Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

Business

व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है:सुशील गुप्ता

December 23, 2018 05:58 PM
प्रवीण कौशिक

व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है:सुशील गुप्ता
अरविंद केजरीवाल की स्कूल हॉस्पिटल रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए घरौंड़ा मंडी व्यापारियों ने लिया संकल्प।*
घरौंडा, प्रवीण कौशिक
आम आदमी पार्टी घरौंड़ा ने नई अनाज मंडी, घरौंड़ा में व्यापारियों के लिए कार्यक्रम का आयोजन घरौंड़ा विधानसभा प्रभारी गौरव गोयल की अध्यक्षता में किया । जिसमें राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की।

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि कैसे भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज पूरे देश मे व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है। क्यों प्रधानमंत्री मोदी आज नोटबन्दी हो या जीएसटी इन पर वोट नही मांगते है।
सुशील गुप्ता ने बताया कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार दिल्ली में शहीद के परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि व किसान को फसल खराब होने पर ₹50000 हेक्टेयर का मुआवजा देकर जय जवान जय किसान के नारे को साकार कर रही है।
अलका लांबा से मांगे गए इस्तीफे के बारे उन्होंने पत्रकारों के जवाब में कहा कि किसी प्रकार का कोई प्रस्ताव पारित नही हुआ। राजीव गांधी ने देश को नई टेक्नोलॉजी से रूबरू कराया।आम आदमी पार्टी कभी किसी के बारे गलत बयानबाजी नही करती। सबका सम्मान करती है। भारत रत्न वापस लेने की बात नही हुई।बल्कि देश को राजीव गांधी ने नई दिशा दी।
गुप्ता ने कहा कि पार्टी हरियाणा में सभी 10 लोकसभा व् 90 विधानसभा पर चुनाव लड़कर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।
30 दिसम्बर की करनाल रैली में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान व्यापारी वर्ग से किया।

करनाल लोकसभा अध्यक्ष बीके कौशिक ने केजरीवाल सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं के बारे में बताया की कैसे दिल्लीवासी 40 सुविधाए घर बैठे पा रहे है, और ऐसी सुविधा देश मे नही विदेश में पहली बार लाई गई है।

करनाल व्यापार जिला अध्यक्ष रणबीर आर्य ने बताया कि आज पूरे देश का व्यापारी भाजपा सरकार से त्रस्त है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार किसानों के लिए नई योजना लाने जा रही है जिसमे किसान के खेत मे सोलर प्लांट होगा और 1 लाख रुपए प्रति एकड़ का किराया किसान को मिलेगा साथ ही बिजली भी मुफ्त मिलेगी।

घरौंड़ा विधानसभा प्रभारी गौरव गोयल ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी भी आम जन की भलाई में विश्वास रखते हुए दिल्ली मे जनता के हित के लिए बिजली, पानी, स्वास्थ्य व शिक्षा पर काम कर रहे है। मोदी सरकार ने 15 लाख रुपए का वादा किया था लेकिन केजरीवाल सरकार दिल्ली वासियों के हर साल लाखों रुपए बचा रहे है और शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी का जो मॉडल दिल्ली में बनाया गया है उसी तरह का मॉडल हरियाणा में भी बनाया जाएगा।
पाल समाज के युवा नेता गोविन्द पाल ने आज सांसद के समक्ष पार्टी ज्वाइन की।
कार्यक्रम में संदीप ( आप सचिव), प्रशांत कौशिक (आप जॉन अध्यक्ष), रवि गोयल (आप जॉन अध्यक्ष), संजय गोयल (आप हल्का उपाध्यक्ष), वैभव जैन (आप हल्का उपाध्यक्ष), नरेश गर्ग, जगत सिंह, रजनीकांत, राधेश्याम गोयल, जय पाल गोयल, संजय गोयल, संजीव व व्यापारी मोजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Business

फ्री मोबाईल सर्विस कैंप का आयोजन

पतंजलि दूध न बेंचने के लिए दबाव बनाने लगे अमूल दूध वाले

बगैर लाईसैंस गोदाम में रखे थे 595 बैग यूरिया, कृषि विभाग ने किया सील

आठ करोड़ का देनदार एक्सपोर्टर काबू ,जेल भेजा

कृष्ण मित्तल ने सुरेश चौधरी को हरा कर नई अनाज मंडी कैथल की प्रधानगी मिली

राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने किसानों का आह्वान किया कि सभी किसान प्रकृति से जुड़े और प्राकृतिक खेती को अपनाएं

आईटीआई पास छात्रों का 8 मार्च को होगा आईटीआई उमरी में कैम्पस साक्षात्कार का आयोजन 

सीए डी.सी.गर्ग चार्टर्ड एकाउटेन्टस की फरीदाबाद शाखा के चेयरमैन नियुक्त

बजट में सभी का ख्याल रखा गया है: राजन मुथरेजा

बजट की पक्ष ने की सराहना तो विषक्ष ने नकारा