Saturday, February 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति सहित 10 पार्षदों ने वीरवार को नगर परिषद परिसर में धरना दिया आप की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभा : जयहिन्दशर्मनाक -44 जवानों को शहादत को भूल ,कांग्रेस के मंच पर लगे ठुमके आम आदमी पार्टी की खुट्टा पाड़ रैली की जगह होगी शहीद श्रद्धांजलि सभाबिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवारलोकसभा में पुराने चेहरे तो विधानसभा चुनावों में युवा चेहरों को मिल सकती है तव्वजो
 
 
Crime

उचाना नपा वाइस चेयरमैन की दुकान का टूटा ताला

अटल हिन्द ब्यूरो | February 08, 2019 07:02 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

उचाना नपा वाइस चेयरमैन की दुकान का टूटा ताला
लाखों रुपए का फर्नीचर का सामान चोरी
उचाना।
शहर में चोरी निरंतर बढ़ रही है। कपास मंडी में आढ़तियों की दुकानों का ताला टूटने के अगली रात नरवाना बाईपास पर नगर पालिका के वाइस चेयरमैन रणधीर पांचाल की फर्नीचर की दुकान से चोर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे। बीते कुछ महीनों से शहर में चोरियों की वारदात बढ़ रही है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ-साथ चोरियों की वारदातों को ट्रेस करने की मांग की।
डीसी की बैठक से आए तो चोरी का चला पता
रणधीर पांचाल ने बताया कि नरवाना बाईपास पर रणधीर वुडन वर्कस के नाम से दुकान है। गुरूवार शाम को दुकान सही प्रकार से बंद करके घर गए थे। शुक्रवार को जींद में डीसी अमित खत्री की मीटिंग में वो गए थे। दोपहर बाद जब दुकान पर आए तो दुकान का ताला खुला मिला। शटर खोलने के बाद दुकान का सामान बिखरा हुआ था। चोरों द्वारा दुकान से 15 बैड सीट, कवर, 10 कूलर, दो डबल बेड का सिराहने सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। दुकान से करीब ढाई से तीन लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है।
नहीं रूक रही चोरियों की वारदात
दी फूड ग्रेन डीलर एसोसिएशन प्रधान सुरेश श्योकंद, राजेंद्र, अनूप, कृष्ण ने बताया कि शहर में निरंतर चोरियों की वारदात बढ़ रही है। मंडी में दो दुकानों के ताले चोरों द्वारा तोड़े गए। इससे पहले मंडी में धान की बोरियों की चोरी हो चुकी है। सीसीटीवी कैमरे में रिकोर्डिग तक पुलिस को देने के बाद भी अब तक कोई भी चोरी ट्रेस नहीं हुई है। विधायक प्रेमलता से भी शहर में बढ़ रही चोरियों को लेकर अवगत करवाया गया है। पुलिस प्रशासन कुछ महीनों में हुई चोरियों में से कोई भी चोरी ट्रेस नहीं कर पा रहा है। चौकी इंचार्ज रामफल ने कहा कि नपा वाइस चेयरमैन रणधीर पांचाल की दुकान से चोरी की घटना की पुलिस जांच कर रही है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Crime News