Sunday, April 21, 2019
BREAKING NEWS
फुरलक गांव में जोहड़ के घाट में धांधली लोकसभा आम चुनाव जीतने के लिए बनी भाजपा नेताओं की रणनीति -23 मई का चुनाव परिणाम विस चुनाव की पटकथा लिखेगा 23 कन्याओं के विवाह का साक्षी बनेगा शहर नरवानाचेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोधलोकसभा चुनाव को लेकर बाबैन में निकाला फ्लग मार्चमिस ब्यूटीफुल का ताज सजा वैशाली व अंशप्रीत के सिर परनहर में कूदे देश के तीसरे बड़े चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग का शव मिला ,रोहित और साक्षी के बीच हुआ था झगड़ा?हरियाणा के सभी वकीलों का टोल फ्री हो: जयहिन्दकलायत-सरकारी स्कूलों में पढ़ेंगे शिमला गांव के बच्चे पंचायत ने शुरू किया अभियानकलायत सोसाइटी सदस्यों का आरोप, कैथल सोसाइटी को लाभ पहुंचाने के लिए प्रबंधक कर रहा अपनी शक्तियों का दुरुपयोग

Crime

भिवानी पुलिस ने सुलझाया ट्रिपल ब्लाइंड मर्डर केस दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी फरार

January 27, 2019 09:46 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

भिवानी पुलिस ने सुलझाया ट्रिपल ब्लाइंड  मर्डर केस 

दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी फरार 

भिवानी(अटल हिन्द न्यूज )। भिवानी पुलिस को ट्रिपल मर्डर हत्याकांड की सुलझाने में बड़ी सफलता मिली है। इस बारे पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जबकि इस केस का मुख्य आरोपी राजेश अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बारे में आज मीडिया से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने बताया कि 28 दिसम्बर को गांव खरक की पुलिस चौकी में खबर आई कि नहर के पास एक ड्रम में तीन शव पड़े हुए हैं। इन शवों के सिर कटे हुए थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिर कटे शवों को अपने कब्जे में लिया और जांच प्रारम्भ कर दी। इन शवों की पहचान के लिए इन्हे स्थानीय सरकारी अस्पताल में भी रखा गया। शवों की जांच से पता चला कि शव एक महिला, जिसकी उमर करीब तीस वर्ष ओ सकती है और बाकि के दो शव दस और दो साल की बच्चियों के हैं। पुलिस अधीक्षक पुनिया ने बताया कि अभी प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि भिवानी की सरोगान ढ़ाणी निवासी कबाड़ी का काम करने वाले राजेश के कमरे में रहने वाली एक महिला और उसकी दो अच्चियां घटना वाले दिन से ही लापता है।

इसी जांच को आगे बढाते हुए पुलिस ने रह्वाजेश् की दुकान पर काम करने वाले उसके साथी मण्यप्रेश के हट्टा जिले के गांव माडीयादो निवासी मक्खन लाल को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी संलिप्तता पाई गई और साक्ष्य जूटाए गए। साथ ही पुलिस ने स्थानीय नेहरू पार्क के साथ की बस्ती के पूनम उर्फ फौजी को भी गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। अदालत में इनका पांच दिन का पुलिस रिमांड दिया है। पुलिस अधीक्षक पुनिया ने बताया कि मृतिका कचरा बीनने का काम करती थी और कबाड़ी की दुकान पर बेचती थी।

इसी तरह वो राजेश कबाड़ी के सम्पर्क में आई। बताते हैं कि दूसरी दो साल की बेटी राजेश से थी। बड़ी लडक़ी मृतिका के पहले पति से थी। अब आधार कार्ड और खर्चे की मांग मृतिका द्वारा की जा रही थी। साथ ही राजेश के परिवार को भी पता चला गया था कि वो किसी महिला के साथ रह रहा है। आशंका जताई जा रही है कि बदनामी के डर से ये हत्या की गई। गंगाराम पुनिया ने बताया कि पुलिस महिला और दोनो बच्चियों के सिर बरामदगी के लिय काम कर रही है। उन्होने यह भी कहा कि जल्द ही मुख्य आरोपी राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होने यह भी बताया कि मृतिका के परिजनों को आसाम में सूचित कर दिया गया है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

हैवानियत -पति ने पत्‍नी के तोड़े हाथ-पांव, कुल्‍हाड़ी से भी काटा

फरीदाबाद सेक्टर 22 में बेरहमी से तलवार से गला काटकर हत्या कर दी गयी।

मादक पदार्थ तस्कर को 10 वर्ष कारावास तथा एक लाख रुपए जुर्माना

नरवाना निवासी छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवारों युवकों ने चाकूओं से किया हमला

चाचा ही करता था तीनो बहनों से छेड़छाड़

कैथल पुलिस ने दो निर्दोष नागरीकों को नशा तस्करी मामले में फंसानें के प्रयास नाकामयाब किया

हरियाणा की डांसर से दिल्ली में गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

कैथल पुलिस की मुहीम नशा तस्करों की धरपकड़

पुलिस पर लाठी- डंडों से हमला, 6 पुलिसकर्मी घायल

माँ, बेटा और पौत्र सभी नशा तस्करी में शामिल ,कई मामले दर्ज