Sunday, April 21, 2019
BREAKING NEWS
फुरलक गांव में जोहड़ के घाट में धांधली लोकसभा आम चुनाव जीतने के लिए बनी भाजपा नेताओं की रणनीति -23 मई का चुनाव परिणाम विस चुनाव की पटकथा लिखेगा 23 कन्याओं के विवाह का साक्षी बनेगा शहर नरवानाचेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोधलोकसभा चुनाव को लेकर बाबैन में निकाला फ्लग मार्चमिस ब्यूटीफुल का ताज सजा वैशाली व अंशप्रीत के सिर परनहर में कूदे देश के तीसरे बड़े चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग का शव मिला ,रोहित और साक्षी के बीच हुआ था झगड़ा?हरियाणा के सभी वकीलों का टोल फ्री हो: जयहिन्दकलायत-सरकारी स्कूलों में पढ़ेंगे शिमला गांव के बच्चे पंचायत ने शुरू किया अभियानकलायत सोसाइटी सदस्यों का आरोप, कैथल सोसाइटी को लाभ पहुंचाने के लिए प्रबंधक कर रहा अपनी शक्तियों का दुरुपयोग

Haryana

अमित शाह की जहां हुई थी रैली युवा हुंकार रैली उसी मैदान में 9 दिसंबर को जींद में अजय चौटाला की होगी रैली

December 06, 2018 05:46 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

 अमित शाह की जहां हुई थी रैली युवा हुंकार रैली उसी मैदान में 9 दिसंबर को जींद में अजय चौटाला की होगी रैली

रैली को लेकर जिले के दुष्यंत समर्थकों में उत्साह, भीड़ जुटने का किया दावा

रैली में यूपी से अखिलेश यादव, बिहार से लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को भी दिया गया है न्यौता

09 दिसम्बर को पार्टी का नाम और निशान की करेंगे घोषणा

कैथल, 06 दिसम्बर (कृष्ण प्रजापति): इनेलो से अलग हुए अजय सिंह चौटाला, सांसद दुष्यन्त चौटाला जींद में 9 दिसंबर को बड़ी रैली का आयोजन करने जा रहे है। जहां पर विगत 15 फरवरी को जींद में भाजपा की युवा हुंकार रैली आयोजित हुई थी अब उसी जगह पर जन नायक जनता पार्टी की समस्त हरियाणा सम्मेलन के नाम से रैली होगी।

(MOREPIC1)
जींद के पांडु पिंडारा में होने वाली इस रैली को लेकर दिग्विजय चौटाला भी रैली स्थल का दौरा कर चुके हैं। जहां अमित शाह की रैली हुई थी उसी में मैदान में ऐतिहासिक रैली करने का दिग्विजय चौटाला ने दावा किया है। रैली को लेकर दुष्यंत समर्थकों ने बताया कि इस रैली में बिहार से तेजस्वी यादव और यूपी से अखिलेश यादव को भी न्योता दिया गया है और उम्मीद है कि वे भी रैली में शिरकत करेंगे।

(MOREPIC2)
दुष्यंत समर्थकों ने कहा कि जींद में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी और इसी दिन पार्टी के नाम और निशान की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि नई पार्टी के नाम और संविधान के लिए कल से प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसके लिए अजय चौटाला द्वारा गठित कोर कमेटी ने काम शुरू भी कर दिया है। दुष्यंत समर्थकों ने कहा कि जब जब इनेलो परिवार ने नई पार्टी के साथ शुरुआत की है तब तब इतिहास रचने का काम किया है।

(MOREPIC3)

उन्होंने दावा किया है कि अबकी बार प्रदेश की राजनीति में नया सवेरा और नया उदय होगा। रैली को लेकर दुष्यंत समर्थकों पार्षद प्रतिनिधि कंवरजीत वालिया, संजय जागलान, जाट कॉलेज के पूर्व प्रधान बलवान कोटड़ा, राजू ढुल पाई, रणदीप कौल, मास्टर प्रेम ग्योंग, हरदीप पाडला, धर्मपाल छोत, सूबे सिंह कुराड़, राजू जुलानी खेड़ा, सतबीर जाखौली, प्रेम मालिक, अजमेर गोलन, सेवा सिंह पहलवान, जोगिन्दर कसान, हरपाल पहलवान, जगदीश दुबल, चंदरभान दयोरा, सुभाष सरपंच, वजीर मलिक, राम कुमार बाल्मीकि, लाल चंद जांगड़ा, बल्ली पाई, शमशेर भागल, राम मेहर पयोदा, होशियार गिल, राजेश बड़सीकरी, सम्पूर्ण कोयल, पिरथी चीका, बलवंत हरिगढ़, जयवीर ढांडा, अमन लोहान, शेरा बेनीवाल, राजिंदर सेगा,  विक्रम खुराना, दर्पण मित्तल आदि में खुशी की लहर है और विभिन्न गांव में दौरा करके समस्त हरियाणा सम्मेलन का न्योता दिया जा रहा है और इस सम्मेलन में कैथल जिले से हजारों की संख्या में भाग लेने का दावा भी इनसो समर्थकों द्वारा किया गया है। विभिन्न गांवों का दौरा करने के बाद इनसो समर्थकों ने जानकारी देते हुए बताया कि जननायक जनता दल देश का ऐसा नया राजनीतिक दल है जिसको बनने से पहले ही लाखों लोगों द्वारा सर्च किया गया है और देश प्रदेश में सबसे लोकप्रिय पार्टी साबित हुई है। इनसो समर्थकों ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की लोकप्रियता की घबराहट से न केवल अभय चौटाला समर्थक घबराए हुए हैं बल्कि कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी बौखलाहट है।

(MOREPIC4)

(MOREPIC5)

(MOREPIC6)

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

फुरलक गांव में जोहड़ के घाट में धांधली

लोकसभा आम चुनाव जीतने के लिए बनी भाजपा नेताओं की रणनीति -23 मई का चुनाव परिणाम विस चुनाव की पटकथा लिखेगा

लोकसभा चुनाव को लेकर बाबैन में निकाला फ्लग मार्च

नहर में कूदे देश के तीसरे बड़े चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग का शव मिला ,रोहित और साक्षी के बीच हुआ था झगड़ा?

हरियाणा के सभी वकीलों का टोल फ्री हो: जयहिन्द

कलायत-सरकारी स्कूलों में पढ़ेंगे शिमला गांव के बच्चे पंचायत ने शुरू किया अभियान

कलायत सोसाइटी सदस्यों का आरोप, कैथल सोसाइटी को लाभ पहुंचाने के लिए प्रबंधक कर रहा अपनी शक्तियों का दुरुपयोग

नायब सैनी सहित 5 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

जहां सतगुरु आप आ गए वहां साध संगत भी अपने आप पहुंच जाती है : संत बाबा रामसिंह जी

युवक की संदिग्ध हाल में मौत, शव को लेकर उलझे परिजन