Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
सामाजिक सस्थाओं के कार्यो से प्रभावित होकर कनाडा मे रह रहे सहरावत ने बच्चो को वितरित किये वस्त्र।घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपाल
Crime

रादौर में 5 दिनो में सुलझ गई घेसपुर में हुई युवक की हत्या की गुत्थी

अटल हिन्द ब्यूरो | December 29, 2018 05:06 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
रादौर में 5 दिनो में सुलझ गई घेसपुर में हुई युवक की हत्या की गुत्थी 
पत्नी के साथ नाजायज संबंधो से परेशान होकर की गई थी संदीप की हत्या, रिश्ते में भांजा लगने वाले युवक ने दिया घटना को अंजाम
हत्या के बाद पूरी रात नहीं सोया था हत्यारा मनोज
रादौर, 29 दिसंबर (रविन्द्र सैनी): रादौर के गांव घेसपुर में पांच दिनो पहले हुई युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक का हत्यारा गांव में ही पड़ोस में रहने वाला युवक है, जो रिश्ते में मृतक युवक का भांजा लगता है। जिसने अपनी पत्नी के साथ रिश्ते में मामा लगने वाले मृतक युवक संदीप के साथ नाजायज संबंधो से परेशान होकर यह कदम उठाया। युवक की हत्या को अंजाम चाचा भतीजे ने मिलकर दिया और सुबह शव को गांव के बाहर फेंक दिया। सुबह जब ग्रामीणो ने संदीप के शव को गांव के पास पड़ा देखा तो किसी को हत्यारे मनोज पर शक न हो वह भी ग्रामीणो के साथ मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने 5 दिनों में ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली और आरोपी चाचा-भतीजे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उनका रिमांड मांगा जाएगा। 
शनिवार को प्रैस कांफ्रेस कर मामले जानकारी देते हुए डी.एस.पी अजय राणा व थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि हत्या के बाद उन्हें मुखबरी मिली थी कि संदीप का गांव के ही युवक मनोज के साथ एक दो बार झगड़ा हो चुका था। झगड़े का कारण मनोज की पत्नी के मृतक संदीप के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे थे। शक के आधार पर पुलिस ने मनोज को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। शुरूआत में मनोज हत्या से मुकरता रहा लेकिन जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मनोज को संदीप के साथ अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध होने से परेशान था। इसी कारण उनका कई बार झगड़ा भी हो चुका था। मनोज का पिता घेसपुर में घर जमाई बनकर रह रहा है।  23 दिसंबर को मनोज की रिश्तें नानी लगने वाली महिला की क्रिया थी। जिसमें मनोज का सगा चाचा महक भी आया हुआ था जो कि फौज से सेवानिवृत है। मनोज शाम के समय अपने चाचा महक के साथ नहर की पटरी के पास घूम रहा था इससे पहले उसने अपने चाचा महक को शराब पिलाई। जिसके बाद जब वह घर लौट रहे थे तो उन्हें रास्ते में संदीप मिल गया। मौका पाकर मनोज ने संदीप को तुरंत मारने की योजना बना ली। मनोज के चाचा महक ने संदीप के पैर पकड़े और मनोज ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह उसके शव को कंधे पर लादकर जलघर में ले आए। अल सुबह करीब 4 बजे उन्होंने संदीप के शव को बाहर फेेंक दिया। हत्या के बाद मनोज पूरी रात नहीं सोया और लाश को ठिकाने लगाने की सोचता रहा। सुबह जब संदीप का शव ग्रामीणो ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। 
बॉक्स 
हत्या करने का नहीं है कोई पछतावा-हत्यारा मनोज 
युवक संदीप के हत्यारे मनोज ने बताया कि उसे संदीप की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है। वह रिश्ते में उसका मामा लगता था। लेकिन फिर भी उसके उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे। गांव के अन्य युवको ने भी उसे कई बार इस बारे बताया। जिसको लेकर वह कई बार संदीप को समझा चुका था। लेकिन वह अपनी हरकतो से बाज नहीं आया। उसकी पत्नी व संदीप की हर दिन बात होती थी। 23 दिसंबर की शाम को उसे मौका मिल गया और उसने संदीप को मौत के घाट उतार दिया। जिसका उसे कोई भी पछतावा नहीं है। 
Have something to say? Post your comment
More Crime News
तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकाम
मंडवाल में मिलावटी अंग्रेजी शराब तैयार करने वाले गिरोह के सरगना सहित सीआए-1 पुलिस द्वारा 2 आरोपी गिरफ्तार
घरौंडा में दोस्त को घर से बुलाकर चाकुओं से गोद डाला
उचाना में विवाहिता से किया रेप, तीन पर मामला दर्ज
कैथल की नई अनाज मंडी से चौकीदारों के होते हुये 35 बोरी धान की चोरी
सीआईए नरवाना को मिली बड़ी कामयाबी, बाईक सवार दो युवकों के कब्जे से 1 किलो 3०० ग्राम स्मैक बरामद,
सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
जीन्द डिटेक्टिव स्टाफ को मिली बडी कामयाबी, 10 लाख की फिरौती मागने वाले अपराधी जिनेन्द्र को किया काबू
गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से 50 वर्षीय अधेड़की हत्या , शव को गांव के चौराहे पर फेंका
दुष्यंत चौटाला के करीबी व इनसो के प्रदेश प्रधान देशवाल पर मदवि में हमला, हालत गंभीर