Monday, April 22, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

Punjab

नाबालिगों को शराब पिलाने वाले होटल में पुलिस ने की छापामरी

January 19, 2019 07:30 PM
बठिंडा से परविंदर सिंह

नाबालिगों को शराब पिलाने वाले होटल में पुलिस ने की छापामरी
पुलिस ने एक नाबालिगा को होटल से लिया हिरासत में-मेडिकल करवाने के बाद छोडा
ब्यूरो
बठिंडा। पुलिस प्रशासन व एक्साईज विभाग की नाक तले चल रहे एक होटल में नाबालिगों को शराब पिलाए जाने की सूचना मिलने पर शनिवार शाम को कोतवाली पुुलिस ने मित्तल माल में स्थित होटल बरू बखारा में छापामरी की। पुलिस ने मौके पर एक नाबालिगा और दो युवतियां एवं एक युवक से पूछताछ की। नाबालिगा समेत चारों का मेडिकल करवाने के बाद पुुलिस ने उन्हें चेतावनी देकर छोड दिया।जबकि होटल के मालिक विशाल आरोडा, मनेजर हरमनजीत शर्मा, एस्सिटैंट मनेजर अनिल शर्मा पर नाबालिगों को होटल में बिठाकर शराब पिलाने और जुवेनाईल एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पैक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त मित्तल माल में स्थित होटल बरू बखारा में नाबालिगों को बिठाकर शराब पिलाई जाती है। जिस के तहत पुलिस ने जब उक्त होटल में छापामरी की तो मौके पर से पुलिस ने दो युवतियों, एक युवक और एक नाबालिगा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया । उन्होंने बताया कि जब इस बाबत होटल के मनेजर हरमनजीत से पूछताछ की गई तो वह गोलमोल बातें करने लगा। थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिगा समेत चारों का मेडिकल करवाने के लिए बाद उन्हें चेतावनी देकर छोड दिया।जबकि होटल के मालिक, मनेजर और एस्सिटैंंट मनेजर के खिलाफ एक्साईज और जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

इस संबंधी एक्साइज विभाग के ई टी ओ कुलविंदर वर्मा का कहना था कि वो उक्त मामलें में अपनी रिपोर्ट बनाकर विभाग के उच्च अधिकारियों को भेज देगें । इस के अलावा एक्साइज एक्ट के तहत होटल मालिक, मनेजरों के खिलाफ कारवाई की जाएगी ।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

चेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोध

अकाली दल ने बठिंडा के डीपीआरओ तथा मानसा के एपीआरओ के खिलाफ भी शिकायत दी

महिलाओं से अवैद्घ संबंधों से तंग आकर पत्नी और बेटे ने मिलकर करवाया था कत्ल,पत्नी,बेटे समेत आठ लोग गिरफ्तार

पंजाब में 118 नेताओं के लोकसभा चुनाव लड़ने पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

मामला कांग्रेसी सरपंच नवदीप सिंह की हत्या का मृतक सरपंच के अभिभावक अस्पताल में चार घंटे पोस्टमार्टम होने का इंतजार करते रहे

कांग्रेसी सरपंच पर बार-बार कार चढ़ाकर मौत के घाट उतारा,दो घायल

हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने वालों की अब खैर नही

इमीग्रेशन कंपनी के मालिक ने पत्नी व दो बच्चों सहित की खुदकशी

यू-ट्यूब पर ‌असलाह बनाने की तकनीक सीखी फिर खुद हथियार बना डाले

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत