Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Crime

भिवानी पुलिस ने सुलझाया ट्रिपल ब्लाइंड मर्डर केस दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी फरार

अटल हिन्द ब्यूरो | January 27, 2019 09:46 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

भिवानी पुलिस ने सुलझाया ट्रिपल ब्लाइंड  मर्डर केस 

दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी फरार 

भिवानी(अटल हिन्द न्यूज )। भिवानी पुलिस को ट्रिपल मर्डर हत्याकांड की सुलझाने में बड़ी सफलता मिली है। इस बारे पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जबकि इस केस का मुख्य आरोपी राजेश अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बारे में आज मीडिया से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने बताया कि 28 दिसम्बर को गांव खरक की पुलिस चौकी में खबर आई कि नहर के पास एक ड्रम में तीन शव पड़े हुए हैं। इन शवों के सिर कटे हुए थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिर कटे शवों को अपने कब्जे में लिया और जांच प्रारम्भ कर दी। इन शवों की पहचान के लिए इन्हे स्थानीय सरकारी अस्पताल में भी रखा गया। शवों की जांच से पता चला कि शव एक महिला, जिसकी उमर करीब तीस वर्ष ओ सकती है और बाकि के दो शव दस और दो साल की बच्चियों के हैं। पुलिस अधीक्षक पुनिया ने बताया कि अभी प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि भिवानी की सरोगान ढ़ाणी निवासी कबाड़ी का काम करने वाले राजेश के कमरे में रहने वाली एक महिला और उसकी दो अच्चियां घटना वाले दिन से ही लापता है।

इसी जांच को आगे बढाते हुए पुलिस ने रह्वाजेश् की दुकान पर काम करने वाले उसके साथी मण्यप्रेश के हट्टा जिले के गांव माडीयादो निवासी मक्खन लाल को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी संलिप्तता पाई गई और साक्ष्य जूटाए गए। साथ ही पुलिस ने स्थानीय नेहरू पार्क के साथ की बस्ती के पूनम उर्फ फौजी को भी गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। अदालत में इनका पांच दिन का पुलिस रिमांड दिया है। पुलिस अधीक्षक पुनिया ने बताया कि मृतिका कचरा बीनने का काम करती थी और कबाड़ी की दुकान पर बेचती थी।

इसी तरह वो राजेश कबाड़ी के सम्पर्क में आई। बताते हैं कि दूसरी दो साल की बेटी राजेश से थी। बड़ी लडक़ी मृतिका के पहले पति से थी। अब आधार कार्ड और खर्चे की मांग मृतिका द्वारा की जा रही थी। साथ ही राजेश के परिवार को भी पता चला गया था कि वो किसी महिला के साथ रह रहा है। आशंका जताई जा रही है कि बदनामी के डर से ये हत्या की गई। गंगाराम पुनिया ने बताया कि पुलिस महिला और दोनो बच्चियों के सिर बरामदगी के लिय काम कर रही है। उन्होने यह भी कहा कि जल्द ही मुख्य आरोपी राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होने यह भी बताया कि मृतिका के परिजनों को आसाम में सूचित कर दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Crime News