Monday, January 21, 2019
Follow us on
National

केजरीवाल की कैथल रैली से पहले कई भाजपा नेताओं ने पहनी 'आप' की टोपी

राजकुमार अग्रवाल | December 12, 2018 05:53 PM
राजकुमार अग्रवाल

केजरीवाल की कैथल रैली से पहले कई भाजपा नेताओं ने पहनी 'आप' की टोपी

 

- दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में मुलाकात के बाद बुधवार को कैथल के अनेक भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

 

- हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की जिम्मेदारी आप सबकी है और हरियाणा को देश का नंबर एक राज्य बनाने की जिम्मेदारी हमारी है : केजरीवाल

 

कैथल। हरियाणा के कैथल में अरविंद केजरीवाल की स्कूल-अस्पताल रैली से पहले वहां की भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। इन सभी ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। अरविंद केजरीवाल की 15 दिसंबर को कैथल में स्कूल-अस्पताल रैली होने जा रही है।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी कला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विजय भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नतीजों से साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी ने न केवल अपने कार्यकर्ताओं बल्कि जनता को भी धोखा दिया है। हरियाणा के लोग खट्टर के शासन से बुरी तरह त्रस्त हैं। हरियाणा के लोग बिजली-पानी, स्कूल-अस्पताल, भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहते हैं, इसलिए अगले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे। हम सब अरविंद केजरीवाल के साथ हैं और आज से आम आदमी पार्टी परिवार का हिस्सा हैं। कैथल के रहने वाले विजय भारद्वाज, इंसाफ मंच के यूथ प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं।

भारतीय जनता पार्टी कला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ कैथल के जिला प्रधान कृष्ण शर्मा ने भी अरविंद केजरीवाल के हाथों आम आदमी पार्टी की टोपी पहन ली। वह कहते हैं कि जनता ने बहुत उम्मीदों ने हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाई थी। लेकिन खट्टर ने सब सत्यानाश कर दिया। हरियाणा में लोगों को आम आदमी पार्टी से उम्मीद इसलिए है क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में वो काम करके दिखाया है जो बाकी पार्टियां पिछले 70 साल में किसी भी राज्य में नहीं कर पाईं। शर्मा कहते हैं कि ये मान लिया गया था कि किसी भी राज्य में सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल ठीक हो ही नहीं सकते, लेकिन केजरीवाल ने दिल्ली में ऐसा करके दिखा दिया। हरियाणा के विकास के लिए हम सब आज आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं।

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप सभी का स्वागत है। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की जिम्मेदारी आप सबकी है और हरियाणा को देश का नंबर एक राज्य बनाने की जिम्मेदारी हमारी है। अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में भारत-तिब्बत सहयोग मंच के देवी प्रसन्न शर्मा, इंसाफ मंच कैथल के पूर्व जिला प्रधान कृष्णानंद स्वामी, पूर्व जिला प्रधान देव सागवाल जी कौल सहित अनेक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Have something to say? Post your comment
More National News
साधना सिंह ने मांगी मांफी, -एफआईआर की चिट्ठी आते ही
देखे---पुलिस वाले ने 10 रूपये नहीं दिए लिए बैगर माना वो भी नहीं
कांग्रेस की रैली में पकिस्तान का झंडा -देखे वायरल विडिओ में
मायावती पर आपत्तिजनक बयान देने वाली बीजेपी MLA को महिला आयोग ने भेजा नोटिस
ढाई रुपये का नोट आज इसकी कीमत है सात लाख, आप भी देखें
नाबालिग छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म…कई अन्य प्रेग्नेंट ओडिशा में
बाबैन में गलीयों व नलीयों का चल रहा है तेजी से विकास कार्य : सूर्या सैनी
बाबैन की बेटी नेहा ने आध्रप्रदेश में जीता सोना
लाडवा हल्के से हजारों की संख्या में युवा जाऐंगे जींद : प्रिंस
बाबैन के दुकानदारों की रोजी रोटी नहीं छीनने देंगे : गर्ग