Monday, April 22, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

Gujrat

मजाक-मजाक में पति ने कहा मरना आसान नहीं, पत्नी ने खुद को आग लगाई

January 20, 2019 06:42 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
मजाक-मजाक में पति ने कहा मरना आसान नहीं, पत्नी ने खुद को आग लगाई
राजकोट(अटल हिन्द न्यूज )गुजरात के राजकोट में एक पति को अपनी पत्नी से मजाक करना इतना मंहगा पड़ा गया कि दोनों जीवन और मौत के बीच झूल रहे है। दरअसल पति ने मजाक-मजाक में कहा कि मरना आसान नहीं है। इतना सुनते ही पत्नी ने खुद पर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली।पत्नी को जलता पति ने आग बुझाने की कोशिश की । जिससे वह भी बुरी तरह से झुलस गया। पड़ोसियों ने गंभीर अवस्था में दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मूल उत्तरप्रदेश निवासी तथा मोरबी जिले के पास सोखड़ा गांव में एक कारखाने में रहकर नौकरी करते रामबाबू कुरमी (30) की गुरुवार रात अपनी पत्नी निर्मला कुरमी (28) के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी।इसी दौरान पति रामबाबू ने मजाक-मजाक मे पत्नी से कहा कि मरवु सेहलु नथी (मरना आसान नहीं) है। यह सुनकर पत्नी निर्मला ने तुरंत अपने शरीर पर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली। पत्नी को जलता देख पति रामबाबू ने घर में पड़ा कद्दा उसप फेंकर कर जैसे-तैसे आग को बुझाया। लेकिन इस दौरान वह भी गंभीर रुप से झुलस गया।आग की घटना के चलते आसपास में रहते भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गये। घायल दंपति को देर रात आपातकालीन सेव 108 के जरिए राजकोट सिविल अस्पताल ले जाया गया।
सूचना पाते ही मालिया-मियाणा पुलिस का काफिला भी आ पहुंचा। पुलिस ने बताया कि दंपति को अस्पताल पहुंचाने के बाद घटना की सूचना मिली । जिसके बाद पुलिस की एक टीम राजकोट सिविल अस्पताल पहुंची। जहां दंपति का उपचार चल रहा है। दोनों का बयान दर्ज किया गया है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

Have something to say? Post your comment