Monday, March 18, 2019
BREAKING NEWS
कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाहीदेश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटालालोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयलगेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौतलुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्रीचप्पे-चप्पे पर चप्पल की चर्चा: दुष्यंत चौटाला

Crime

सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर

January 09, 2019 05:47 PM
रणबीर रोहिल्ला

सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
सडक़ हादसे में हुई भाई की मौत के बाद शव लेकर अस्पताल गया था बदमाश देवेन्द्र
मंगलवार देर रात सिविल अस्पताल में हुई गोलीबारी
सोनीपत। दो गुटों की आपसी रंजिश में मंगलवार देर रात सडक़ हादसे में हुई मौत के बाद अपने भाई के शव को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचे देवेंद्र उर्फ भुक्खे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देवेन्द्र पर गोली चलाने वाले हमलावर फॉच्र्यूनर गाड़ी में आए और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। चिकित्सकों ने गोली लगने से घायल हुए देवेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। परिजन उसे दिल्ली के एक निजी अस्पताल में ले गए हैं। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिक्का कॉलोनी चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि झरोठ निवासी छोटू व देवेन्द्र की आपस में रंजिश थी।
सोनीपत के सामान्य अस्पताल में देर रात उस समय दहशत फैल गई जब दो गुटों में गोलीबारी हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र उर्फ भुक्खे नाम का बदमाश के भाई अनिल की देर रात सडक़ हादसे में मौत हो गई। जिसके शव को लेकर वह सामान्य अस्पताल में पहुंचा तो वहां मौजूद फॉच्र्र्यूनर गाड़ी में आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें दो गोलियां देवेंद्र को लगी। देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए देवेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया। परिजन उसे दिल्ली के निजी अस्पताल में ले गए। देवेंद्र हत्या सहित कई मामलों में नामजद रहा है। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। जिस समय ये वारदात हुई तब वहां मौजूद सामान्य अस्पताल में मौजूद डॉक्टर रमेश ने बताया कि अस्पताल के आपातकालीन गेट पर गोलियां चली है। इसमें दो गोलिया देवेंद्र नाम के शख्स को लगी है। वह अपने भाई का शव लेकर अस्पताल आया था। पुलिस को मौके पर बुलाया गया है। इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर कृष्ण ने बताया कि देवेन्द्र उर्फ भूखे अपने भाई के शव को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचा था। इसी दौरान छोटू जोकि झरोठ का बताया गया है। दोनों की आपस में रंजिश थी। रंजिश के तहत देवेंद्र पर गोलियां चलाई गई है। देवेंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैै। देवेन्द्र पहले कई मामलों में नामजद रहा है। और छोटू भी हिस्ट्रीशीटर बताया गया है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

दिल्ली में हत्या का आरोपी भगौडा सचिन चढा कंडेला गांव में सीआइए के हत्थे

कर रहा था अफीम तस्करी पुलिस ने किया काबू

7 आरोपियों से 96 बोतल शराब बरामद

8 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बगैर नं. बाईक बरामद

नाजायज असला रखने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़के लिए मुहीम

बैंक में पीओ की नौकरी के नाम पर हड़पे साढे 5 लाख रूपये

नाबालिग दोषी को कोर्ट ने सुनाई 14 साल की कैद, कहा- बन सकता है अच्छा इंसान

निजी बस ने स्कूली छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत

हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर सारन थाने में किया लोगों ने जोरदार प्रदर्शन

निलंबित एसडीओ को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा,पत्नी की हत्या का दोषी पाया