Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

Punjab

जीरकपुर : कांग्रेस जिला उपप्रधान की फिर बढ़ी मुश्किलें,महिला से बदतमीजी और हाथापाई करने का आरोप

December 18, 2018 09:51 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

जीरकपुर : कांग्रेस जिला उपप्रधान की फिर बढ़ी  मुश्किलें, महिला से बदतमीजी और हाथापाई करने का आरोप

जीरकपुर, जेएस कलेर
जिला मोहाली कांग्रेस के उपप्रधान एवं वीआईपी रोड एसोसिएशन के प्रधान सचिन शर्मा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई। जब एक बार महिला से कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा पर पति की अनुपस्थिति में फ्लैट में जबरदस्ती घुसकर उससे बदतमीजी करने और हाथापाई करने को लेकर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी।

वहीं, मामले में शिकायतकर्ता ने पुलिस के उच्चाधिकारियों और प्रदेश महासचिव दीपेंद्र ढिल्लों से कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर, कांग्रेस पार्टी के डेराबस्सी हलका इंचार्ज दीपेंद्र ढिल्लों ने बनती कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। गौरतलब है कि कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा पर इससे पहले पेंटा होम सोसाइटी का प्रधान रहते हुए सोसाइटी के फंडों का दुरुपयोग करने के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन अबकी बार महिला से हाथापाई का मामला पार्टी हाईकमान के पास पहुंचा है।
क्या है मामला :
पायल पत्नी रवि कुमार निवासी फ्लैट नंबर-769/ईब्यलयूएस, पेंटा होम (जीरकपुर) ने पुलिस को दर्ज करवाई लिखित शिकायत में कहा कि जिला मोहाली कांग्रेस के उपप्रधान और वीआईपी रोड एसोसिएशन प्रधान सचिन शर्मा से बीते अगस्त माह में उक्त फ्लैट 9500 प्रतिमाह किराए पर लिया था, जिसका किराया प्रतिमाह सचिन को दिया जा रहा है। वहीं, एग्रीमेंट के अनुसार, सचिन को 9500 रू. प्रतिमाह किराया और 9500 रू. बतौर सिक्योरिटी एडवांस जमा करवाया था, जिसकी रसीद उनके पास मौजूद है। शिकायत के अनुसार, जबसे उन्होंने फ्लैट किराये पर लिया हैं तब से वह इसको खाली करने की धमकियां दे रहा है।
पति की अनुपस्थिति में घर आकर की हाथापाई
शिकायतकर्ता पायल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार को उनके पति बाहर थे, जिनकी अनुपस्थिति में कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा जबरदस्ती घर के अंदर दाखिल हो गया। जिसने यहां पहुंच शिकायतकर्ता को पुलिस थाने में उसके खिलाफ बीती 4 दिसंबर को दर्ज करवाई शिकायत को लेकर धमकियां देना शुरू कर दी। हद तो तब हो गई जब सचिन ने गाली गलौज करने के बाद हाथापाई शुरू कर दी, जिसकी आवाजों को सुनकर सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे जिन्होंने बीच बचाव करते हुए कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा के चंगुल से छुड़वाया।
हलका विधायक एनके शर्मा मेरे खिलाफ रच रहा साजिश : सचिन शर्मा
मेरे ऊपर लगाए सभी आरोप बेबुनियाद है, क्योंकि इसके पीछे राजनीतिक साजिश हैं, जो हलका विधायक एनके शर्मा द्वारा सोनू सेठी का सहारा लेकर रची जा रही है। किराएदार महिला पायल द्वारा मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने कारण उसके द्वारा पिछले 2 महीनों से किराया न देना और बिजली बिल की समय पर अदायगी न करना है, जिसको लेकर एग्रीमेंट की शर्तों के मुताबिक, उसे फ्लैट खाली करने के लिए कहा गया है। परन्तु सोनू सेठी ने विधायक एनके शर्मा की शह पर किराएदार महिला को बहकाकर मेरे खिलाफ पुलिस थाने में झूठी शिकायत दर्ज करवा दी, जो गंदी राजनीति का एक उदाहरण है। -सचिन शर्मा, उपप्रधान, जिला कांग्रेस मोहाली।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी