Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

Punjab

बठिंडा में सुनवाई न होने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी के आगे लगाया धरना

December 16, 2018 05:31 PM
बठिंडा से परविंदर सिंह

बठिंडा में सुनवाई न होने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी के आगे लगाया धरना
चौकी प्रभारी को बदलने की रखी मांग

बठिंडा। नाबालिगा को अगवा करने के मामलें में पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। इस से गुस्साए नाबालिगा के परिजनों ने लोगों के साथ मिलकर रविवार को सिविल अस्पताल चौकी के आगे धरना लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की ।
इस संबंधी बात करते हुए अगवा की गई नाबालिगा के पिता ने बताया कि मंगलवार को उसकी नाबालिग लडकी को दो युवक पुराने थाने के समीप से मोटरसाईकिल पर अगवा कर ले गए थे। जिस संबंधी उन्होंने तुरंत पुलिस के पास शिकायत दी । पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया। ‌उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी लडकी को अगवा करने वाले लोगों के बारे में जब सिविल अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई बलदेव सिंह को बताया ‌तो उसने उन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाने की बजाए उनके साथ बदतमीजी करते हुए कहा कि उन लोगों को तुम खुद पुलिस चौकी लेकर आए। नाबालिगा के पिता ने कहा कि अब उनकी बेटी की लोकेशन भी पुलिस को पता चल चुकी है लेकिन उसके बावजूद पुलिस ढीली कारवाई कर रही है। धरने में शामिल कांग्रेसी पार्षद संजय विसवाल ने कहा कि चौकी प्रभारी का रवैया पीडित परिवार के प्रति सही नहीं है। जिस के चलते जिला पुलिस अधिकारियों से उनकी मांग है कि उक्त चौकी प्रभारी बलदेव सिंह को तुंरत बदला जाए और पीडित परिवार को इंसाफ दिया जाए ।
इस संबंधी जब चौकी प्रभारी एएसआई बलदेव सिंह से संपर्क कर उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने अपना पक्ष रखने की बजाय कहा कि आप लोग अफसरों से बात करें। जब एसएसपी नानक सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उक्त मामलें में पुलिस की टीम को अलवर भेज दिया गया है । एसएसपी ने दावा किया कि लडकी को अगवा कर लिजाने वाले आरोपी ज्लद ही पुलिस की पकड में होगें।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी