Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक सालदुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

Haryana

जींद उपचुनाव-मिड्ढा,सुरजेवाला और दिग्विजय ने किया नामांकन, उमेद रेढू ने अब इनेलो से जमा किया फॉर्म

January 10, 2019 05:11 PM
सन्नी मग्गू

जींद उपचुनाव-मिड्ढा, सुरजेवाला और दिग्विजय ने किया नामांकन, उमेद रेढू ने अब इनेलो से जमा किया फॉर्म
सन्नी मग्गू
जींद, 10 जनवरी 
जींद में 28 जनवरी को होने जा रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस, भाजपा, जेजेपी, इनेलों के उम्मीदवारों ने गुरुवार को नामांकन कर दिया। वहीं आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन कर चुके उमेद सिंह रेढू का दोबारा इनेलो की तरफ से नामांकन करवाया गया है। सभी उम्मीदवारों ने अपनी अपनी जीत के दावे किए हैं। सबसे पहले इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार उमेद सिंह रेढू ने नामांकन किया।

(MOREPIC1)  

उनके साथ पार्टी के नेता अभय चौटाला और विधायक परमिंदर सिंह ढुल मौजूद थे। नामांकन के बाद अभय चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी इस चुनाव को जीतेगी। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कृष्ण मिड्ढा ने नामांकन किया है। मिड्ढा का नामांकन भरवाने के लिए पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्ण कुमार बेदी, मंत्री नायब सिंह सैनी व आधा दर्जन विधायक पहुंचे। सुभाष बराला ने कहा कि उनके प्रत्याशी को जीत मिलेगी।

(MOREPIC2)  

उन्होंने सबसे अच्छा प्रत्याशी मैदान में उतारा है। बीजेपी के बाद जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने नामांकन भरा। दिग्विजय के साथ सांसद दुष्यंत चौटाला, केसी बांगड़ और निशान सिंह साथ थे। नामांकन भरने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी के गठन के बाद पहला चुनाव है, जिसमें सबसे युवा उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। जीत के साथ उनकी पार्टी का खाता खुलेगा और दिग्विजय विधानसभा में जाएंगे। दिग्विजय के बाद रणदीप सुरजेवाला ने नामांकन किया। उनके साथ पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर, कुलदीप बिश्नोई, किरण चौधरी, कुमारी शैलजा, कैप्टन अजय यादव, गीता भुक्कल पहुंची। नामांकन के बाद पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे और इस चुनाव में सरकार की करारी हार होगी। कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे पर जींद का उपचुनाव लड़ेगी। 

(MOREPIC3)  
बाक्स-
जींद उपचुनाव में नामांकन के आखरी दिन पुलिस के रहे पुख्ता प्रबंध रहे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। एसएसपी अश्विन शैणवी ने कानून व सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नजर रखी। कोर्ट परिसर क्षेत्र की तरफ पुलिस नाकों के साथ साथ पुलिस कर्मियों की भारी संख्या में डयूटियां लगाई गई थी ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित न हो।

(MOREPIC4)  

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमा

बाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहार

सडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौत

घरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौत

बोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला

गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रम

अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक साल

दुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

जल के लिए किसी को पीछे नहीं छोडऩा : जैन

बल्लबगढ़ गंगाजल प्रकरण में नया मोड़, टैंकरों में गंगाजल नहीं बोर का पानी था?