Monday, January 21, 2019
Follow us on
Business

व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है:सुशील गुप्ता

प्रवीण कौशिक | December 23, 2018 05:58 PM
प्रवीण कौशिक

व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है:सुशील गुप्ता
अरविंद केजरीवाल की स्कूल हॉस्पिटल रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए घरौंड़ा मंडी व्यापारियों ने लिया संकल्प।*
घरौंडा, प्रवीण कौशिक
आम आदमी पार्टी घरौंड़ा ने नई अनाज मंडी, घरौंड़ा में व्यापारियों के लिए कार्यक्रम का आयोजन घरौंड़ा विधानसभा प्रभारी गौरव गोयल की अध्यक्षता में किया । जिसमें राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की।

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि कैसे भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज पूरे देश मे व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है। क्यों प्रधानमंत्री मोदी आज नोटबन्दी हो या जीएसटी इन पर वोट नही मांगते है।
सुशील गुप्ता ने बताया कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार दिल्ली में शहीद के परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि व किसान को फसल खराब होने पर ₹50000 हेक्टेयर का मुआवजा देकर जय जवान जय किसान के नारे को साकार कर रही है।
अलका लांबा से मांगे गए इस्तीफे के बारे उन्होंने पत्रकारों के जवाब में कहा कि किसी प्रकार का कोई प्रस्ताव पारित नही हुआ। राजीव गांधी ने देश को नई टेक्नोलॉजी से रूबरू कराया।आम आदमी पार्टी कभी किसी के बारे गलत बयानबाजी नही करती। सबका सम्मान करती है। भारत रत्न वापस लेने की बात नही हुई।बल्कि देश को राजीव गांधी ने नई दिशा दी।
गुप्ता ने कहा कि पार्टी हरियाणा में सभी 10 लोकसभा व् 90 विधानसभा पर चुनाव लड़कर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।
30 दिसम्बर की करनाल रैली में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान व्यापारी वर्ग से किया।

करनाल लोकसभा अध्यक्ष बीके कौशिक ने केजरीवाल सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं के बारे में बताया की कैसे दिल्लीवासी 40 सुविधाए घर बैठे पा रहे है, और ऐसी सुविधा देश मे नही विदेश में पहली बार लाई गई है।

करनाल व्यापार जिला अध्यक्ष रणबीर आर्य ने बताया कि आज पूरे देश का व्यापारी भाजपा सरकार से त्रस्त है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार किसानों के लिए नई योजना लाने जा रही है जिसमे किसान के खेत मे सोलर प्लांट होगा और 1 लाख रुपए प्रति एकड़ का किराया किसान को मिलेगा साथ ही बिजली भी मुफ्त मिलेगी।

घरौंड़ा विधानसभा प्रभारी गौरव गोयल ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी भी आम जन की भलाई में विश्वास रखते हुए दिल्ली मे जनता के हित के लिए बिजली, पानी, स्वास्थ्य व शिक्षा पर काम कर रहे है। मोदी सरकार ने 15 लाख रुपए का वादा किया था लेकिन केजरीवाल सरकार दिल्ली वासियों के हर साल लाखों रुपए बचा रहे है और शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी का जो मॉडल दिल्ली में बनाया गया है उसी तरह का मॉडल हरियाणा में भी बनाया जाएगा।
पाल समाज के युवा नेता गोविन्द पाल ने आज सांसद के समक्ष पार्टी ज्वाइन की।
कार्यक्रम में संदीप ( आप सचिव), प्रशांत कौशिक (आप जॉन अध्यक्ष), रवि गोयल (आप जॉन अध्यक्ष), संजय गोयल (आप हल्का उपाध्यक्ष), वैभव जैन (आप हल्का उपाध्यक्ष),नरेश गर्ग, जगत सिंह, रजनीकांत, राधेश्याम गोयल,जय पाल गोयल,संजय गोयल,संजीव व व्यापारी मोजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
More Business News
राजहंस सोप मिल्स प्राइवेट लिमिटेड पर छापा : 25 करोड़ नकद बरामद, बाकी गिनती जारी
सरकार की गलत नीतियों के कारण राइस मिले नुकसान में चल रही है - बजरंग गर्ग
केंद्र का फैसला, बिना यूपीएससी भी बनेंगे अफसर, 10 मंत्रालयों में 3 साल का होगा टर्म, प्राइवेट कंपनी में काम करने वालों को भी मौका
सरकारी खरीद एजेंसी द्वारा गेहूँ की पेमेंट ना मिलने से व्यापारी व किसान परेशान--भगवान दास ।
व्यापारी व किसान विरोधी नीतियों के कारण प्रदेश में व्यापार व उधोग पूरी तरह पिछड़ा। - बजरंग दास गर्ग ।
सरसों की आवक जोर पर लेकिन सरकारी खरीद न होने से किसानों की जेब काटी जा रही है
महिला कौशल विकास योजना के तहत ब्युटीपार्लर का प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू।
नरवाना में जॉब फेयर का आयोजन
लहसुन की खेती करने से बढेगी किसानों आमदन : डा. सी.बी सिंह
बिटकॉइन को लेकर इनकम टैक्स विभाग के छापे, वेबसाइट बंद ! निवेशकों के करोड़ों रुपये फंसे