थे कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, वे यहां से नहीं हटेंगे और ना ही मृतक का संस्कार करेंगे। डीएसपी गुरमेल सिंह व थाना प्रभारी छोटू राम ने परिजनों व ग्रामीणों को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दिया, लेकिन परिजन व ग्रामीण आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी पर अड़ गए। वहीं मामले की सूचना मिलते ही बहुजन समाज पार्टी के नेता डॉ. रोहताश रंगा, जिला प्रधान मान सिंह, इनेलो नेत्री डॉ. संतोष दहिया सहित कई कार्यकर्ता थाने में पहुंच गए।

 
बाक्स
जाम लगाने की सूचना पर हाथ पांव फूल गए पुलिस के
आरोपी हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई न होने को लेकर भड़के ग्रामीणों व परिजनों ने जब शव के साथ सड़क जाम करने की चेतावनी दी तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने मामले की नजाकत को देखते हुए थाना में अतिरिक्त पुलिस बल मंगवा लिया। डीएसपी गुरमेल सिंह व थाना प्रभारी छोटू राम सहित अन्य अधिकारी ग्रामीणों व परिजनों को मनाते दिखे।
बाक्स
किसी ने भी नहीं रोका आरोपी को
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि जब आरोपी हत्यारा तरसेम को बुरी तरह मार रहा था तो किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। सरेआम चल रही सड़क से लोग व वाहन आ जा रहे थे, लेकिन आरोपी पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि वह तरसेम को उठा उठा कर पटक रहा था।
बाक्स
फिल्मी स्टाइल में आरोपी ने सड़क पर घसीटा मृतक तरसेम को
सीसीटीवी फुटेज मेें ये बात भी साफ दिख रही है कि आरोपी हत्यारा तरसेम को अधमरा करने के बाद बुरी तरह से सड़क के बीचोबीच घसीट रहा था। आरोपी हत्यारा जानवरों जैसा बर्ताव करता दिख रहा था। जिस भी ग्रामीण ने यह सीसीटीवी फुटेज देखी, उसका दिल सहम गया।
बाक्स
आरोपी हत्यारा करनाल में जाकर निजी अस्पताल में हो गया दाखिल
बताया जा रहा है कि सोमवार को तरसेम की हत्या करने के बाद आरोपी करनाल के एक निजी अस्पताल में दाखिल हो गया। ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह किस अस्पताल में दाखिल है और उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
बाक्स
आरोपी हत्यारे के खिलाफ पुलिस ने किया हत्या का केस दर्ज
डीएसपी गुरमेल सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी द्वारा तरसेम की जा रही पिटाई और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी बलविंद्र उर्फ बिल्ला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए करनाल के निजी अस्पताल में पुलिस की टीम भेज दी गई है। उन्होंने बताया कि केस की जांच के दौरान गवाहों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ अन्य धाराएं भी लगाई जाएंगी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की इंतजार कर रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। आरोपी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

दिल्ली में हत्या का आरोपी भगौडा सचिन चढा कंडेला गांव में सीआइए के हत्थे

कर रहा था अफीम तस्करी पुलिस ने किया काबू

7 आरोपियों से 96 बोतल शराब बरामद

8 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बगैर नं. बाईक बरामद

नाजायज असला रखने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़के लिए मुहीम

बैंक में पीओ की नौकरी के नाम पर हड़पे साढे 5 लाख रूपये

नाबालिग दोषी को कोर्ट ने सुनाई 14 साल की कैद, कहा- बन सकता है अच्छा इंसान

निजी बस ने स्कूली छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत

हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर सारन थाने में किया लोगों ने जोरदार प्रदर्शन

निलंबित एसडीओ को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा,पत्नी की हत्या का दोषी पाया