Monday, January 21, 2019
Follow us on
Haryana

आधी रात को जींद की सड़कों पर बजरी डाल रही है भाजपा सरकार, 4 साल नहीं दिया ध्यान - दिग्विजय

सन्नी मग्गू | January 12, 2019 10:06 PM
सन्नी मग्गू
न सड़क, न बिजली-पानी, क्या यही है जींद के विकास की कहानी - दिग्विजय चौटाला
 
आधी रात को जींद की सड़कों पर बजरी डाल रही है भाजपा सरकार, 4 साल नहीं दिया ध्यान - दिग्विजय
 
जींद (अटल हिन्द न्यूज )प्रदेश में भाजपा सरकार के चार वर्ष के शासनकाल में जींद में हुए 'विकास' की कहानी यहां की सड़कें एवं बिजली की व्यवस्था बता रही है। पूरे शहर में एक भी ऐसी मोहल्ला या कालोनी नहीं जहां पर जाने के लिए गड्ढों से होकर ना गुजरना पड़ता है। ऐसा कोई सेक्टर नहीं जिसकी सड़क टूटी हुई न हो, जींद जिले का ऐसा कोई गांव नहीं जहां से जाने वाली सड़क की हालत जर्जर न हो। जिस सड़क पर नजर पड़े, वहीं टूटी हुई बदहाल नजर आती है। ये बात जननायक जनता पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने शनिवार को जींद शहर में विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। 
उन्होंने कहा कि बदहाली केवल सड़कों तक ही सीमित नहीं है बल्कि लोग पीने के पानी के लिए तरसतेे हैं और गांवों में बिजली के कट तो जगजाहिर हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जींद की जनता ने उन्हें मौका दिया तो न केवल इन सभी समस्याओं का स्थाई समाधान किया जाएगा बल्कि भविष्य में भी बिजली पानी की कोई दिक्कत न हो, ऐसी व्यवस्था की जाएगी। 
दिग्विजय चौटाला ने जींद की खस्ताहाल सड़कों के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि शहर के सड़कों की दशा खेतों में जाने वाले रास्तों से भी बदतर है। उन्होंने सवाल किया कि साढ़े चार साल तक जींद शहर की सुध न लेने वाली भाजपा सरकार को अब चुनाव के समय मिट्टी पर भी रातों-रात सड़क बनानी कैसे याद आ गई। उन्होंने कहा कि जींद शहर का सबसे पॉश इलाका अर्बन एस्टेट सड़कों की वजह से अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है। जींद से सफीदो मुख्य सड़क को ही ब्लॉक की इंटों से बना दिया, इसी तरह से रानी तालाब से पुरानी सब्जीमंडी सड़क की हालत शहर वासियों से छिपी नहीं है। 
  
जेजेपी प्रत्याशी ने कहा कि जुलानी से जाजवान, हैबतपुर से रायचंद वाला, अहीरका से जीतगढ़ सहित अनेक रोड़ ऐसे हैं जो बरसों से टूटे पड़े हैं। रोड़ नए बनाने तो दूर की बात भाजपा सरकार ने इस सड़कों की मरम्मत भी नहीं करवाई। 
दिग्विजय ने कहा कि जींद की जनता भाजपा के जुमलों एवं बहकावे में नहीं आने वाली और 28 जनवरी को जेजेपी को वोट देकर भाजपा एवं कांग्रेस दोनों के मनसूबों पर पानी फेर देगी क्योंकि भाजपा से पहले लगातार 10 साल तक कांग्रेस ने भी जींद के साथ सौतेला व्यवहार किया है। इससे पूर्व दिग्विजय ने माता जयंती देवी मंदिर में माथा टेका और अरदास मांगी जिनके नाम पर ही जींद का नाम पड़ा था। उन्होंने बाजार स्थित गुरूद्वारे में माथा टेका और जनता की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर हरीश अरोड़ा, नगर पार्षद प्रवीण बैनिवाल, मुकेश देवी चेयरमैन, पार्षद रणधीर राजपूत, व्यापारी नेता दिलबाग सिंह, टीटू बंसल,रामभज यादव, लाला मिटून लाल, पंडित कचोरी वाला, बब्बू मल्होत्रा, जुगल, सुशील जैन, सौरव जैन, सुनील जिंदल, मनोहर लाल सहित अन्य शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।
 
सर्राफा मार्केट स्थित नाईयों वाली गली निवासी पूर्व पार्षद तरसेम बंसल ने अपने सैंकड़ों साथियों सहित दिग्विजय चौटाला को समर्थन की घोषणा की। उन्होंने कहा कि दिग्विजय जैसा युवा चेहरा ही जींद में विकास की गाड़ी का पहिया घुमा सकता है। दिग्विजय चौटाला ने उनको दिए समर्थन के लिए तरसेम का आभार जताते हुए कहा कि जेजेपी को मिले समर्थन से विरोधी दल बौखलाए हुए हैं। इसके अलावा वार्ड नंबर 21 से पार्षद का चुनाव लड़ चुकी नीलम सेन ने कांग्रेस छोड़ कर सांसद दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।
 
 
51 पंडितों ने मंत्रोच्चारण कर दिया जीत का आशीर्वाद
हुड्डा ग्राउंड में आज जननायक जनता पार्टी के चुनावी कार्यालय का उदघाटन दिग्विजय चौटाला ने किया। इससे पहले पार्टी कार्यालय में हवन यज्ञ किया जिसमें पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, डा. केसी बांगड़, ब्रिज शर्मा, डीडी शर्मा, शीला भ्याण, अशोक शेरवाल, राजेंद्र लितानी, जिला प्रधान कृष्ण राठी, दयानंद कुंडू सहित अन्य लोगों ने आहुति डाली। हवन यज्ञ के दौरान 51 ब्राह्मणों ने मंत्रोच्चारण कर दिग्विजय चौटाला को जीत का आशीर्वाद दिया और जींद जिले के लोगों की खुशहाली की कामना की
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा ज्ञान-विज्ञान समिति चलाएगी वार्षिक सदस्यता अभियान
कमीशन खाने वालों को दिखाएंगे बाहर का रास्ता : सुरेंद्र कमांडो
विकिरण से आम जन को बहुत कम खतरा : संदीप पाल
कार ने महिला को कूचला, महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत
विधायक जसविंदर सिंह का पार्थिव शरीर पंचतत्व में हुआ विलिन
घरौंडा नगरपालिका के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुये निजी स्कूल में 65 फुट ऊँची बिल्डिंग का अवैध निर्माण जारी
डी ग्रुप भर्ती के परिणाम में कैथल जिले के 1037 लोगों का हुआ चयन
पंचायत में युवक हुए उग्र, सरपंच पर ही बोल दिया हमला गांव गुमथला में
किसानों के धैर्य को कमजोरी समझने की भूल ना करे सरकार: भाकियू
देश व समाज के उत्थान के लिए सभी लोगों को साथ मिलकर आगे बढऩा होगा - राज्यपाल