Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक सालदुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

National

उद्योग मंत्री विपुल गोयल का बड़ा वादा वो पृथला विधानसभा के हर एक गाँव में 5 से 10 नौकरी देंगे।

January 05, 2019 03:20 PM
General

योगेश गर्ग ।

पृथला:-  विधायक टेकचंद शर्मा द्वारा उनके ऑफिस पर एक कार्यक्रम रखा गया जिसमें पृथला विधानसभा के सभी सरपंचों , गणमान्य और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया जिसमें मंत्री विपुल गोयल ने भी शिरकत की । मंत्री विपुल गोयल ने सभी गाँव से आये हुए पंच सरपंचों का हाथ जोड़कर सेक्टर 12में हुई रैली को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया।मंत्री द्वारा विधायक टेकचंद शर्मा की बहुत तारीफ भी की गयी उन्होंने बताया कि उन्हें विधायक टेकचंद शर्मा के काम करने का तरीका बहुत प्रभावित है।

अब बारी विधायक की थी उन्होंने मंत्री से गुजारिश की वो पृथला के नौजवानों को रोजगार दे बाकि काम तो उन्होंने करा दिया है।विधायक के बोलने पर मंत्री में बताया कि आप सभी 13 तारीख को दुधोला आये वहाँ पर सीएम साहब आएंगे और उद्योगपतियो के प्रधान भी आएगा । तब वो प्रधान से कहकर पृथला विधानसभा के हर गाँव से 5 से 10 लोगो को नौकरी दिलाएंगे।उन्होंने कहा अब वो पृथला को किसी भी चीज में पीछे नही रहने देंगे।

आज विधायक टेकचंद शर्मा के सलाहकार और विशिष्ट नागरिक डॉ तेजपाल शर्मा का जन्मदिन भी था ।मंत्री विपुल गोयल ने केक काटकर डॉ तेजपाल शर्मा का जन्मदिन बनाया।इस अवसर पर उनके साथ अमन गोयल, विजय शर्मा , मुकेश शास्त्री, राधारमण शर्मा, दिनेश शर्मा, राकेश अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment