Sunday, March 24, 2019
BREAKING NEWS
10 के सिक्के नहीं लेने पर एफआईआर—-आरबीआई के टोल फ्री नंबर 144040फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाईजिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीविकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहालहर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ कुलदीप बिश्रोई की गैर-मौजूदगी सेचली भाजपा में जाने की चर्चाएंलिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम लेबिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

Uttar Pradesh

सपा कार्यालय पर जिला उपाध्यक्ष का कार्यकताओं ने किया स्वागत

December 07, 2018 01:50 PM
सुरजीत यादव अमेठी

सपा कार्यालय पर जिला उपाध्यक्ष का कार्यकताओं ने किया स्वागत
अमेठी। समाजवादी पार्टी का जिला उपाध्यक्ष बनने पर सपा कार्यालय सपा कार्यालय जगदीशपुर में डा. अरसद अहमद का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। मासिक बैठक की अध्यक्षता सपा विधानसभा अध्यक्ष हनुमान बक्स पासी ने किया और कहा कि जिला उपाध्यक्ष बनने से जिला कार्यकारिणी को विशेष सहयोग मिलेगा।

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद डॉ अरसद अहमद ने कहा कि जगदीशपुर विधानसभा अध्यक्ष हनुमान बक्स पासी जुझारू व मेहनती हैं और संगठन में कार्य करने की क्षमता के साथ-साथ क्षेत्र में इन्हौने एक बड़ी पहचान हासिल की है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की पहचान संगठन से ही होती है। इसलिये संगठन को मजबूत करें ताकि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा का परचम फहर सके। संगठन सर्वोपरि है और संगठन अनुशासन से ही चलता है। मासिक बैठक व स्वागत समारोह में विधान सभा अध्यक्ष हनुमान बक्स पासी ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जितना सम्मान अल्पसंख्यक समाज को दिया है आज तक उतना सम्मान किसी और दल ने नहीं दिया है।

जिला उपाध्यक्ष डॉ अरसद अहमद ने स्वागत समारोह के आयोजकों को धन्यवाद दिया व पार्टी के सदस्य आदि का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर हनुमान बक्स पासी विधान सभा अध्यक्ष, तारिक रिजवान विधान सभा महा सचिप, राजभवन पाल ब्लॉक अध्यक्ष जगदीशपुर, राजकुमार यादव न्याय पंचायत अध्यक्ष शुकुल बाजार, कयूम खान विधान सभा कोषाध्यक्ष जगदीशपुर, हनुमान प्रसाद मिश्र, अजय कुमार शुक्ल शुकुल बाजार, राम केवल मौर्य प्रेमचन्द्र प्रधान आदेश शुक्ल सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Uttar Pradesh

जिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?

एक बार फिर मान्धाता में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार

राशन कार्ड पंजीकरण में धांधली, गरीबों तक नहीं पहुंच रहा राशन

सेण्टर आफ एक्सिलेंस’ —प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत का सपना साकार हुआ है —मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यूपी के 80 लोकसभा सीट पर 7 चरणों मे होंगे चुनाव ,चुनाव आयोग ने की तारीखों का एलान अचार सहिता लागू

एमिटी यूनिवर्सिटी में चित्रकारों का अपमान चित्रकारों ने उतरवाई अपनी पेंटिंग

भयहरणनाथ धाम के 19वें महाकाल महोत्सव का हुआ भव्य समापन

अमेठी पहुॅचे प्रधानमंत्री मोदी, विकास के लिए दिये करोड़ो का सौगात, जनसभा को भी किया सम्बोधित, विरोध में लगे पोस्टर्स

स्वच्छता को मुंह चिढाता शाहजहांपुर का जिला अस्पताल

ऐसा गांव जहां आज तक नहीं बनी सड़क जिस कारण टूट जातीं हैं शादियां