Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Crime

हत्या करने के आरोपी को आजीवन कारावास व जुर्माना की सजा

राकेश शर्मा | February 01, 2019 06:17 PM
राकेश शर्मा

हत्या करने के आरोपी को आजीवन कारावास व जुर्माना की सजा ।
कुरुक्षेत्र 1 फरवरी 2019ः- राकेश शर्मा
अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कुरुक्षेत्र की अदालत ने मारपीटाई के साथ हत्या करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को सुनाई आजीवन कैद व जुर्माना की सजा । अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कुरुक्षेत्र की अदालत ने एक व्यक्ति को हत्या करने के आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा व 1 लाख रूपये की जुर्माना, जुर्माना ना भरने की सूरत में 6 महिना की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी और धारा 323 आईपीसी के तहत 1 साल कैद काटनी होगी। यह जानकारी उप जिला न्यायवादी श्री प्रदीप कुमार चीमा ने दी।
यह जानकारी देते हुए श्री चीमा ने बताया कि 3 मई 2017 को एम महिला पत्नी शंकर माहतो वासी गांव महिनाथ नगर जिला खगडिया बिहार हाल मजदुर रेलवे कालोनी मोहडी ने थाना शाहबाद में शिकायत दर्ज करवाई थी कि दिनांक 30 अप्रैल 2017 को समय करीब 8/9 साय मै अपने पति व बच्चों के साथ अपने क्वाटर में सो रही थी । हमारे साथ वाले पोर्शन में अजय बक्सी पुत्र रोशल लाल वासी शिव कालोनी करनाल रहता था। जो कुछ काम नही करता था सारा दिन शराब पीता था जो रात के समय हमारे क्वाटर में आया और मुझे व मेरे पति को गालिया देने लगा। जिसकों मेरे पति ने बहुत समझाया लेकिन उसने हमारी बात नही मानी। जो उसके पति ने अजय से कहा कि उसके बच्चे निचे सोते है आप टुन्टी का पानी बन्द कर दिया करों। जिसने एक दम तहश में आकर एक डन्डा लेकर महिला की बाजू पर मारा व तीन-चार डन्डे उसके पति शंकर माहतों के सिर पर मारे। डन्डे लगने से उसके पति का सिर फुट गया। जिसने बचाओं-बचाओं का शोर किया शोर सुन कर कुछ लोग आयें जिनको देख कर अजय मौके से भाग गया। जो शंकर माहतो को ईलाज के लिए आदेश हस्पताल मोहडी मे भर्ती करवाया गया। जो उसकी पत्नी अपनी मर्जी से ईलाज के लिए पीजीआई चण्डीगढ ले जा रही थी। जो रास्ते में शंकर माहतो की मौत हो गई । जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरम्भ कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने अजय पुत्र रोशन लाल को गिरफतार करके अदालत मे पेश किया । जिनकी नियमित सुनवाई करते हुए माननीय न्यायधीश श्री राजेन्द्र पाल सिहं की अदालत ने गवाहों एवं सबूतों के आधार पर अजय कुमार को दोषी करार देते हुए हत्या करने के आरोप में सुनाई आजीवन कारावास की सजा व 1 लाख रूपये की जुर्माना, जुर्माना ना भरने की सूरत में 6 महिने की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी और धारा 323 आईपीसी के तहत 1 साल कैद काटनी होगी।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Crime News