Monday, March 18, 2019
BREAKING NEWS
कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाहीदेश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटालालोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयलगेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौतलुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्रीचप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

National

किसान दिवस पर चैयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं वित् मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की अगुवाई में एक विशाल जनसभा की।

December 23, 2018 04:16 PM
योगेश गर्ग

पृथला:- (योगेश गर्ग) मोहना गाँव में आज किसान दिवस पर सुरेन्द्र तेवतिया (चैयरमैन हरियाणा सरकार ) ने एक विशाल जनसभा का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और वित् मंत्री कैप्टन अभिमन्यु थे।  केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर में मंच के माध्यम से कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए की कांग्रेस सरकार में महंगाई चर्म सीमा पर थी जबकि भाजपा सरकार आने से महंगाई पर अंकुश लगा है। उन्होंने बताया कि 6500 गाव में से आज 2600 गाँव को 24 घंटे बिजली मिल रही है।भाजपा सरकार ने 33% फसल खराब होने पर ही किसानों को मुआबजा मिलता है जबकि कांग्रेस सरकार में ये दर 50% थी। किसानों को फसल का समर्थन मूल्य उनकी लागत से डेढ़ गुना मिल रहा है। कैप्टन अभिमन्यु ने भी हरियाणा में भाजपा सरकार की उपलब्धी गिनवाईं । उन्होंने कहा हरियाणा में भाजपा सरकार ने बहुत कार्य किए है और निरंतर विकास कार्य करती रहेगी।

 

इस रैली में समस्त पृथलावासी गए। मोहना गाँव की सरदारी ने कैप्टन अभिमन्यु और केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया। फतेहपुर बिल्लोच से आई हुई सरदारी जिसमे पूर्व सरपंच राकेश अग्रवाल , मामचंद बाबु जी, उदयसिंह चौधरी, रघुबीर चौधरी, संजय गर्ग, सौरव गर्ग, नंदकुमार अग्रवाल और विशाल गर्ग ने कैप्टन अभिमन्यु और केंद्रीय मंत्री का पगड़ी पहनाकर और शाल भेट कर स्वागत किया।

चैयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में भूपेश राव बहबलपुर और संदीप शर्मा पनहेड़ा ने अपना विशेष सहयोग दिया। मोहना गाव से पप्पू सरपंच , वीरपाल धारीवाल जवा , अवतार सारंग साहुपुरा, गंगाराम नंबरदार ककड़ीपुर, पहलाद गुरूजी पनहेड़ा, रिछपाल सैनी  और फतेहपुर की सरदारी का भी विशेष सहयोग रहा।

Have something to say? Post your comment

More in National

विपुल गोयल ने होली मिलन समारोह में विधायक टेकचंद शर्मा की जमकर तारीफ की।

विपुल गोयल ने होली मिलन में टेकचंद शर्मा की जमकर तारीफ की।

"प्रभु! मैं लंका जला कर आ रहा हूँ।"

सी-विजिल यानि नागरिक सतर्कता एप निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव करवाने में अहम भूमिका निभाएगा- प्रियंका सोनी

जो बिना होनहार है उनका भी निकालेंगे कोई राह: बीरेंद्र सिंह

विवेक गर्ग को मिलेगा राष्ट्रीय प्रामेरिका स्पिरिट ऑफ कम्युनिटी अवार्ड

हरियाणा के जाट होने लगे भाजपा के खिलाफ लामबंद

सेना का इलेक्‍ट्रीशियन निकला आईएसआई जासूस, पाक को भेजी खुफिया जानकारी

हरियाणा कांग्रेस की समन्यवय कमेटी की से पहले हो सकती है कार्यकारी अध्यक्षों की घोषणा

सत्ताधारी, विपक्षी, अधिकारियों ने माफियाओं से मिलकर अरावली को लुटवाया