Monday, January 21, 2019
Follow us on
Haryana

जींद बदलेंगे, जिंदगी बदलेंगे – सुरजेवाला

नरेन्द्र जेठी | January 12, 2019 09:30 PM
रणदीप सुरजेवाला की फ़ाइल फोटो
नरेन्द्र जेठी

जींद बदलेंगे, जिंदगी बदलेंगे – सुरजेवाला
कहा – मेरी रगों में है जींद की माटी का खून
नरवाना, 12 जनवरी (नरेन्द्र जेठी)
'जींद बदलेंगे और जिंदगी बदलेंगे' के उद्देश्य को लेकर कांग्रेस पार्टी जींद विधानसभा उपचुनाव में उतरी है। पूरी कांग्रेस पार्टी जींद को विकास का शिरोमणी बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी एव जींद से उम्मीद्वार रणदीप सिह सुरजेवाला ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ शनिवार सुबह अनाज मंडी जींद मे आयोजित एक समारोह मे उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कही।
सुरजेवाला ने कहा कि समस्त कांग्रेस की ओर से जींद की जनता को मैं यह वादा करता हूँ कि विकास और तरक्की के मामले में प्रदेश के किसी भी जिले से पीछे नही रहेगा। क्योंकि मेरी रगों में इस माटी का वह खून है जिसमे संस्कृति, नीति और सही नियत का समावेश है। यह उपचुनाव जहाँ मेरे लिए माटी का कर्ज उतारने का अवसर है, वहीँ इस उपचुनाव के बाद प्रदेश की तस्वीर ही बदल जायेगी। प्रदेश की नई तस्वीर मे भ्रष्टाचार नहीं होगा, भाई भतीजावाद और जातपात का जहर भी नहीं मिलेगा। उन्नति के रास्ते खुलेंगे और युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारी व छोटे दुकानदार को भय का सामना नहीं करना पडेगा। उद्योग स्थापित करेंगे ताकि जींद के युवाओ के लिए रोजगार के रास्ते खुल सके। किसानों व मजदूरो की समस्यायों को प्राथमिकता से निपटारा करेंगे, कर्मचारियो को अपनी जायज मांगो के लिए सड्को पर नहीं उतरना नहीं पडेगा।
रणदीप ने कहा कि आज मोदी व खट्टर के झुठे वादो व जुमलो से समाज का हर वर्ग त्रस्त है। महंगाई कम करने का वायदा करके सत्ता में आई केंद्र व प्रदेश की भाजपाई सरकार महंगाई की ओर से आंख मुंदे बैठी है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर महंगाई पर अंकुश लगाया जायेगा।
मूलभूत समस्याओ पर भी बोले
कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद जींद की जनता की मूलभूत समस्यायों के निराकरण के लिए जी जान से रात दिन एक कर दूंगा। सीवर, पानी, स्ट्रीट लाईट्स, पार्क, पार्किंग का प्रबंध करवाया जायेगा। बाज़ारों में जाम की स्थिति नहीं रहने दी जायेगी। किसानों के लिए समुचित नहरी पानी उपलब्ध कराने के लिए एक विशेष योजना बनाई जायेगी।
समर्थको व कार्यकर्ताओ को डयूटिया सौंपी
लगातार दूसरे दिन कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला समर्थको और कार्यकर्ताओ को ड्यूटिया सौंपने में मशगुल रहे। सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपाल कटारिया व रघुबीर भारद्वाज के घर पहुंचे और वहाँ कार्यकर्ताओ व समर्थकों को जिम्मेवारी सौंपी। उन्होने कहा कि यह उपचुनाव जींद की तस्वीर व तकदीर बदल देगा। शाम को वे प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ पूर्व विधायक स्वर्गीय बाबू दयाकिशन के पौते गौरव सिंगला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।उन्होने शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाया। भगवान से प्रार्थना की कि इस संकट की घडी में परिवार व मित्रो को शक्ति प्रदान करे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
कमीशन खाने वालों को दिखाएंगे बाहर का रास्ता : सुरेंद्र कमांडो
विकिरण से आम जन को बहुत कम खतरा : संदीप पाल
कार ने महिला को कूचला, महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत
विधायक जसविंदर सिंह का पार्थिव शरीर पंचतत्व में हुआ विलिन
घरौंडा नगरपालिका के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुये निजी स्कूल में 65 फुट ऊँची बिल्डिंग का अवैध निर्माण जारी
डी ग्रुप भर्ती के परिणाम में कैथल जिले के 1037 लोगों का हुआ चयन
पंचायत में युवक हुए उग्र, सरपंच पर ही बोल दिया हमला गांव गुमथला में
किसानों के धैर्य को कमजोरी समझने की भूल ना करे सरकार: भाकियू
देश व समाज के उत्थान के लिए सभी लोगों को साथ मिलकर आगे बढऩा होगा - राज्यपाल
सोनीपत जेल में विचाराधीन कैदी ने बाथरूम में फंदा लगाकर की आत्महत्या