Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
सामाजिक सस्थाओं के कार्यो से प्रभावित होकर कनाडा मे रह रहे सहरावत ने बच्चो को वितरित किये वस्त्र।घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपाल
Crime

सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर

रणबीर रोहिल्ला | January 09, 2019 05:47 PM
रणबीर रोहिल्ला

सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
सडक़ हादसे में हुई भाई की मौत के बाद शव लेकर अस्पताल गया था बदमाश देवेन्द्र
मंगलवार देर रात सिविल अस्पताल में हुई गोलीबारी
सोनीपत। दो गुटों की आपसी रंजिश में मंगलवार देर रात सडक़ हादसे में हुई मौत के बाद अपने भाई के शव को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचे देवेंद्र उर्फ भुक्खे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देवेन्द्र पर गोली चलाने वाले हमलावर फॉच्र्यूनर गाड़ी में आए और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। चिकित्सकों ने गोली लगने से घायल हुए देवेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। परिजन उसे दिल्ली के एक निजी अस्पताल में ले गए हैं। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिक्का कॉलोनी चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि झरोठ निवासी छोटू व देवेन्द्र की आपस में रंजिश थी।
सोनीपत के सामान्य अस्पताल में देर रात उस समय दहशत फैल गई जब दो गुटों में गोलीबारी हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र उर्फ भुक्खे नाम का बदमाश के भाई अनिल की देर रात सडक़ हादसे में मौत हो गई। जिसके शव को लेकर वह सामान्य अस्पताल में पहुंचा तो वहां मौजूद फॉच्र्र्यूनर गाड़ी में आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें दो गोलियां देवेंद्र को लगी। देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए देवेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया। परिजन उसे दिल्ली के निजी अस्पताल में ले गए। देवेंद्र हत्या सहित कई मामलों में नामजद रहा है। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। जिस समय ये वारदात हुई तब वहां मौजूद सामान्य अस्पताल में मौजूद डॉक्टर रमेश ने बताया कि अस्पताल के आपातकालीन गेट पर गोलियां चली है। इसमें दो गोलिया देवेंद्र नाम के शख्स को लगी है। वह अपने भाई का शव लेकर अस्पताल आया था। पुलिस को मौके पर बुलाया गया है। इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर कृष्ण ने बताया कि देवेन्द्र उर्फ भूखे अपने भाई के शव को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचा था। इसी दौरान छोटू जोकि झरोठ का बताया गया है। दोनों की आपस में रंजिश थी। रंजिश के तहत देवेंद्र पर गोलियां चलाई गई है। देवेंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैै। देवेन्द्र पहले कई मामलों में नामजद रहा है। और छोटू भी हिस्ट्रीशीटर बताया गया है।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकाम
मंडवाल में मिलावटी अंग्रेजी शराब तैयार करने वाले गिरोह के सरगना सहित सीआए-1 पुलिस द्वारा 2 आरोपी गिरफ्तार
घरौंडा में दोस्त को घर से बुलाकर चाकुओं से गोद डाला
उचाना में विवाहिता से किया रेप, तीन पर मामला दर्ज
कैथल की नई अनाज मंडी से चौकीदारों के होते हुये 35 बोरी धान की चोरी
सीआईए नरवाना को मिली बड़ी कामयाबी, बाईक सवार दो युवकों के कब्जे से 1 किलो 3०० ग्राम स्मैक बरामद,
जीन्द डिटेक्टिव स्टाफ को मिली बडी कामयाबी, 10 लाख की फिरौती मागने वाले अपराधी जिनेन्द्र को किया काबू
गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से 50 वर्षीय अधेड़की हत्या , शव को गांव के चौराहे पर फेंका
दुष्यंत चौटाला के करीबी व इनसो के प्रदेश प्रधान देशवाल पर मदवि में हमला, हालत गंभीर
अवैध दो पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित गांव खरकराम जी निवासी कुलदीप गिरफतार