Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Crime

हरियाणा रोडवेज के चालक को मिली जान से मारने की धमकी

तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री | January 27, 2019 05:43 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री

हरियाणा रोडवेज के चालक  को मिली जान से मारने की धमकी

विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम (भिवानी)। हरियाणा रोडवेज में चालक के पद पर कार्यरत गांव शिमली निवासी एक व्यक्ति ने एक पिकअप वाले के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, सरकारी डयूटी में बाधा पहुंचाने के लिए पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पिकअप वाले के खिलाफ विभिन्न धराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।
गांव शिमली निवासी हरविन्द्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मैं हरियाणा रोडवेज मे चालक के पद पर कार्यरत हूँ । गत 18 जनवरी को मै बस पर बहल से तोशाम मार्ग पर तैनात था। समय करीब 09-30 था मै बस लेकर बहल से तोशाम आ रहा था भारीवास से पटोदी के बीच पिकअप डाला आ रहा था। धूंध भी अधिक थी व मार्ग भी काफ ी तंग था साईड देने की जगह कम थी। पिकअप चालक ने साईड से पिकअप निकाली तो पिकअप पिछला हिस्सा बस को टच होने से बस का साईड का शीशा टूट गया उसके बाद पिकअप वाले ने अपनी गाङी वहा नही रोका जब हम पटोदी से चले तो अचनाक उसी पिकअप वाले ने बस के आगे पिकअप लाकर ब्रेक मार दिये पिकअप मे सवार लगभग 25-30 लोग नीचे उतरे बस व मेरे ऊपर कुल्हाङी, डंडे कस्सी व पथरो से जान लेवा हमला कर दिया। इस दौरान मेरे मुहँ व शरीर पर काफ ी गंभीर चोटे आई बस का फ रंट शीशा भी क्रैक हो गया मौके पर मौजूद गांव पटोदी के लोगो व बस मे सवार यात्रियो व बस मे सवार परिचालक मंजीत ने मेरे को छुङवाया। फिर वो सभी जान से मारने की धमकी देकर वहा से भाग गये मेरी सरकार वर्दी भी फ ाङ दी, सरकारी डियूटी मे बाधा पहुचाने के साथ विभागीय आर्थीक हानि भी पहुचाई इसके बाद मेरे को बस का परिचालक मंजीत सीएचसी तोशाम मे ले गया। वहा से चिकित्सकों ने सामान्य अस्पताल भिवानी के लिए रैफर कर दिया। अपना ईलाज करवाने के बाद हरविन्द्र तोशाम थाने में पहुंचा। उसने ईसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने भादस की धारा 148,149,332,353,186 व 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

 

 

 
Have something to say? Post your comment
 
More Crime News