Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Haryana

अमित शाह की जहां हुई थी रैली युवा हुंकार रैली उसी मैदान में 9 दिसंबर को जींद में अजय चौटाला की होगी रैली

कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट | December 06, 2018 05:46 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

 अमित शाह की जहां हुई थी रैली युवा हुंकार रैली उसी मैदान में 9 दिसंबर को जींद में अजय चौटाला की होगी रैली

रैली को लेकर जिले के दुष्यंत समर्थकों में उत्साह, भीड़ जुटने का किया दावा

रैली में यूपी से अखिलेश यादव, बिहार से लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को भी दिया गया है न्यौता

09 दिसम्बर को पार्टी का नाम और निशान की करेंगे घोषणा

कैथल, 06 दिसम्बर (कृष्ण प्रजापति): इनेलो से अलग हुए अजय सिंह चौटाला, सांसद दुष्यन्त चौटाला जींद में 9 दिसंबर को बड़ी रैली का आयोजन करने जा रहे है। जहां पर विगत 15 फरवरी को जींद में भाजपा की युवा हुंकार रैली आयोजित हुई थी अब उसी जगह पर जन नायक जनता पार्टी की समस्त हरियाणा सम्मेलन के नाम से रैली होगी।


जींद के पांडु पिंडारा में होने वाली इस रैली को लेकर दिग्विजय चौटाला भी रैली स्थल का दौरा कर चुके हैं। जहां अमित शाह की रैली हुई थी उसी में मैदान में ऐतिहासिक रैली करने का दिग्विजय चौटाला ने दावा किया है। रैली को लेकर दुष्यंत समर्थकों ने बताया कि इस रैली में बिहार से तेजस्वी यादव और यूपी से अखिलेश यादव को भी न्योता दिया गया है और उम्मीद है कि वे भी रैली में शिरकत करेंगे।


दुष्यंत समर्थकों ने कहा कि जींद में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी और इसी दिन पार्टी के नाम और निशान की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि नई पार्टी के नाम और संविधान के लिए कल से प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसके लिए अजय चौटाला द्वारा गठित कोर कमेटी ने काम शुरू भी कर दिया है। दुष्यंत समर्थकों ने कहा कि जब जब इनेलो परिवार ने नई पार्टी के साथ शुरुआत की है तब तब इतिहास रचने का काम किया है।

उन्होंने दावा किया है कि अबकी बार प्रदेश की राजनीति में नया सवेरा और नया उदय होगा। रैली को लेकर दुष्यंत समर्थकों पार्षद प्रतिनिधि कंवरजीत वालिया, संजय जागलान, जाट कॉलेज के पूर्व प्रधान बलवान कोटड़ा, राजू ढुल पाई, रणदीप कौल, मास्टर प्रेम ग्योंग, हरदीप पाडला, धर्मपाल छोत, सूबे सिंह कुराड़, राजू जुलानी खेड़ा, सतबीर जाखौली, प्रेम मालिक, अजमेर गोलन, सेवा सिंह पहलवान, जोगिन्दर कसान, हरपाल पहलवान, जगदीश दुबल, चंदरभान दयोरा, सुभाष सरपंच, वजीर मलिक, राम कुमार बाल्मीकि, लाल चंद जांगड़ा,बल्ली पाई, शमशेर भागल, राम मेहर पयोदा, होशियार गिल, राजेश बड़सीकरी, सम्पूर्ण कोयल, पिरथी चीका, बलवंत हरिगढ़, जयवीर ढांडा, अमन लोहान,शेरा बेनीवाल, राजिंदर सेगा, विक्रम खुराना, दर्पण मित्तल आदि में खुशी की लहर है और विभिन्न गांव में दौरा करके समस्त हरियाणा सम्मेलन का न्योता दिया जा रहा है और इस सम्मेलन में कैथल जिले से हजारों की संख्या में भाग लेने का दावा भी इनसो समर्थकों द्वारा किया गया है। विभिन्न गांवों का दौरा करने के बाद इनसो समर्थकों ने जानकारी देते हुए बताया कि जननायक जनता दल देश का ऐसा नया राजनीतिक दल है जिसको बनने से पहले ही लाखों लोगों द्वारा सर्च किया गया है और देश प्रदेश में सबसे लोकप्रिय पार्टी साबित हुई है। इनसो समर्थकों ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की लोकप्रियता की घबराहट से न केवल अभय चौटाला समर्थक घबराए हुए हैं बल्कि कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी बौखलाहट है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया
शर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके
धोखे से मारने और भाग जाने वाले गद्दारों के खिलाफ हमें एकजूट होना पड़ेगा: कल्याण
आखिर कब तक वीर जवानों के लहू से लाल होती रहेगी धरती---
रक्तदान करने से बच सकती है हजारों जिंदगीया : सुर्या सैनी
स्वर्ण जातियों को अपने साथ नहीं जोड़ पा रही कांग्रेस
गोल्फ क्लब के अवैध मैरिज गार्डन का मुद्दा मानवाधिकार आयोग के दरबार में पहुंचा
युवा बोले अब और नही होगा बरदाश्त
ऊंट के मुंह में पिछली सरकारों ने क्यों नहीं डाला जीरा : वीरेन्द्र सिंह
बसपा एवं लोसपा की संयुक्त बैठक किसान विश्राम गृह में आयोजित 17 फरवरी को दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं का होगा पानीपत में होगा सम्मेलन