Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Punjab

खरड़ की महिला ने पुलिस पर अपहरणकर्ता को छोड़ने के लगाए आरोप:

अटल हिन्द ब्यूरो | February 06, 2019 09:50 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

खरड़ की महिला ने पुलिस पर अपहरणकर्ता को छोड़ने के लगाए आरोप:
पुलिस आलाधिकारी भी मामले का नही ले रहे संज्ञान

चंडीगढ़:( atal hind )खरड़ मैं निजी अस्पताल चला रही महिला सरबजीत कौर ने खरड़ पुलिस पर उनके अपहरण की कोशिश करने वाले आरोपी को पकड़े जाने के बाद भी छोड़ने के गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने ये भी आरोप लगाए की इस बाबत पुलिस के आलाधिकारियों को शिकायत दिए जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नही हुई, बल्कि उल्टा उन्हें ही डरा धमका कर थाने से भगा दिया गया।
चंडीगढ़ प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरबजीत कौर ने बताया कि खरड़ बस स्टैंड के नजदीक वर्ष 2015 से एस के हॉस्पिटल के नाम से अस्पताल चला रही है।ये बिल्डिंग उन्होंने परवीन कुमार नामक बिल्डर से किराये पर ली थी।इस बिल्डिंग में अस्पताल बनाने में उनके करोडों रुपये खर्च हुए। अस्पताल शुरू करने के करीब 6 महीने बाद ही परवीन कुमार ने उन्हें तंग करना शुरू कर दिया कि या तो रेंट बढाओ या फिर बिल्डिंग खाली कर दो।उसकी बात न मानने पर उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी।बल्कि उन पर पी एन डी टी व चेक बाउंस जैसे झूठे मामलो में फंसा भी दिया। इसके अलावा फ़र्ज़ी लोगों द्वारा भी अलग अलग जगहों से शिकायत दिलवा दी। लेकिन जांच पड़ताल के दौरान ये सारे मामले झूठे और बेबुनियाद साबित हुए। लेकिन मामला कोर्ट में लंबित होने के बाबजूद भी ये लोग उन्हें तंग परेशान करते रहे। हाल ही में 03 फरवरी, 2019 को एक व्यक्ति उनका पीछा करते हुए हॉस्पिटल से घर तक आया। वो पिछले कई दिन से उनकी रेकी कर रहा था।पुलिस ने उनकी शिकायत पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। बुद्ध सिंह नामक इस व्यक्ति ने जांच अधिकारी एस आई अवतार सिंह ने कबूला की वो किसके कहने पर पीछा कर रहा था। इसके बाबजूद उन्होंने बुद्ध सिंह पर मामला दर्ज करने के उसे छोड़ दिया। जब इस बारे में उन्होने थाना खरड़ एस एच ओ भगवंत सिंह रियाड़ को शिकायत दी, तो उल्टा उनकी बात सुनने के एस एच ओ ने उन्हें डराना धमकाना शुरू कर दिया और थाने से बाहर निकल जाने को कहा। इससे आहत होकर उन्होंने जिला मोहाली के एस एस पी कार्यालय में शिकायत दी कि उनके साथ किस प्रकार धक्का हुआ है। लेकिन अभी तक भी उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नही हुई।
सरबजीत कौर ने आगे कहा कि बिल्डर परवीन कुमार के बड़े बड़े राजनैतिक लोगों से संबंध होने के चलते वो पुलिस पर दबाब डाल कर उन्हें तंग परेशान करने पर आमादा है।बल्कि उनकी शिकयत पर कोई कार्यवाही नही हुई। उन्होंने मांग की कि एक महिला के साथ हो रहे इस तरह के धक्के की गंभीरता को देखते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
बिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !
एवलांच की चपेट में मरने वाले डेरा बाबा नानक के दोनों युवकों का किया अतिंम संस्कार
जीजा की हत्या के मामले में नामजद आरोपी साला गिरफ्तार,भेजा जेल
सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, मां घायल
लिंग निधार्रिन टेस्ट करते हुये रंगे हाथों डॉक्टर समेत 6 लोग काबू
सचिव से किसान बोले- कॉरिडोर के लिये वह फ्री जमीन देने को तैयार मगर सरकार उनके हर सदस्य को सरकारी नौकरी दे
मामला श्री करतारपुर कॉरिडोर के लिये एकवाइर की जाने वाले जमीन की मुआवजा राशि का
बटाला पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाया- पिता ही निकला अपने बेटे का हत्यारा,आरोपी पिता गिरफ्तार
अकाली दल और भाजपा में हुआ समझौता ,सुखबीर बादल में की अमित शाह में मुलाक़ात
मोटरसाइकिल सवार घायल