Monday, April 22, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

Haryana

जेजेपी के संगठन में 23 नए पदाधिकारी घोषित, जयभगवान शर्मा डीडी बने वरिष्ठ उपाध्यक्ष

February 09, 2019 10:01 PM
राजकुमार अग्रवाल

जेजेपी के संगठन में 23 नए पदाधिकारी घोषित, जयभगवान शर्मा डीडी बने वरिष्ठ उपाध्यक्ष

सभी 22 जिलों में जेजेपी के जिलाध्यक्षों की नियुक्ति पूरी, सतीश यादव होंगे रेवाड़ी के जिलाध्यक्ष

चंडीगढ़ 

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए 3 जिलों के अध्यक्ष, प्रदेश कार्यकारिणी के 2 वरिष्ठ उपाध्यक्ष, 11 उपाध्यक्ष और 6 महिला जिलाध्यक्ष घोषित किए हैं। साथ ही पार्टी ने जीद निवासी अशोक गोयल को अपना प्रदेश कोषाध्यक्ष घोषित किया है। जेजेपी की कोर कमेटी की बैठक में कुल 23 नए पदाधिकारियों की नियुक्ति पर फैसला हुआ है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि सतीश यादव को रेवाड़ी जिले का अध्यक्ष घोषित किया गया है जो रेवाड़ी विधानसभा सीट से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। वे रेवाड़ी जिले के इनेलो अध्यक्ष रहे और 2014 में इनेलो की टिकट पर चुनाव लडक़र दूसरे स्थान पर रहे थे। सुबे सिंह बोहरा को गुडग़ांव जिले का अध्यक्ष बनाया गया है। फरीदाबाद जिले में जेजेपी के अध्यक्ष ठाकुर राजा राम होंगे। इन तीनों जिलाध्यक्ष की नियुक्ति के साथ ही अब हरियाणा के सभी 22 जिलों में जेजेपी के जिलाध्यक्षों की नियुक्ति का काम पूरा हो गया है। सभी जिलाध्यक्ष अब अपने-अपने जिलों की कार्यकारिणी का गठन करेंगे और आगामी चुनाव के लिए जिले में संगठन को मजबूत करेंगे। जननायक जनता पार्टी के नए घोषित पदाधिकारियों में कुरुक्षेत्र जिले के वरिष्ठ नेता जयभगवान शर्मा उर्फ डीडी भी शामिल हैं जिन्हें वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया है। जयभगवान शर्मा ने हाल ही में भाजपा छोडक़र जेजेपी ज्वाइन की थी। झज्जर जिला निवासी और वरिष्ठ नेता सतपाल पहलवान को भी जेजेपी का वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं जींद निवासी अशोक गोयल उर्फ लीलू को पार्टी का कोषाध्यक्ष बनाया गया है। इनके अलावा जननायक जनता पार्टी ने 11 प्रदेश उपाध्यक्ष भी घोषित किए हैं। सोनीपत जिले की बरोदा सीट से 3 बार विधायक रहे रमेश खटक अब जेजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष होंगे। पलवल निवासी बलदेव अलावलपुर को भी उपाध्यक्ष के तौर पर प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया गया है जो इनेलो के युवा प्रदेशाध्यक्ष और युवा प्रभारी रहे। बलदेव कुछ वर्षों से भाजपा में थे और हाल ही में भाजपा छोडक़र जेजेपी में शामिल हुए थे। सोनीपत जिले की गन्नौर सीट से चुनाव लड़ चुके कृष्ण गोपाल त्यागी को भी जेजेपी ने प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। पानीपत जिले के इनेलो अध्यक्ष रहे सुगन चंद रोड को भी उपाध्यक्ष के तौर पर प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया गया है। डबवाली निवासी और सिरसा जिले के वरिष्ठ नेता जगरूप सिंह सकताखेड़ा को भी पार्टी ने उपाध्यक्ष बनाया है। जगरूप सिंह इनेलो प्रमुख चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के साथी रहे हैं। इनके अलावा महेंद्रगढ़ से विधायक रह चुके राव अमर सिंह को भी उपाध्यक्ष के तौर पर जेजेपी के प्रदेश संगठन में लिया गया है। साथ ही यमुनानगर निवासी मंगत राम कपूर, नारनौंद निवासी छन्नो देवी, तोशाम निवासी राजेंद्र गांधी को भी जेजेपी ने प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। पलवल जिला निवासी उदयवीर भडाना को भी आज घोषित किए गए पदाधिकारियों की सूचि में प्रदेश उपाध्यक्ष का पद दिया गया है। वे पूर्व मंत्री कल्याण सिंह गुर्जर के बेटे हैं और चीफ इंजीनियर के पद से रिटायर हुए हैं। इनके अलावा अंबाला जिले में इनेलो के युवा अध्यक्ष रहे बलिंदर लंडा को भी जेजेपी ने प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है।

छह महिला जिला अध्यक्ष नियुक्त

इनके अलावा पार्टी की महिला इकाई में भी महत्वपूर्ण नियुक्तियां की गई हैं। पार्टी की महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण ने बताया कि 5 जिलों में जेजेपी की महिला जिलाध्यक्ष नियुक्त की गई हैं। टोहाना निवासी कैलाशो रानी को फतेहाबाद जिले की कमान दी गई हैं जो ओड समाज से संबंध रखती हैं। अंजू जागलान को कैथल जिले की जेजेपी की महिला जिला अध्यक्ष बनाया गया है। थानेसर निवासी और पंजाबी वर्ग से संबंध रखने वाली निशा मदान को जेजेपी की कुरुक्षेत्र जिले की महिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इनके अलावा गन्नौर निवासी सरोज बैनीवाल को सोनीपत जिले की और लतिका भारद्वाज को पलवल जिले की महिला अध्यक्ष बनाया गया है। सक्रिय कार्यकर्ता मीना मकड़ौली को रोहतक जिले की महिला अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया

निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाई

सैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शन

कृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करें

वर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनी

रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी

कैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे

ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

हरियाणा का 2019 चुनावी संग्राम,रोहतक का रगड़ा सबसे खतरनाक

अनाज मंडी में हुई 7 लाख 32 हजार 665 क्विंटल गेहूं की आवक