Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक सालदुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

National

भूपेश रावत (पूर्व युवा महासचिव कांग्रेस) ने सुरेन्द्र तेवतिया की अगुवाई में सीएम खट्टर को गुलदस्ता देकर बीजेपी का दामन थामा।

December 09, 2018 08:31 AM
General

योगेश गर्ग फरीदाबाद।

पृथला:- होटल ताज पैलेस दिल्ली में कल दैनिक जागरण के 75 साल पूरे होने पर " युवा उम्मीदों का भारत" पर परिचर्चा हुई।

 

जिसमे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी आये।  सुरेन्द्र तेवतिया ( चेयरमैन हरियाणा सरकार) की अगुवाई में भूपेश रावत ने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का हाथ थामा। इस मौके पर उनके साथ विजय शर्मा (खादी ग्राम उद्योग के सदस्य), संदीप शर्मा पनहेड़ा और बहुत कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

 

भूपेश रावत ने बताया कि वो कांग्रेस में महासचिव थे । पर अब उन्होंने सुरेन्द्र तेवतिया के कारण अपनी आस्था बीजेपी में व्यक्त की है।

 

 

Have something to say? Post your comment