Tuesday, April 23, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

National

भाजपा के झूठे जुमलों से तंग आ चुकी है देश व प्रदेश की जनता : गर्ग

January 28, 2019 07:03 PM
सुरेश अरोड़ा बाबैन,



संदीप ने बाबैन मार्कीट में लगाई जुमलों की रेहड़ी
---------------
जुमलों की रेहड़ी लगा बाबैन में अनूठे अंदाज में भाजपा के खिलाफ किया प्रदर्शन
---------------------
जुमलों की रेहड़ी लगाकर किया भाजपा के झूठे वायदों पर कटाक्ष
बाबैन, 28 जनवरी (सुरेश अरोड़ा): बाबैन में सोमवार को युवा कांग्रेस नेता संदीप गर्ग ने बाबैन के बाजार में जुमलों की रेहड़ी लगाकर अनूठे अंदाज में भाजपा के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस रेहड़ी पर भाजपा द्वारा किए गए वायदों काला धन वापिस लाने, युवाओं को रोजगार देने, लोगों के खातों में 15 लाख डलवाने को जुमलों के रूप में फट्टियों द्वारा दर्शाया गया था।

(MOREPIC1) संदीप गर्ग ने कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के साथ पूरे बाजार में इस रेहड़ी को घुमाया और भाजपा के झूठ की पोल खोली। इस दौरान बोलते हुए संदीप गर्ग ने कहा कि भाजपा ने 100 दिनों के अंदर काला धन वापिस लाने की बात कही थी लेकिन वायदा पूरी तरह से जुमला साबित हुआ। काला धन तो वापिस नहीं आया बल्कि काले धन वाले पूंजीपति भाजपा की शय पर देश को छोड़ कर फरार हो गए। संदीप गर्ग ने कहा कि भाजपा का 15 लाख का दावा भी हवा-हवाई निकला और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद इसे जुमला करार दे दिया है। गर्ग ने कहा कि इसी तरह प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा केन्द्र सरकार ने किया था लेकिन वह भी जुमला ही निकला। किसनों की आय दोगुना करने का वायदा झूठ निकला जबकि आज किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं। गर्ग ने कहा कि प्रदेश में असंवेदनशीलता व घृणा का माहौल है। संदीप गर्ग ने कहा कि जीएसटी व नोटबंधी के कारण दुकानदारों का बुरा हाल है और उनके कारोबार ठप होकर रह गए हैं। लोगों को रोजी रोटी की कमाना मुश्किल हो गया है और बाजार खाली पड़े हैं। संदीप गर्ग ने कहा कि यही कारण है कि आज देश व प्रदेश की जनता इस जनविरोधी भाजपा सरकार से मुक्ति चाहती है और लोकसभा व विधानसभा चुनावों का इंतजार कर रही है। गर्ग ने आज शिक्षित युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री उन्हें नौकरी देने की बजाए प्राईवेट क्षेत्र में नौकरियां तलाशने की बात कर रहे हैं। संदीप गर्ग ने कहा कि पिछले साढे चार सालों में इस सरकार ने जनता को जुमलों के अलावा कुछ नहीं दिया और यह सरकार मात्र जनता को गुमराह करने का काम करती आई है। इस अवसर पर राकेश अग्रवाल, इकबाल, पवन गर्ग, मणि राम, कुलदीप सैनी, महेश कुमार, कृष्ण कुमार, रवि लांबा, लक्की रूडक़ी, सुरेन्द्र शर्मा बाबैन, बलदेव सैनी, सन्नी शर्मा, डिंपी, विकास कुमार, रजत धीमान, अंकुश शर्मा, पंकज राणा, बलजीत सिंह सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in National

मामा-भांजे पर नामांकन के दौरान बरसे अवतार भड़ाना।

फरीदाबाद कांग्रेस में फेरबदल ललित की जगह अवतार होंगे नए उम्मीदबार।

अर्जुन चौटाला रिकार्ड तोड मतों से जीत का परचम लहराऐंगे : दविंद्र बडतौली

गोयल -गुर्जर के हाथ मिलाने से फरीदाबाद का सियासी पारा गर्म

कुरूक्षेत्र की अपराध शाखा-1 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार ।

वकील फरीदाबाद कोर्ट में बैंक स्टाफ की कमी से परेशान - एडवोकेट पाराशर

चुनावी मंच पर पड़ा कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल में थप्पड़।

विधायक टेकचंद शर्मा ने कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में दिखाया दम ।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कराए कांग्रेस के कार्यकर्त्ता बीजेपी में शामिल |

बेशर्म राजनेता -मौतों पर दुःख प्रकट करने की बजाए सेंक रहे है राजीनितिक रोटियां