Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

National

सीएम खट्टर ने आज शंखनाद रैली में फरीदाबाद को दी 700 करोड़ रुपए की सौगात।

December 30, 2018 08:43 PM
योगेश गर्ग

योगेश गर्ग फरीदाबाद।

सेक्टर 12 हुड्डा ग्राउंड में मंत्री विपुल गोयल द्वारा सीएम खट्टर की शंखनाद रैली का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से सीएम खट्टर और कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने शिरकत की।इस रैली को सफल बनाने के लिए मंत्री विपुल गोयल खुद  फरीदाबाद और पलवल के सभी विधानसभाओ में खुद निमंत्रण देने गए।उन्होंने इस रैली को सफल बनाने के लिये पृथला विधायक टेकचंद शर्मा, बल्लबगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा और विधायक नगेन्द्र भड़ाना को भी जिम्मेदारी दी।

विपुल गोयल के साथ आज मंच पर फरीदाबाद की सभी विधायक और भाजपा के पदाधिकारी दिखे पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर कही नही दिखे ।मुख्यमंत्री के आने से पहले  मंच पर विधायक टेकचंद शर्मा, गोपाल शर्मा, नगेन्द्र भड़ाना और मंत्री विपुल गोयल ने जनता के सामने अपने विचार रखे। विपुल गोयल ने कहा खट्टर साहब ने पहले ही फरीदाबाद को बहुत कुछ दे रखा है उनके 4 साल में फरीदाबाद ने बहुत तरक्की की है। भाजपा सरकार सभी वर्ग की हितेषी है मजदूर वर्ग हो या  वयापारी वर्ग आज सभी खुश है।

खट्टर साहब ने आज फरीदाबाद वासियो का जोश देखकर फरीदाबाद को 700 करोड़ की सौगात दी ।जिसमे राजा नाहर सिंह स्टेडियम। के लिए 115 करोड़ , फरीदाबाद विधानसभा के विकास लिए भी 50 करोड़ , सेक्टर 12 में खेल स्टेडियम के लिए 47 करोड़ , सेक्टर 12 में बहुमंजिला पार्किंग भी बनेगी, खट्टर साहब ने बताया कि शहर की सड़कों पर 245 करोड़ रुपए खर्च करके फरीदाबाद की सड़कों की कायाकल्प की जाएगी साथ ही साथ 150 करोड़ रुपए से बिजली की तारो को भूमिगत किया जाएगा जिससे लाइन लॉस बहुत कम होगा और फरीदाबाद के लोगो को 24 घंटे बिजली मिल सकेगी।खट्टर साहब ने बताया कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने पर बहुत जोर दिया जा रहा है 160 करोड़ की लागत से फरीदाबाद सिटी में सीसीटीव कैमरे लगाए जाएंगे जिससे अपराध पर अंकुश लग सके।

सीएम खट्टर के साथ मंच पर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ , मंत्री विपुल गोयल, विधायक टेकचंद शर्मा, विधायक मूलचन्द शर्मा, विधायक नगेंदर भड़ाना, विधायक सीमा तिरखा, अजय गोड, गोपाल शर्मा, भाजपा नेता अमन गोयल, प्रवक्ता बिजेन्दर नेहरा, नयनपाल रावत, नरेश नंबरदार और बहुत से भाजपा पदाधिकारी मुख्य रूप से मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment

More in National

लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पता

फरीदाबाद की बीजेपी आईटी सेल ने कलराज मिश्रा के बयान की वीडियो से छेड़छाड़ की लिखित शिकायत दी।

आप पार्टी आम आदमी की पार्टी : नवीन

कौन हैं असली गद्दार ???? 1857 की क्रांति में अंग्रेजों का साथ देने वाले भोग रहे सत्ता

मोदी की कुशल कार्य प्रणाली से विदेशों में भी बज रहा है भारत के नाम का डंका : नायब सैनी

भीष्म पितामह(लालकृष्ण आडवाणी) का अंत –

हेरिटेज फूड फेस्टिवल में दिखा दक्षिण और उत्तर के स्‍वाद का संगम।

महान क्रांतिकारियों के चरित्र को जीवन मे अपनाकर युवाओ को प्रेरणा लेनी चाहिए

प्रेशर पाइप लीक होने से सदा-ए-सरहद बस हुई खराब

जाने माने डॉ एन डी तिवारी द्वारा रविवार को " Dr. Lal pathlab" का शुभारम्भ किया जाएगा।