Saturday, March 23, 2019
BREAKING NEWS
हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमाबाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहारसडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौतराजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगीघरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौतबोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रमअग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक सालदुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

Haryana

मेरे पति को फंसाकर ब्लैकमेल कर रही थी महिला पुलिस कर्मी -आरोपी भंवर सिंह की पत्नी

January 12, 2019 09:29 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
मेरे पति  को फंसाकर ब्लैकमेल कर रही थी महिला पुलिस कर्मी -आरोपी भंवर सिंह की पत्नी
 
नूह (अटल हिन्द न्यूज )नूंह में महिला पुलिस कर्मचारी द्वारा अपने ही विभाग के एक एएसआई पर दुष्कर्म करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। अब आरोपी भंवर सिंह की पत्नी मीडिया के सामने आई है। आरोपी की पत्नी ने अपने पति का बचाव किया है और मामले की पूरी जानकारी मीडिया और पुलिस को दी है।आरोपी एएसआई इन दिनों मधुबन पुलिस ट्रैनिंग के लिए गया हुआ बताया जा रहा है। उनकी गैरहाजिरी में शनिवार को आरोपी एएसआई भंवर सिंह की पत्नी सुनीता देवी ने प्रैस को जारी विज्ञप्ति में आरोप लगाया कि महिला एसआई ने उसके पति के खिलाफ बलात्कार करने के आरोप की तीन शिकायतें 18 मई 2018, 26 मई 2018 तथा 20 अगस्त 2018 को एसपी नूंह को दी थी।आरोपी की पत्नी ने आरोप लगाया कि इन शिकायतों में से 2 शिकायतों पर महिला एसआई ने पैसे लेकर फैसला कर लिया, जबकि तीसरी शिकायत के बारे में महिला एसआई ने महिला थाना नूंह को ब्यान दिया था कि वह अपनी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहती।एएसआई भंवर सिंह ने उसके साथ कोई बलात्कार या दुष्कर्म नहीं किया है और वह करीब तीन साल से भंवर सिंह के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही है और आगे भी इसी तरह रहना चाहती है। इस शिकायत को पुलिस ने दफ्तर दाखिल कर दिया था।
 
महिला ने आरोप लगाया कि महिला एसआई एक सोची-समझी साजिश के तहत उसके पति को फंसाकर ब्लैकमेल कर रही थी और उसका व उसके पति का तलाक करवाना चाहती थी। महिला ने आरोप लगाया कि 10 दिसंबर 2018 को रात के समय करीब 8 बजे महिला एसआई वर्दी में अपने साथ चार-पांच गुंड़ों को लेकर उसकी ससुराल छपरौला पहुंची। वहां महिला एसआई ने आरोपी के बड़े भाई हेतराम व उसकी पत्नी गजराजो को धमकी दी थी कि वह भंवर सिंह की पत्नी है और उसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही है। उसे भंवर सिंह की जमीन व घर में से हिस्सा दिलवाओ, नहीं तो उन्हें झूठे केस में फंसवा देगी। वहां धमकी देकर महिला एसआई ने पलवल में आरोपी जिस कालोनी में रह रहा है, वहां करीब रात के 2 बजे पहुंचकर आस-पास के घरों में गंदी भाषा लिखकर पेपर फेंके।
 
महिला ने कहा कि पेपर फेंकते हुए महिला एसआई के फुटेज उनके पास मौजूद है। इस बारे में एक लिखित शिकायत उन्होंने पलवल एसपी को दी थी, लेकिन उस पर अभी तक भी महिला एसआई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।महिला ने आरोप लगाया कि महिला एसआई ने उसके पति भंवर सिंह, उसके बच्चों व उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया कि महिला एसआई शादीशुदा और उसके बच्चे भी है तथा उसका पति भी जीवित है, लेकिन वह जबरदस्ती दबाव बनाकर उसके घर को तोडऩा चाहती है और झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर उसके पति के साथ रहना चाहती है। महिला ने आरोप लगाया कि जब उसके पति ने महिला एसआई की बात नहीं मानी तो उसने झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस कोआर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी : चीमा

बाबैन क्षेत्र में धूमधाम से मनाया होली का त्योहार

सडक़ हादसे में एएसआई समेत तीन की मौत

घरौडा में केमिकल टैंकर में भीषण विस्फोट, पिता-पुत्र की मौत

बोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित निकाला

गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर भव्य व शानदार ढंग से आयोजित होगा कार्यक्रम

अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने अनिल विज को किया टवीट,कहा जीन्द की मोर्चरी के लिए डी-फ्रिजर आए हो गया है एक साल

दुरूस्त रखें रिकार्ड, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान दे : डॉ. प्रियंका सोनी

जल के लिए किसी को पीछे नहीं छोडऩा : जैन

बल्लबगढ़ गंगाजल प्रकरण में नया मोड़, टैंकरों में गंगाजल नहीं बोर का पानी था?