Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपालघरौंडा -असन्तुष्ट 7 पार्षद आज एसडीएम घरौंडा से आगामी कारवाही के लिए मिले।
Crime

कैथल पुलिस की कामयाबी ,चावल लदा ट्रक, मोबाइल फोन व हजारों रुपए नकदी लूट का आरोपी गिरफ्तार , ट्रक भी बरामद

राजकुमार अग्रवाल | December 15, 2018 06:04 PM
राजकुमार अग्रवाल

 कैथल पुलिस की कामयाबी ,चावल लदा ट्रक, मोबाइल फोन व हजारों रुपए नकदी लूट का  आरोपी गिरफ्तार   , ट्रक भी बरामद 



कैथल, 15 दिसंबर,

: रात के समय क्योडक के नजदीक से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पिस्तौल की नोक पर चावल लदा ट्रक, मोबाइल फोन व हजारों रुपए नकदी लूट ले जाने की वारदात को सुलझाते हुए सीआईए-टू पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जा से लूटा गया लाखों रुपए मूल्य का ट्रक बरामद कर लिया गया तथा वारदात में लिप्त शेष आरोपियों की पहचान कर ली गई, जिनके कब्जा में लूटी गई शेष संपत्ति बताई गई है।
पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि सुलेहड़ा जिला जींद निवासी कुलदीप गांव कालवन निवासी प्रेम के 10 टायरी ट्रक नं. एचआर56-8144 पर बतौर चालक नौकरी करता है, जो 5 दिसंबर की शाम टोहाना स्थित जय हनुमान ट्रेडिंग कं. से बदौली (साहा) के लिए चावल लोड करके चला था। रात्री करीब 11-30 बजे जब वह क्योडक़ से थोड़ा आगे निकला था, कि पीछे से एक गाडी में सवार व्यक्तियों द्वारा ट्रक को ओवरटेक करके ट्रक रुकवा लिया, तथा चालक कुलदीप व परिचालय विक्रम कालवन को पिस्तौल की नोक पर कवर मारपीट करते हुए जबरन अपनी में बिठा लिया, तथा चावल लदा ट्रक लूट लिया। आरोपियों द्वारा चालक व परिचालक का मोबाइल फोन तथा 15700 रुपए नकदी छीनते हुए उनके हाथ बांधकर दोनों को जंगल में फैंककर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अभियोग की जांच सीआईए-टू पुलिस के सुपूर्द कर मामले को शिघ्रता से सुलझाने के आदेश दिए गए थे। उन्होंने बताया क्राइंम ब्रांच प्रभारी सबइंस्पेक्टर रमेश चंद्र की कुशल अगुवाई में एसआई सत्यवान की टीम द्वारा करते शाम के समय एक गुप्त सुचना उपरांत अर्जुन नगर में दबिश देते हुए आरोपी सतबीर पुत्र नरसिंह निवासी सैक्टर 9 गुरुग्राम को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से की गई पूछताछ दौरान उसकी निशानदेही पर झज्जर में एक होटल के नजदीक से लूटा गया 10 टायरी खाली ट्रक बरामद कर लिया गया।
मात्र 2 लाख रुपए में बेच दिया ट्रक :- पूछताछ दौरान आरोपी सतबीर ने बताया कि दूर की रिश्तेदारी में उसके कैथल निवासी साले ने उसको 9 दिसंबर की रात बताया था कि उसने कैथल, चीका व पटियाला पंजाब निवासी अपने साथियों के साथ मिलकर 5 दिसंबर की रात क्योडक के पास से ट्रक चालक को चोटे मारते हुए पिस्तौल की नोक पर यह ट्रक लूटा था। चावल को उसने व उसके साथियों ने बेच दिया, तथा ट्रक उसको 2 लाख रुपए में बेच दिया, तो सतबीर ने कहा कि वह आगे किसी को ट्रक बेचने के बाद ही दो लाख रुपए अदा करेगा।
एसपी ने बताया कि आरोपी सतबीर से की गई व्यापक पूछताछ दौरान वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों की पुख्ता पहचान कर ली गई, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपी सतबीर 15 दिसंबर को न्यायालय के आदेश अनुसार दिनांक 28 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकाम
मंडवाल में मिलावटी अंग्रेजी शराब तैयार करने वाले गिरोह के सरगना सहित सीआए-1 पुलिस द्वारा 2 आरोपी गिरफ्तार
घरौंडा में दोस्त को घर से बुलाकर चाकुओं से गोद डाला
उचाना में विवाहिता से किया रेप, तीन पर मामला दर्ज
कैथल की नई अनाज मंडी से चौकीदारों के होते हुये 35 बोरी धान की चोरी
सीआईए नरवाना को मिली बड़ी कामयाबी, बाईक सवार दो युवकों के कब्जे से 1 किलो 3०० ग्राम स्मैक बरामद,
सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
जीन्द डिटेक्टिव स्टाफ को मिली बडी कामयाबी, 10 लाख की फिरौती मागने वाले अपराधी जिनेन्द्र को किया काबू
गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से 50 वर्षीय अधेड़की हत्या , शव को गांव के चौराहे पर फेंका
दुष्यंत चौटाला के करीबी व इनसो के प्रदेश प्रधान देशवाल पर मदवि में हमला, हालत गंभीर