Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
खेल को लेकर- घर में घुसकर लाठी- डंडों से पीटाहुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक साल

National

सुरेन्द्र तेवतिया (चैयरमैन हरियाणा सरकार) 23 दिसम्बर को होने वाली मोहना रैली का गाँव गाँव जाकर निमंत्रण देते हुए।

December 07, 2018 01:08 PM
योगेश गर्ग

योगेश गर्ग फरीदाबाद।

पृथला:- पृथला विधान सभा के गाँव मोहना में  कैप्टन अभिमन्यु (वित्त एंवम राजस्व मंत्री) और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर स्व् चौधरी चरण सिंह की जयंती किसान दिवस पर 23 दिसम्बर को एक विशाल जनसभा करेंगे। ये सभा मोहना की अनाजमंडी में 10 बजे से सुरु होगी।

 

इस जनसभा की सफल बंनाने की जिम्मेदारी सुरेन्द्र तेवतिया (चैयरमैन हरियाणा सरकार) के कंधों पर है। सुरेन्द्र तेवतिया ने बताया कि वो इस रैली को सफल बंनाने के लिए पूरे पृथला के गाँव का दौरा करेंगे। 

 

आज उन्होंने फतेहपुर बिल्लोच में आकर लोगो को निमंत्रण दिया। यहाँ उनकी बैठक अग्रवाल स्कुल में हुई । वहाँ पर गाँव की सरदारी में उनको शाल पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ गाँव के सरपंच महेन्द्र अग्रवाल, पूर्व सरपंच मामचंद , पूर्व सरपंच राकेश अग्रवाल , संजय गर्ग टीटू, उदय सिंह चौधरी , रघुवीर सिंह चौधरी, नंदकुमार प्रिंसिपल, अतुल अग्रवाल, नरवीर मलिक, विशाल गर्ग।

 

सुरेन्द्र तेवतिया ने बताया कि वो हर गाँव गाँव में जाकर वहाँ की सरदारी को निमंत्रण दे रहे है। फतेहपुर बिल्लोच की सरदारी ने उनसे कुछ कामो की मांग की जिस पर उन्होंने कहा कि वो जल्दी इस कार्य को संपन  कराएंगे।

Have something to say? Post your comment